SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

29    C

Paytm में अब अचानक इस बड़े अधिकारी का इस्तीफा... क्या फिर बिखर जाएंगे शेयर?

Paytm COO Resigns: पेटीएम प्रेसिडेंट और सीओओ भावेश गुप्ता (Bhavesh Gupta) ने अपने पद से इस्तीफा देते हुए कहा कि वह CEO ऑफिस में एडवाइजर के तौर पर कंपनी को अपना सपोर्ट देते रहेंगे.

आज तक 5 May 2024 9:09 am

Bhopal News: बुजुर्ग मालकिन को रसोईघर में कैद कर नकदी, मोबाइल फोन ले भागा नौकर

घर में अपने पिता के साथ रहती है बुजुर्ग महिला। दूसरे शहर में रहने वाली बेटी ने उन दोनों की देखरेख के लिए रखा था नौकर को। पुलिस नौकर की तलाश में जुटी।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:07 am

Bilaspur News: कबाड़ से कमाल, क्राफ्ट बनाकर बच्चे मचा रहे धमाल

सबसे खास बात यह कि बच्चों को कोई भी नई चीजों से नहीं बल्कि घर में पड़े पुराने कागज, रंग, रस्सी इत्यादि चीजों से सुंदर-सुंदर चीजें बनाने की कला सिखाया जा रहा है। बच्चे भी उत्साहित होकर इसे सीख रहे हैं।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:05 am

Lok Sabha Chunav 2024 : ग्‍वालियर में चुनावी की अंतिम बेला में इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो से राजनीति गरमाई

भाजपा के लोकसभा संयोजक जयसिंह कुशवाह,जेपी मिश्रा, अशोक शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस चुनाव में डर्टी पॉलिटिक्स पर उतर आई है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:03 am

अमेजन की गजब सेल, सस्ता हो गया iPhone 13, सैमसंग फोन ₹10 हजार से कम में, वनप्लस पर भी भारी डिस्काउंट

अमेजन की समर सेल में ऐपल, वनप्लस और सैमसंग के किफायती स्मार्टफोन्स को और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। खास बात है कि इन फोन को आप कैशबैक, बैंक ऑफर और जबर्दस्त एक्सचेंज डील में भी ऑर्डर कर सकते हैं। अमेजन की यह धमाकेदार सेल 7 मई तक चलेगी।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 9:02 am

टीपू सुल्तान के 225वें शहादत दिवस पर ‘टाइगर ऑफ मैसूर टीपू सुल्तान’ पुस्तक का हुआ विमोचन

बस्ती(उत्तर प्रदेश):- ब्लाक बहादुरपुर महुआ डाबर का इतिहास आजादी की लड़ाई में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाना चाहिए लेकिन अफ़सोस…

दैनिकपुकार 5 May 2024 9:01 am

CG Rice Scam: मनोज सोनी ने राइस मिलरों से 60 रुपये प्रति क्विंटल वसूला कमीशन, साठगांठ कर 100 करोड़ के चावल घोटाले को दिया अंजाम

Rice Scam in Chhattisgarh: मार्कफेड और नान के एमडी रहे मनोज सोनी की गिरफ्तारी के बाद ईडी ने एक बयान जारी किया है। अपने पद पर रहते हुए मनोज सोनी ने राइस मिलरों को कस्टम मिलिंग के लिए डीओ जारी करने अपने पद का दुरुपयोग कर घोटाले को अंजाम दिया है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:57 am

MP : रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने भाभी और 2 भतीजियों को मौत के घाट उतारा; फिर...

मध्य प्रदेश में रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में सनसनीखेजट्रिपल मर्डर का एक दिलदहला देने वालामामला सामने आया है। यहां एक देवर ने अपनी भाभी और दो सगी भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:56 am

Gwalior News: 28 घंटे लेट आई सचखंड एक्‍सप्रेस, आज रद रहेगी यह रेल

जिस सचखंड एक्सप्रेस को शुक्रवार शाम 5:06 बजे ग्वालियर आना था, वह शनिवार को 28 घंटे की देरी से रात नौ बजे के आसपास ग्वालियर आ सकी।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:55 am

गांव रामगढ़ पांडवा में करंट लगने से युवक की मौत

कलायत, 4 मई (निस) शुक्रवार देर रात्रि बिजली का करंट लगने से गांव रामगढ़ पांडवा निवासी 31 वर्षीय युवक संदीप पुत्र नफे सिंह की मौत हो गई। युवक की मौत पर गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने बिजली निगम अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शनिवार सुबह कलायत बाईपास के पास नेशनल हाइवे-152 पर जाम [...] The post गांव रामगढ़ पांडवा में करंट लगने से युवक की मौत appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:52 am

गाजा समझौते पर बातचीत के लिए हमास, कतर की टीमें काहिरा पहुंचीं : सूत्र

काहिरा, 5 मई ( /डीपीए). फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास और कतर की टीमें इजरायल के साथ युद्धविराम और बंधक रिहाई समझौते पर आगे की बातचीत के लिए मिस्र की राजधानी काहिरा पहुंचीं. दोनों टीमें शनिवार को कतर से पहुंचीं. मिस्र के टेलीविजन स्टेशन अल-काहिरा न्यूज ने भी काहिरा में हमास प्रतिनिधिमंडल के आगमन की सूचना ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 8:49 am

वोटों की अपील करने हर घर पहुंच रहा जजपा कार्यकर्ता : राजेंद्र लितानी

उकलाना मंडी, 4 मई (निस) जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी ने शनिवार को जजपा के उकलाना पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर आवश्यक दिशानिर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता गांव-गांव व घर-घर जाकर मतदाताओं से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला को वोट देने की [...] The post वोटों की अपील करने हर घर पहुंच रहा जजपा कार्यकर्ता : राजेंद्र लितानी appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:48 am

