SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

42    C

14 जून तक रहेगा ज्येष्ठ का महीना, भूल से भी ना खाए ये सब्जी

पौराणिक ग्रंथों के अनुसार ज्येष्ठ के महीने में भगवान विष्णु के त्रिविक्रम रूप की पूजा की जाती है। कहा जाता है ऐसा करने से जाने-अंजाने में किए सभी तरह के पाप नष्ट हो जाते हैं और इसी के साथ ही दुश्मनों पर जीत मिलती है। आप सभी को बता दें कि ज्येष्ठ मास में जलदान करने से कभी न खत्म होने वाला पुण्य मिलता है। केवल यही नहीं बल्कि इस महीने में मटके में पानी भरकर दान करना चाहिए या सार्वजनिक स्थानों पर प्याऊ लगवाना चाहिए। अब हम आपको बताते हैं ज्येष्ठ मास में और क्या काम करने से शुभ फल प्राप्त होते हैं। आइए जानते हैं। ज्येष्ठ मास में करें ये काम * धर्म ग्रंथों के अनुसार, ज्येष्ठ मास में रोज भगवान सूर्य को जल चढ़ाएं और ऊँ सूर्याय नम: मंत्र का जाप करें। *कहा जाता है इस महीने में दक्षिणावर्ती शंख में केसर मिश्रित ठंडा जल भरकर भगवान विष्णु का अभिषेक करना चाहिए और ऐसा करते समय विष्णु सहस्त्रनाम का जाप भी करते रहें। *ज्येष्ठ के महीने में भीषण गर्मी का प्रकोप रहता है। वहीं मान्यताओं के अनुसार, भगवान भी गर्मी से परेशान रहते हैं, इसलिए भगवान विष्णु की प्रतिमा पर चंदन का लेप लगाएं। *ज्येष्ठ के महीने में प्रतिदिन भगवान विष्णु को माखन-मिश्री, दही-मिश्री और ठंडी चीजों का भोग लगाएं। इसी के साथ भोग में तुलसी के पत्ते जरूर होना चाहिए। *ज्येष्ठ के महीने में भूखे लोगों को भोजन करवाएं। इसी के साथ समय के अभाव में ऐसा संभव न हो तो किसी मंदिर के अन्नक्षेत्र में कच्चा अनाज भी दान करें। *ज्येष्ठ के महीने में रोज सूर्यास्त के बाद तुलसी के पास गाय के शुद्ध घी का दीपक जलाएं और परिक्रमा करें। इसी के साथ ही तुलसी नामाष्टक का पाठ भी करें। *ज्येष्ठ के महीने में बैंगन नहीं खाना चाहिए। जी दरअसल आयुर्वेद के अनुसार इस महीने में बैंगन खाने से वात यानी गैस की समस्या हो सकती है और शरीर की गर्मी भी बढ़ती है। *धर्म ग्रंथों के अनुसार, ज्येष्ठ महीने में एक समय भोजन करना चाहिए। जी हाँ क्योंकि ऐसा करने से शरीर निरोगी रहता है। ज्येष्ठ माह में जरूर करें यह उपाय, मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान कब है ज्येष्ठ माह का कालाष्टमी व्रत? ज्येष्ठ के महीने में इस काम को करने से हो सकते हैं मालमाल

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 19 May 2022 2:04 pm

McDonald के 32 हज़ार बिग बर्गर खा चुका है शख्स, 50 साल में लगभग हर दिन खाया !

डॉन गोर्स्के (Don Gorske) नाम के शख्स ने पिछले 50 साल में शायद ही कोई दिन छोड़ा हो, जब 24 घंटे में एक बार उन्होंने McDonald की Big Mac बर्गर न खाया हो.