राष्ट्रीय शिक्षा नीति से छात्रों का सर्वांगीण विकास होगा : प्रो. सोमनाथ सचदेवा

कुरुक्षेत्र, 4 मई (हप्र) कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी सीनियर सेकेंडरी मॉडल स्कूल में राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 के तहत शनिवार को स्कूल व सीबीएसई के संयुक्त तत्वावधान में क्षमता संवर्द्धन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.सोमनाथ सचदेवा ने करते हुए कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति से छात्रों का सर्वांगीण [...] The post राष्ट्रीय शिक्षा नीति से छात्रों का सर्वांगीण विकास होगा : प्रो. सोमनाथ सचदेवा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:45 am

Korba News: कटघोरा में बिजली की अघोषित कटौती से लोग परेशान, ऊपर से चिलचिलाती गर्मी

बिजली कटौती चुनाव में बड़ा मुद्दा बन गया है। वर्ष 2019 में तत्कालीन सरकार ने कटघोरा को जिला कार्यालय का दर्जा दे दिया था, लेकिन कमजोर व्यवस्था के कारण कटघोरा नगर इस अघोषित बिजली कटौती से अपने आप को प्रताड़ित महसूस कर रही है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:45 am

Jagdalpur News: रेलमार्ग पर चट्टान से टकराकर मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतरा, आंध्र जाने वाली ट्रेनें प्रभावित

Jagdalpur News: किरंदुल-कोट्टावालसा रेललाइन में बोडवारा और शिवलिंगपुरम स्टेशन के बीच रेलमार्ग पर चट्टान से टकराकर मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:45 am

डाॅ. नितेश चोपड़ा भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के उम्मीदवार होंगे : प्रदीप कलेसर

जगाधरी, 4 मई (निस) लोकसभा की अम्बाला सीट से भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के उम्मीदवार डा. नितेश चोपड़ा होंगे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप कलेसर ने बताया कि डा. नितेश चोपड़ा ने अंबाला में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी का उम्दा प्रदर्शन रहेगा। प्रदीप कलेसर ने कहा [...] The post डाॅ. नितेश चोपड़ा भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के उम्मीदवार होंगे : प्रदीप कलेसर appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:44 am

वरुण मुलाना के कार्यक्रम को लेकर अर्जुन सिंह ने की चर्चा

जगाधरी (निस) शनिवार को कांग्रेस पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक अर्जुन सिंह ने अपने निवास पर समर्थकों की बैठक बुलाई। इसमें उन्होंन सात मई को गांव खदरी में होने वाले इंडिया गठबंधन के अंबाला लोकसभा सीट से उम्मीदवार वरुण मुलाना के कार्यक्रम को लेकर बात की। अर्जुन सिंह ने कहा कि सभी कांग्रेस की [...] The post वरुण मुलाना के कार्यक्रम को लेकर अर्जुन सिंह ने की चर्चा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:43 am

नूपुर शर्मा, टी राजा समेत हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रचने वाला मौलवी सूरत से अरेस्ट, PAK से मंगा रहा था हथियार, दी थी 1 करोड़ की सुपारी!

गुजरात पुलिस का दावा है कि उसने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो कई हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रच रहा था और इसके लिए हथिय़ार का ऑर्डर किया गया था. सूरत क्राइम ब्रांच ने जिस शख्स को कठौर इलाके से पकडा वो एक मौलवी बताया जा रहा है.

आज तक 5 May 2024 8:43 am

‘इनेलो के अधिकतर उम्मीदवारों का पार्टी से कोई रिश्ता नहीं’

नरवाना (निस) लोकसभा चुनाव में हरियाणा में इनेलो ने जितने भी उम्मदीवार उतारे हैं, उनमें से अधिकतर का इनेलो पार्टी से पुराना कोई रिश्ता नहीं है। यह बात आज यहां जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही । आज जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला नरवाना में सिरसा लोकसभा क्षेत्र [...] The post ‘इनेलो के अधिकतर उम्मीदवारों का पार्टी से कोई रिश्ता नहीं’ appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:43 am

भाजपा लौटी तो संविधान खत्म हो जाएगा : विक्रमजीत चीमा

बाबैन (निस) आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं ब्लॉक समिति पिपली के चेयरमैन विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना ने कहा है कि कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉक्टर सुशील गुप्ता मिलनसार एवं हर बिरादरी के दु:ख-सुख के साथी हैं। डॉ. सुशील गुप्ता ने कभी भी बदले की भावना से कोई कार्य नहीं [...] The post भाजपा लौटी तो संविधान खत्म हो जाएगा : विक्रमजीत चीमा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:42 am

इनेलो छोड़ कांग्रेस में शामिल

फतेहाबाद (हप्र) शनिवार को गांव सिरढ़ान के राजेंद्र गिजरोइया और भोडियाखेड़ा के विनोद गढ़वाल ने इनेलो छोड़ कर कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव डॉ. विनीत पुनिया के नेतृत्व में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि पार्टी में उन्हे जो भी जिम्मेवारी सौंपी जायेगी, उसे पूरी करेंगे। डॉ. पूनिया ने [...] The post इनेलो छोड़ कांग्रेस में शामिल appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:42 am

पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल यूनियन का सम्मलेन

कैथल (हप्र) जाखौली अड्डा स्थित अग्रसेन धर्मशाला में शनिवार को ऑल हरियाणा पीडब्लयूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन का 24वां प्रांतीय प्रतिनिधि सम्मलेन हुआ। इस सम्मेलन में प्रदेशभर से सभी जिलों के करीब एक हजार कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। सम्मेलन में अखिल भारतीय कर्मचारी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएल सहगल और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी मंगल सिंह [...] The post पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल यूनियन का सम्मलेन appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:41 am

सेहत को पूरी तरह से खराब कर देती हैं खाने की ये चीजें, घर लेकर आने से बचें

Food Item You Should Never Bring Home: पैकेट वाली खाने की चीजों के अलावा पिज्जा, बर्गर,केक और कुकीज जैसी खाने की चीजों को अन्हेल्दी माना जाता है। इन चीजों को से कई तरह की हेल्थ प्रॉब्लम हो सकती हैं।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:40 am

2 मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

कैथल, 4 मई (हप्र) सीआईए-वन पुलिस व एवीटी स्टाफ ने दो बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ कर उनके कब्जे से चोरी की गई 13 मोटरसाइकिल बरामद की है। ग्रहण में शामिल चार बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को सीआईए-वन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीएसपी ललित कुमार ने बताया कि सीआईए-वन प्रभारी [...] The post 2 मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:39 am

हिंदू नेता की हत्या की साजिश में मौलवी गिरफ्तार, पाक से मंगाए थे हथियार

गुजरात पुलिस का दावा है कि उसने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो कई हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रच रहा था और इसके लिए हथिय़ार का ऑर्डर किया गया था. सूरत क्राइम ब्रांच ने जिस शख्स को पकड़ा, वो नेपाल और पाकिस्तान में कुछ कट्टरपंथियों से संपर्क था. देखें ये वीडियो.

आज तक 5 May 2024 8:38 am

हरदयाल कंबोज से मिले धर्मबीर गांधी, नाराजगी दूर

राजपुरा, 4 मई (निस) लोकसभा चुनाव में पार्टी का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे राजपुरा के पूर्व विधायक हरदयाल सिंह कंबोज की नाराजगी शनिवार को उस वक्त दूर हो गई जब वे कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी धर्मबीर गांधी उनके राजपुरा स्थित निवास पर पहुंचे। उस समय कंबोज समर्थकों के साथ मीटिंग कर रहे [...] The post हरदयाल कंबोज से मिले धर्मबीर गांधी, नाराजगी दूर appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:38 am

Voting in Indore: इंदौर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के प्रयास, महिला वॉकथॉन आयोजित

इंदौर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए महिला वॉकथॉन का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:38 am

घर-घर पहुंची मोदी की नीतियां, पूरा पंजाब भाजपा के साथ : रवनीत बिट्टू

लुधियाना, 4 मई (निस) भाजपा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू ने शनिवार को गिल विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा किया। वह बल्लोके गांव पहुंचे, जहां उनके साथ लुधियाना ग्रामीण अध्यक्ष रमिंदर सिंह संगोवाल मौजूद रहे। रवनीत ने कहा कि गांवों में भाजपा को मिल रहे समर्थन से यह साफ है कि अब पंजाब में प्रधानमंत्री [...] The post घर-घर पहुंची मोदी की नीतियां, पूरा पंजाब भाजपा के साथ : रवनीत बिट्टू appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:37 am

मोदी की लोकप्रियता से आएंगी 370 सीटें : अजय भट्ट

सोलन, 4 मई (निस) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कंडाघाट में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लिया। अजय भट्ट ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार विश्व के सभी शीर्ष नेताओं को लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ते हुए पहले पायदान पर काबिज रहे हैं। [...] The post मोदी की लोकप्रियता से आएंगी 370 सीटें : अजय भट्ट appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:35 am

पंजाब के हालत भाजपा ही सुधार सकती है : हंसराज हंस

मोगा, 4 मई (निस) फरीदकोट से भाजपा प्रत्याशी हंसराज ने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा देश के हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाकर उनका लाभ जमीनी स्तर पर पहुंचाया है। वह शनिवार को यहां मोगा मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन राजिंदर पाल सिंह सिंघावाला व उनके साथियों गुरप्यार सिंह, गुग्गू, काला सिंह, इकबाल सिंह, [...] The post पंजाब के हालत भाजपा ही सुधार सकती है : हंसराज हंस appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:34 am

Amar Ujala Disha: अमर उजाला दिशा सीजन-1 के नतीजे घोषित, 165 छात्रों ने जीते आकर्षक पुरस्कार

Amar Ujala Disha: अमर उजाला की प्रतियोगिता परीक्षा दिशा सीजन-1 के नतीजे घोषित हो चुके हैं। सफल छात्रों को इलेक्ट्रिक स्कूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच जैसे आकर्षक पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।

अमर उजाला 5 May 2024 8:32 am

भाजपा की इस्पाती पकड़, फिर भी गुस्सा।

जालना के बारे में बिना किसी संदेह के कहा जा सकता है कि यह भाजपा का मजबूत किला है। और यह भी कि यहाँ से रावसाहेब दानवे अजेय हैं। The post भाजपा की इस्पाती पकड़, फिर भी गुस्सा। appeared first on Naya India .

नया इंडिया 5 May 2024 8:31 am

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में रुसलान, BMCM-मैदान का भी हाल बेहाल

भारतीय बॉक्स ऑफिस की रौनक इन दिनों थोड़ी फीकी नजर आ रही है। बीते कई हफ्तों में रिलीज हुई फिल्में टिकट खिड़की पर दमदार कलेक्शन नहीं कर सकी हैं।

अमर उजाला 5 May 2024 8:30 am

मेरा नहीं यह प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव : कंगना

मंडी, 4 मई (निस) गृह क्षेत्र सरकाघाट में प्रचार अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कहा कि यह मेरा चुनाव नहीं है। ये आपके पास प्रधानमंत्री चुनने का वह अवसर है, जो 5 वर्ष बाद आता है। उन्होंने त्रिफालघाट, स्मैला, कोट, बारी, खनोट और नबाही में जनता से अपील की कि आपको यह [...] The post मेरा नहीं यह प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव : कंगना appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:30 am

गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या से हड़कंप... आखिरी बार परिजनों को कॉल कर कही थी ये बात

यूपी के गाजियाबाद में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना से पहले मृतक के परिजनों को कॉल भी किया था.