न्यूज़18 19 May 2022 1:47 pm

ज्येष्ठ माह में जरूर करें यह उपाय, मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान

आप सभी को बता दें कि 17 मई 2022 से ज्येष्ठ माह का आरंभ हो चुका है। जी हाँ और हिंदी कैलेंडर के अनुसार, ज्येष्ठ का महीना साल का तीसरा महीना होता है। वहीं धर्म शास्त्रों में इस माह का विशेष महत्व बताया गया है। जी दरअसल ज्येष्ठ माह को जेठ माह के नाम से भी जाना जाता है। कहा जाता है इस माह में सूर्य अत्यंत ताकतवर होता है, इसलिए गर्मी भी भयंकर होती है। इसी के साथ सूर्य की ज्येष्ठता के कारण ही इस माह को ज्येष्ठ कहा जाता है। यह महीना सूर्य देव और हनुमान जी की पूजा उपासना के लिए उत्तम माना गया है। कहा जाता है इस माह में सूर्य देव की पूजा से विशेष फल की प्राप्ति होती है और इसी के साथ ही भक्तों की सभी मनोकामनाएं भी पूर्ण होती हैं। अब हम कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो शुभ फलों की प्राप्ति के लिए किये जा सकते हैं। * ज्येष्ठ के महीने में सुबह उठकर मां लक्ष्मी का स्मरण करें। जी हाँ क्योंकि ऐसा करने से सकारात्मक ऊर्जा का विकास होता है, व्यक्ति का मन प्रसन्न रहता है। * जेठ का महीना गर्मी का होता है और सबसे ज्यादा कष्टकारी होता है। इस दौरान सूर्य के रौद्र रूप और गर्म हवाओं की वजह से जीव-जन्तुओं को पानी की कमी महसूस होने लगती है। ऐसे में इस माह में घर के बाहर या छत पर पशु-पक्षियों के लिए पानी पीने की व्यवस्था करें। ऐसा होने से पशु-पक्षियों की प्यास बुझती है और व्यक्ति का ग्रह दोष समाप्त होता है। * ज्येष्ठ मास में सुबह उठकर स्नान आदि करने के बाद सूर्य देव को अर्घ्य देना चाहिए। इसी के साथ ही पूरे महीने जल दान अवश्य करें। इस पूरे महीने प्यासे लोगों को पानी पिलाएं, लेकिन इस माह जल व्यर्थ करने से बचना चाहिए। जी हाँ क्योंकि ऐसा करने से कुंडली में वरुण दोष लगता है। * मान्यता है कि ज्येष्ठ माह में तिल का दान अवश्य करें। इससे भगवान विष्णु प्रसन्न होते हैं और इसी के साथ ही कई हजार यज्ञों के बराबर फल की प्राप्ति होती है। कब है ज्येष्ठ माह का कालाष्टमी व्रत? मंगलवार को इस मंत्र के जाप से हावी नहीं होते शत्रु ज्येष्ठ के महीने में इस काम को करने से हो सकते हैं मालमाल

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 19 May 2022 1:42 pm

कानपुर: IPL मैच देखने के दौरान पति-पत्नी की हत्या, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर के राम बाग इलाके में कल रात एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहाँ IPL मैच देखने के दौरान पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह जब मृतक का पिता नीचे उतरे और शव देख कर उनकी चीख निकल गई। मकान मालिक द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीना, ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी, DCP वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीना ने कहा कि घटना बेहद गंभीर है। परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी घटना के खुलासे के लिए तीन टीम लगाई गई हैं। जल्द मामले में खुलासा होगा। राम बाग के रहने वाले शिवम तिवारी (27) और पत्नी रूबी (25) बुधवार रात टीवी पर IPL का मुकाबला देख रहे थे। शिवम के पिता दीप तिवारी ने बताया की वो भी वहा मौजूद थे और करीब 11.30 बजे घर की छत पर सोने के लिए चले गए थे। सुबह करीब साढ़े छह बजे वो नीचे उतरे तो दोनो के लहूलुहान शव देखे। शिवम का अर्धनग्न शव के बगल में ही रुबी का शव पड़ा हुआ था। दोनो के सिर विपरीत दिशा में थे। पुलिस ने घर से एक स्टील का तसला बरामद किया है, जिसमे लाल रंग का पानी भरा हुआ था। आशंका जताई जा रही है की कातिल ने उसमें खून से सने हाथ या फिर हथियार धोया गया है। जिस रौनक खातून से करता था इश्क़, उसी के आंगन में दफन मिला शिवरथ.., पति-पत्नी ने मिलकर की हत्या 'प्रेमी की बाहों में पत्नी को सोते देखा...' लिखकर पति ने कर ली आत्महत्या दलित दूल्हे को घोड़े पर देख भड़के मुस्लिम, बारातियों को मार-मारकर भगाया..., 5 साल की बच्ची की हालत नाजुक