आज तक 5 May 2024 8:29 am

कार्यकर्ता कांग्रेस की रीढ़ हैं : वड़िंग

लुधियाना, 4 मई (निस) पंजाब कांग्रेस कमेटी ने लोकसभा चुनाव अभियान के लिए लुधियाना संसदीय क्षेत्र के डेहलों में चुनावी कार्यालय खोला है। कार्यालय के उद्घाटन समारोह में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और लुधियाना से उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, पंजाब कांग्रेस के एससी सेल के अध्यक्ष कुलदीप सिंह वैद, लुधियाना ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष मेजर [...] The post कार्यकर्ता कांग्रेस की रीढ़ हैं : वड़िंग appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:29 am

भाजपा सरकार प्रदेश को कंगाल कर गई : सुक्खू

शिमला, 4 मई(हप्र) मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू ने पांवटा साहिब में शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुलतानपुरी के लिए चुनाव प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व भाजपा सरकार प्रदेश को कंगाल कर गई है। सारा खजाना लुटा दिया गया, भाजपा ने चोर दरवाजे खोल रखे थे। जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री [...] The post भाजपा सरकार प्रदेश को कंगाल कर गई : सुक्खू appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:28 am

भाजपा प्रत्याशी परणीत कौर का विरोध कर रहे किसान की मौत

राजपुरा, 4 मई (निस) गांव सेहरा में शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए पहुंची पटियाला से भाजपा प्रत्याशी परणीत कौर के विरोध के दौरान एक किसान की मौत हो गई। मृतक की पहचान 60 साल के सुरिंदरपाल सिंह निवासी गांव आकड़ी के तौर पर हुई है। मौके पर पहुंचे किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने [...] The post भाजपा प्रत्याशी परणीत कौर का विरोध कर रहे किसान की मौत appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:27 am

दिल्लीवालो के लिए गुड न्यूज! 25 मई को वोट देने वालों को मिलेंगे 'गिफ्ट'

राजधानी दिल्ली में 25 मई को सभी सातों सीटों पर वोटिंग होगी। इस बीच दिल्ली के व्यापारी संगठनों ने लोगों को जागरुक करने के लिए ऑफर देने का ऐलान किया है। लोगों को वोट देने के बाद खरीदारी और पार्किंग में छूट दी जाएगी।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:27 am

Gariaband Crime: ओडिशा के जंगल में एक ही फंदे पर लटका मिला गरियाबंद के प्रेमी जोड़े का शव, 15 अप्रैल से थे लापता

Love Couple Suicide: करीब 20 दिन से लापता प्रेमी जोड़े का शव ओडिशा के जंगल से बरामद किया गया है। जिले के देवभोग से प्रेमी जोड़ा 15 अप्रैल से लापता था। मामला चंदाहांडी थाना क्षेत्र का है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:26 am

Phase 3 Polling: 7 मई को तीसरे चरण में 94 सीटों पर वोटिंग, यहां जानिए टाइमिंग, किस राज्य में कहां मतदान समेत पूरी जानकारी

इस चरण में बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल जैसे कुछ प्रमुख राज्यों में मतदान होगा।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:26 am

40 हजार रुपये के लिए किरायेदार ने कांग्रेस नेता के बेटे को किडनैप कर मार डाला, गाजियाबाद में सनसनीखेज मर्डर

गाजियाबाद के कांग्रेस नेता और कारोबारी के इकलौते बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने महज40 हजार रुपये के लिए इस वारदात को अंजाम दिया और शव मेरठ के दौराला में गड्ढा खोदकर दबा दिया था।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:26 am

भारी सुरक्षा के बाद भी पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, जवान शहीद

अनंतनाग राजौरी में 25 मई को मतदान की वजह से पूरे जम्मू कश्मीर राज्य में कड़ी सुरक्षा व्यवस्थाहै लेकिन इसके बावजूद 4 मई शनिवार शाम को एयरफोर्स के काफिले पर पुंछ जिले में आतंकी हमला हुआ है।

सत्य हिंदी 5 May 2024 8:25 am

लायंस क्लब के दूसरी बार प्रधान बने अजय चौधरी

राजपुरा, 4 मई (निस) लायंस क्लब राजपुरा की बैठक पदाधिकारी नागेश गर्ग, अजय गोयल व श्याम गौतम राकेश कुकरेजा रिंकू के नेतृत्व में की गई। बैठक में मौजूदा प्रधान अजय चौधरी को दोबारा प्रधान नियुक्त किया गया। अजय चौधरी को नयी कार्यकारिणी का गठन करने के अधिकार दिए गए। चौधरी ने विधायक नीना मित्तल व [...] The post लायंस क्लब के दूसरी बार प्रधान बने अजय चौधरी appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:25 am

Bhopal Lok Sabha Chunav 2024: आज शाम छह बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार, उम्मीदवार घर-घर देंगे दस्तक, बाहरी लोगों को छोड़ना होगा शहर

प्रत्याशी इंटरनेट मीडिया पर भी नहीं कर सकेंगे प्रचार -प्रसार। शाम छह बजे के बाद 48 घंटे के लिए बंद रहेंगी शराब दुकानें।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:25 am

‘आप’ को झटका, पार्षद अजीतपाल कांग्रेस में शामिल

जीरकपुर, 4 मई (हप्र) शनिवार को जीरकपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर 6 से पार्षद अजीतपाल सिंह अपने साथियों के साथ आम आदमी पार्टी छोड़कर दोबारा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। कांग्रेस पार्टी के टिकट पर पार्षद बने अजीतपाल सिंह पिछले साल आम आदमी पार्टी में चले गए थे। आज कांग्रेस हलका प्रभारी दीपेंद्र [...] The post ‘आप’ को झटका, पार्षद अजीतपाल कांग्रेस में शामिल appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:24 am

CG Lok Sabha Chunav 2024: आज चुनावी शोरगुल का अंतिम दिन, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लेंगे सूरजपुर में सभा

इसके पहले सूरजपुर के अग्रसेन स्टेडियम में जनसभा का आयोजन किया गया है। वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अंबिकापुर में जनसभा को संबोधित किया था।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:23 am

लोगों की समस्याएं सुनेंगे सुखबीर बादल

जीरकपुर, 4 मई (हप्र) शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल द्वारा निकाली जा रही पंजाब बचाओ यात्रा रविवार को डेराबस्सी हलके में पहुंचेगी। इस यात्रा के स्वागत की तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा ने शनिवार को रैली ठहराव स्थलों का दौरा करके कार्यकर्ताओं व [...] The post लोगों की समस्याएं सुनेंगे सुखबीर बादल appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:23 am

Breaking: जम्मू के पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला,1 जवान की मौत-4 घायल

Breaking News Today Live Updates: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

क़्विंट हिन्दी 5 May 2024 8:23 am

भाजपा की तानाशाही से तंग आ चुकी है जनता : वरुण

पिंजौर, 4 मई (निस) अम्बाला लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार वरुण चौधरी ने कालका क्षेत्र में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वरुण ने शनिवार को गांव मढ़ांवाला, करणपुर, खेड़ांवाली, टगरा, सियूड़ी, कालका काली माता मंदिर, धमाला, भोगपुर खेड़ा, पिंजौर चौणा चौक का दौरा कर जनता से वोट की अपील की। इस मौके पर उन्होंने पिंजौर [...] The post भाजपा की तानाशाही से तंग आ चुकी है जनता : वरुण appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:22 am

क्लासरूम बन गया स्विमिंग पूल, इस स्कूल ने गर्मी से निजात पाने के लिए किया अनोखा उपाय

इस स्कूल ने बच्चों को गर्मी से राहत देने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है. इस स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चे क्लासरूम में स्विमिंग पूल का मजा लेते दिख रहे हैं.

NDTV इंडिया 5 May 2024 8:22 am

श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन की वजह से आया था हार्ट अटैक? बोले- वैक्सीन लेने के बाद...

श्रेयस तलपड़े ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने हार्ट अटैक पर बात की है. एक्टर ने दावा किया है कि वो इस बात को नकार नहीं सकते कि COVID-19 वैक्सीन का उनके हार्ट अटैक से कोई लेना-देना नहीं है.वैक्सीन लगाने के बाद से उन्हें थकावट महसूस होने लगी थी. वो इसपर रिसर्च करना चाहते हैं.

आज तक 5 May 2024 8:22 am

मनवीर गिल ने मुलाना को भेंट की तलवार

पंचकूला(हप्र) कालका हलके के गांव करणपुर में आज लोकसभा उम्मीदवार वरुण मुलाना का पूर्व सांसद एवं मंत्री लक्ष्मण सिंह की भतीजी व कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री, पंचकूला की पूर्व मेयर मनवीर कौर गिल ने भव्य स्वागत किया। इस मौके पर गिल मुलाना को शॉल और कृपाण भेंट की। इस मौके पर गिल ने भी सभा [...] The post मनवीर गिल ने मुलाना को भेंट की तलवार appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:22 am

PM Modi in MP : धार में 7 मई को पीएम नरेन्‍द्र मोदी की चुनावी सभा, मंच पर 100 लोग एक साथ कूदकर जांचेंगे मजबूती

प्रधानमंत्री सुबह 10:30 से 11 के बीच हेलीकाप्टर से धार पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावित दौरे को लेकर तैयारी चल रही है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:21 am

बिंदर चौधरी बने बीबीएन यूथ इंटक के अध्यक्ष

बीबीएन, 4 मई (निस) बीबीएन क्षेत्र के कडुवाणा निवासी बिंदर चौधरी को बीबीएन यूथ इंटक के अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई है। यह जिम्मेवारी उन्हें हिमाचल प्रदेश यूूथ इंटक के चेयरमैन जसविंद्र चौहान ने बद्दी में मुख्य संसदीय सचिव राम कुमार चौधरी एवं कसौली के विधायक विनोद सुलतानपुरी से न्युक्ति पत्र दिलवा कर दी। [...] The post बिंदर चौधरी बने बीबीएन यूथ इंटक के अध्यक्ष appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:20 am

भाजपा ने विधानसभा अध्यक्ष की चुनाव आयोग से की शिकायत

शिमला, 4 मई (हप्र) हिमाचल प्रदेश भाजपा ने विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया के खिलाफ आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन को लेकर भारत चुनाव आयोग से शिकायत की है। विधायक व प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज ने इसे लेकर की गई शिकायत में आरोप लगाया है कि हिमाचल प्रदेश में सत्ताधारी [...] The post भाजपा ने विधानसभा अध्यक्ष की चुनाव आयोग से की शिकायत appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:19 am

हिमाचल प्रवास पर शिमला पहुंचीं राष्ट्रपति मुर्मू

शिमला, 4 मई (हप्र) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू हिमाचल प्रदेश के 5 दिवसीय प्रवास पर शनिवार को शिमला पहुंचीं। राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री धनी राम शांडिल ने छराबड़ा में कल्याणी हेलीपैड पर उनका स्वागत किया। मुर्मू छराबड़ा स्थित राष्ट्रपति निवास रिट्रीट में [...] The post हिमाचल प्रवास पर शिमला पहुंचीं राष्ट्रपति मुर्मू appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:18 am

UP Weather: बादलों ने डाला डेरा, आंधी-पानी का बना माहौल; गरज-चमक के साथ बारिश के आसार

यूपी में फिर मौसम बदलने जा रहा है। आज यानी पांच मई की रात से यूपी के कई हिस्‍सों में तेज हवा चलने के साथ-साथ कहीं-कहीं आंधी के भी आसार हैं। मौसम विभाग ने अगले हफ्ते आंधी-बारिश की चेतावनी जारी की है।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:18 am

पुराने प्लांट बंद, नए खुले नहीं, रोजी-रोटी का संकट, आसनसोल की ग्राउंड रिपोर्ट

आसनसोल में प्लांट बंद होने से रोजगार में कमी ने लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया है। यह वह इलाका है, जो कभी औद्योगिक केंद्र हुआ करता था। समय के साथ आसनसोल के ये प्लांट बंद होते गए और यहां सन्नाटा पसरता चला गया। जो यहां बाहर से काम करने आए थे वे लौट गए और यहां के स्थानीय लोग भी बेरोजगार हो गए।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:18 am

‘कांग्रेस का घोषणा पत्र भाजपा के लिए बना सिरदर्द’

शिमला, 4 मई (हप्र) कांग्रेस की मीडिया को-ऑर्डिनेटर अमृतकौर, अमित बाबा और विक्रम लोहिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का न्यायपत्र देश के उज्ज्वल व मजबूत भारत के लिए तैयार किया गया घोषणापत्र है। कांग्रेस का न्यायपत्र भाजपा के लिए सिरदर्द बन गया है। जिसका झूठा प्रचार करने के लिए भाजपा नेता दिन रात मनगढ़ंत [...] The post ‘कांग्रेस का घोषणा पत्र भाजपा के लिए बना सिरदर्द’ appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:17 am

पत्नी को आखिरी कॉल, टाटा स्टील के नेशनल बिजनेस हेड ने क्या कहा? हत्याकांड में तीन घंटों पर उलझी गुत्थी

Ghaziabad Tata Steel National Business Head Murder: गाजियाबाद में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या मामले ने हड़कंप मचा दिया है। पुलिस उन तीन घंटों की जांच कर रही है, जिस दौरान वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका है। रात 8 बजे से 11 बजे के बीच की अवधि पर सवाल गहरा गया है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:17 am

डबल कमल खिलाना होगा : अनुराग ठाकुर

हमीरपुर, 4 मई (निस) केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को भोटा में बड़सर व भोरंज विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग के लिए हिमाचल में जो काम किए गए हैं, वह सराहनीय हैं। उन्होंने कहा कि किरतपुर-मनाली नेशनल हाईवे में अब लोग सुबह [...] The post डबल कमल खिलाना होगा : अनुराग ठाकुर appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:17 am

विराट कोहली पर बुरी तरह भड़के सुनील गावस्कर, पूरी दुनिया के सामने स्टार स्पोर्ट्स को भी सुना डाला

विश्व क्रिकेट जगत में टी-20 विश्व कप की तैयारियों के बीच स्पिनरों के खिलाफ विराट कोहली का स्ट्राइक रेट एक विवादास्पद मुद्दा बन गया है। फैंस और एक्सपर्ट की लगातार कोहली की आलोचना कर रहे हैं। विराट कोहली के जवाब के बाद अब सुनील गावस्कर भी इस बहस में कूद पड़े हैं।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:16 am

मोरनी के कई स्थानों पर एकसाथ लगी आग

मोरनी, 4 मई (निस) मोरनी में शनिवार को कई जगह एक साथ आग लगी और कई हेक्टेयर जंगल जलकर राख हो गया। इसमें सबसे अधिक नुकसान वन विभाग को ठंडोग के पास धार में एक व्यक्ति की लापरवाही से लगी आग के कारण हुआ। गांव धार में आग ने वन विभाग की नर्सरी के हरे [...] The post मोरनी के कई स्थानों पर एकसाथ लगी आग appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:15 am

शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में चूक, युवक ने की मंच से माइक छीनने की कोशिश

सोशल मीडिया पर वायरल कथित वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि एक युवक मंच पर शिवराज सिंह चौहान का माइक्रोफोन छीनने की कोशिश कर रहा है.

आज तक 5 May 2024 8:15 am

बंतो कटारिया की सभा को लेकर भाजपा नेताओं ने किया जनसंपर्क

जगाधरी, 4 मई (निस) अंबाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया 6 मई को बूडिया इलाके के गांव जयरामपुर में चुनाव सभा को संबोधित करेंगी। इसे लेकर भाजपा के नेताओं ने शनिवार को गांव दामोपुरा, मंडोली, मैहरमाजरा आदि का दौरा कर लोगों को कार्यक्रम में पहुंचने का निमंत्रण दिया। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मुकेश [...] The post बंतो कटारिया की सभा को लेकर भाजपा नेताओं ने किया जनसंपर्क appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:15 am

अमेरिका भेजने के नाम पर ठगे 23 लाख

अम्बाला शहर, 4 मई (हप्र) अमेरिका में वैध रूप से भेजने का झांसा देकर 5 आरोपियों द्वारा किसानों ने 23 लाख रुपये की रकम की धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज किया है। इसको लेकर दलीप सिंह निवासी गांव उदयपुर अम्बाला की शिकायत पर डॉक्टर राज कुमार निवासी गांव पुर- पटियाला, [...] The post अमेरिका भेजने के नाम पर ठगे 23 लाख appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:14 am

‘आई डिसाइडेड नॉट टू क्राई’ का विमोचन

अरुण नैथानी/ ट्रिन्यू चंडीगढ़, 4 मई पंजाब के डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) अर्पित शुक्ला ने कहा है कि जीवन यात्रा के मध्य में जीवन साथी को खोने के बाद तमाम स्त्रियां टूट जाती हैं। यदि कोई स्त्री दुख को ताकत बना धैर्य से हालात का मुकाबला करे तो वह कामयाबी पा सकती है। हिम्मत व [...] The post ‘आई डिसाइडेड नॉट टू क्राई’ का विमोचन appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:13 am

Raipur Crime: हैलो, आपको बेटा दुष्कर्म केस में फंस गया है, सुलझाना चाहते हो तो खाते में पैसा जमा कर दो और महिला हो गई ठगी का शिकार

Raipur Crime News: राजधानी रायपुर के सुंदरनगर में रहने वाले निजी कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर से गुरुवार को 35 हजार की आनलाइन ठगी हो गई। पुलिस ने जांच के बाद ठगी का केस दर्ज किया है। मैनेजर का पैसा होल्ड करा दिया है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:13 am

अंगदान के लिए अस्पताल वन नेशन वन पॉलिसी का पालन करें : डॉ. अनिल

चंडीगढ़, 4 मई (ट्रिन्यू) पीजीआई चंडीगढ़ ने लोगों को अंगदान के प्रति जागरूक करने का जिम्मा उठाया है। इसको लेकर पीजीआई ने मंथन 2024 कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें राष्ट्रीय अंग और ऊतक प्रत्यारोपण (नोटो) के निदेशक डॉ. अनिल कुमार ने कहा कि उत्तर भारत में अंगदान की कमी है, क्योंकि यहां अंगदान की अवधारणा [...] The post अंगदान के लिए अस्पताल वन नेशन वन पॉलिसी का पालन करें : डॉ. अनिल appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:13 am

पराठों में दुबई भेजे सिम, ऐसे चल रही थी फ्रॉड कंपनी

Faridabad Cyber Crime: मोटे मुनाफे के नाम पर शेयर मार्केट में इन्वनेस्टमैन्ट के नाम पर फरीदाबाद निवासी युवती से 7 करोड 59 लाख रुपये की साइबर ठगी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में बेंगलुरु, जयपुर व जोधपुर, बिकानेर, दिल्ली, फरीदाबाद औऱ गुरुग्राम से 16 आरोपी गिरफ्तार किया गया है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:11 am

सबसे ज्यादा बारिश वाले मेघालय में भी पानी की किल्लत

पूर्वोत्तर भारत के पर्वतीय राज्य मेघालय के लू की चपेट में आने के कारण राज्य में पीने के पानी की भारी किल्लत हो गई है। यह हाल तब है जब दुनिया में सबसे ज्यादा बारिश वाली जगह सोहरा इसी राज्य में है। जंगल की अंधाधुंध कटाई और बारिश के पानी के संरक्षण की ...

वेब दुनिया 5 May 2024 8:11 am

भारत का जीएसटी कलेक्शन देख फटी रह गईं शहबाज शरीफ की आंखें, बोले- हिंदुस्तान को पीछे कर सकता है पाकिस्तान लेकिन...

भारत के जीएसटी से होने वाले राजस्व के आंकड़े देखकर पाकिस्तान परेशान है। अब खुद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने खुद भारत की तारीफ की है। साथ ही ये भी कहा कि पाकिस्तान अगर कड़ी मेहनत और ईमानदारी से काम करे तो भारत या उससे भी बड़ी अर्थव्यवस्था को पीछे छोड़ सकता है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:07 am

US Top-10: बाइडेन के 'जेनोफोबिक' वाले बयान का व्हाइट हाउस ने किया बचाव

भारत, जापान, चीन और रूस के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के 'जेनोफोबिक' वाले बयान का व्हाइट हाउस ने बचाव किया. व्हाइट हाउस के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जॉन किर्बी ने कहा कि राष्ट्रपति की टिप्पणी का मतलब किसी देश का अपमान करना नहीं था, बल्कि वो चुनाव से पहले अमेरिकी इमिग्रेशन पॉलिसी को लेकर व्यापक मुद्दा उठा रहे थे. देखें यूएस टॉप-10.

आज तक 5 May 2024 8:07 am

गुजरात-मध्य प्रदेश में चलेगी लू, असम-मेघालय समेत इन राज्यों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, जानें IMD का अपडेट

मौसम विभाग के मुताबिक, 5 मई को पश्चिम बंगाल, ओडिशा, तमिलनाडु, तेलंगाना, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान में लू चलने की आशंका है. वहीं अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, त्रिपुरा, मिजोरम, असम और मेघालय में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

आज तक 5 May 2024 8:07 am

गुरुद्वारे में घुसकर फाड़ डाले गुरु ग्रंथ साहिब के पन्ने, लोगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

पंजाब के फिरोजपुर के बंडाला गांव में एक युवक ने गुरुद्वारे में गुरु ग्रंथ साहिब के पन्ने फाड़ डाले। इसके बाद भीड़ ने उसे पीट-पीटकर मार डाला।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:06 am

यूपी में बीएसपी नेता आकाश आनंद की रैली स्थगित

लखनऊ, 5 मई . उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद की सभी रैलियां स्थगित कर दी गई हैं. इसके लिए कोई कारण नहीं बताया गया है. 29 अप्रैल को सीतापुर में अपमानजनक भाषा मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद ऐसा हुआ है. आकाश ने 6 अप्रैल को नगीना लोकसभा ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 8:03 am

मध्य प्रदेश की राजगढ़ बन गई है 'हॉट सीट', 32 साल बाद दिग्विजय सिंह की वापसी- ग्राउंड रिपोर्ट

लगभग एक दशक के बाद राजगढ़ सीट पर इतनी गहमा-गहमी देखी जा रही है और लोग इस बार के चुनाव में काफ़ी दिलचस्पी ले रहे हैं. इसकी एक वजह तो बिलकुल साफ़ है और वो है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का यहां से चुनावी मैदान में होना.

बीबीसी हिंदी 5 May 2024 8:02 am

मेरी बेटी जैसी, सबसे कम उम्र की प्रत्याशी; पीएम मोदी ने मंच से शांभवी चौधरी को दिया जीत का आशीर्वाद

प्रधानमंत्री मोदी की दरभंगा की रैली में समस्तीपुर से एनडीए प्रत्याशी और देश की सबसे कम उम्र की कैंडिडेट शांभवी चौधरी को मंच पर पीएम मोदी ने जीत का आशीर्वाद दिया। और उनकी पढ़ाई की जानकारी ली।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 7:59 am

पीएम मोदी की आज यूपी में दो रैली, अयोध्या में रोड शो

लखनऊ, 5 मई . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ इटावा में एक रैली को संबोधित करेंगे. भाजपा ने राज्य के मुख्य विपक्षी दल के गढ़ों को निशाना बनाने की योजना बनाई है, खासकर उन गढ़ों को जहां से सपा के प्रथम परिवार के सदस्य चुनाव लड़ रहे ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 7:58 am

Bihar News : विधायकी गंवाने वाले अनंत सिंह बेउर जेल से बाहर निकले, पैरोल मिलने की वजह भी चौंकाने वाली

Bihar : बाहुबली अनंत सिंह रविवार की अहले सुबह बेउर जेल से बाहर निकल गये हैं। गृह विभाग ने 15 दिनों के पैरोल पर उन्हें बाहर निकलने की इजाजत दी है। अनंत सिंह के जेल से बाहर आने का कारण भी चौंकाने वाला है।

अमर उजाला 5 May 2024 7:57 am

नूंह गैंग रेप और हत्याकांड के 4 दोषियों को मौत की सजा

भरतेश सिंह ठाकुर/ ट्रिन्यू चंडीगढ़, 4 मई करीब आठ साल पहले हरियाणा के नूंह के एक गांव में दो बहनों के साथ उनके परिवार के सामने गैंग रेप किया गया। उनके परिवार के दो सदस्यों की हत्या कर दी गयी। इस मामले में शनिवार को पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने चार दोषियों- विनय, जय [...] The post नूंह गैंग रेप और हत्याकांड के 4 दोषियों को मौत की सजा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 7:57 am

दक्षिणा, लकड़ी, फूल, पकौड़ी... सब जोड़ 60 लाख रुपये भी खर्च नहीं, आयोग की तय सीमा के बारे में जान लीजिए

Lok Sabha Election 2024 UP: यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों ने अपने खर्च की सीमा को काबू में रखा है। पहले दो चरण के चुनाव में प्रत्याशियों ने अपने खर्च की सीमा को 60 लाख के भीतर रखने में कामयाबी हासिल की है। चुनाव आयोग ने खर्च की सीमा 95 लाख रुपये तय कर दी है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 7:56 am

शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने की दुआ कर रहा पाकिस्तान : मोदी

पलामू (झारखंड), 4 मई (एजेंसी) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार के सर्जिकल और एयर स्ट्राइक ने पाकिस्तान को इतना हिला दिया है कि पड़ोसी देश के नेता अब दुआ कर रहे हैं कि कांग्रेस का ‘शहजादा’ भारत का प्रधानमंत्री बने। मोदी ने पलामू में एक चुनावी रैली में राहुल गांधी [...] The post शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने की दुआ कर रहा पाकिस्तान : मोदी appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 7:55 am

Pritilata Waddedar Birthday बंगाल की राष्ट्रवादी क्रांतिकारी प्रीतिलता वादेदार के जन्मदिन पर जानें इनका जीवन परिचय

प्रीतिलता वादेदार (अंग्रेज़ी: Pritilata Waddedar, जन्म- 5 मई, 1911; आत्म-बलिदान- 23 सितम्बर, 1932) बंगाल की राष्ट्रवादी क्रांतिकारी थीं। वह एक प्रतिभावान छात्रा थीं...

समाचार नामा 5 May 2024 7:55 am

New Electricity Bill Tariff: जून से बिजली का नया टैरिफ होगा लागू, लग सकता है उपभोक्ताओं को झटका

New Trariff Electricity Bill: छत्तीसगढ़ में बिजली का नया टैरिफ इस बार तय समय एक अप्रैल से लागू नहीं हो पाया। लोकसभा चुनाव के कारण चुनाव के नतीजे आने के बाद जून में नया टैरिफ जारी होगा।

दैनिक जागरण 5 May 2024 7:54 am

PM Modi Ayodhya Visit LIVE: पहली बार चुनाव प्रचार करने अयोध्या आ रहे पीएम मोदी, रोड शो से पहले करेंगे राम लला के दर्शन

पीएम मोदी ने 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लिया था। इसके बाद यह पहला मौका है जब पीएम अयोध्या आ रहे हैं।

दैनिक जागरण 5 May 2024 7:54 am

MP News: जीतू पटवारी पर अशोकनगर में एफआइआर, इमरती देवी पर विवादित बयान से भड़की महिलाओं ने किया प्रदर्शन

गांधी पार्क पर एकत्रित होकर भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन। कोतवाली थाने में दर्ज कराई एफआइआर।

दैनिक जागरण 5 May 2024 7:53 am

Weather Update: लू के थपेड़ों के बीच मिलेगी गर्मी से राहत, इन राज्यों में 5 से 9 मई तक होगी झमाझम बा.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Weather Update: लू के थपेड़ों के बीच मिलेगी गर्मी से राहत, इन राज्यों में 5 से 9 मई तक होगी झमाझम बा.. दैनिक जागरण (Dainik Jagran) IMD Weather: आज इन राज्‍यों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, बिहार में 43 तक पहुंचेगा पारा, बंगाल-ओडिशा में हालात ... News18 हिंदी गुजरात-मध्य प्रदेश में चलेगी लू, असम-मेघालय समेत इन राज्यों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, जानें IMD का अपडेट Aaj Tak

गूगल न्यूज़ 5 May 2024 7:51 am

Gyani Zail Singh Birthday सिख धर्म के विद्वान् पंजाब के मुख्यमंत्री ज्ञानी ज़ैल सिंह के जन्मदिन पर जानें इनके अनसुने किस्से

ज्ञानी ज़ैल सिंह (अंग्रेज़ी: Gyani Zail Singh, जन्म- 5 मई, 1916; मृत्यु- 25 दिसंबर, 1994) सिख धर्म के विद्वान् पंजाब के मुख्यमंत्री रह चुके थे....

समाचार नामा 5 May 2024 7:50 am