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 19 May 2022 1:31 pm

बच्चों से खचाखच भरे स्कूल में पहुंच गया भालू, खाने की तलाश में यहां-वहां भटकने लगा बियर

अमेरिका के यूटा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक भारी-भरकम भालू स्कूल कैंपस मे घुस गया. उस वक्त पूरा स्कूल बच्चों से खचाखच भरा हुआ हुआ था. दहशत भरे माहौल के बीच वन्य जीव टीम पहुंची और भूखे भालू का शांत कर स्कूल से बाहर निकाला गया.

न्यूज़18 19 May 2022 1:25 pm

क्या आप भी जिम में उठाते हैं हैवी वेट? औकात से बाहर वजन उठाने का होता है खौफनाक अंजाम

सोशल मीडिया पर जिम में हुए हादसों का एक ऐसा वीडयो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी रुह कांप जाएगी. इसमें दिखाया गया कि कैसे लोग भारी वजन उठाने की वजह से मौत के मुंह में पहुंच गए.

न्यूज़18 19 May 2022 1:22 pm

जियो फोन नेक्स्ट का लिमिटेड पीरियड धमाका 'एक्सचेंज टू अपग्रेड'

रिलायंस रिटेल ने जियोफोन नेक्स्ट के लिए लिमिटेड पीरियड एक्सचेंज टू अपग्रेड ऑफर लॉन्च किया है। ऑफर के...

खास खबर 19 May 2022 1:16 pm

Delhi Loot Crime: गले पर चाकू रखकर लूटपाट करके फरार हो गए बदमाश, पुलिस ने पीछा कर 2 को पकड़ा

शाहदरा में गले पर चाकू रखकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। शाहदरा के डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान न्यू मुस्तफाबाद के उबैद और यूपी के इमरान के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से लूटी गई घड़ी, वारदात में इस्तेमाल चाकू और स्कूटर बरामद कर लिया है।

नव भारत टाइम्स 19 May 2022 1:12 pm

Delhi Rape Crime: सब्जी खरीदने जा रही 13 साल की नाबालिग का अपहरण किया, हफ्ते भर बंधक बनाकर किया गैंगरेप

घर से लड़की सब्जी लेने के लिए ऑटो से निकली थी लेकिन ऑटो सवार ने लड़की को किडनैप कर लिया और तिगड़ी से पहले ओखला ले गए और फिर ओखला से तिगड़ी लाकर फिर कोसी कलां, मथुरा ले गए। एक हफ्ते तक बंधक बनाकर लड़की के साथ गैंगरेप किया गया।

नव भारत टाइम्स 19 May 2022 1:10 pm

मैं मेजर संदीप नहीं हो सकता, लेकिन मैं उनके माता-पिता का दूसरा बेटा हो सकता हूं : अदिवी सेश

'मेजर' अभिनेता अदिवी सेश ने फिल्म के निर्माण के दौरान मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के परिवार के साथ...

खास खबर 19 May 2022 12:58 pm

वाराणसी में फ्लोटिंग एलईडी स्क्रीन पर रिलीज किया गया 'धाकड़' टाइटल सॉन्ग

कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'धाकड़' का पहला टाइटल सॉन्ग 'तू है धाकड़' काफी धूमधाम के...

खास खबर 19 May 2022 12:55 pm

टॉम क्रूज, जेनिफर कोनेली सनी कान्स डे पर चमके

टॉम क्रूज 36 साल पहले 75वें कान्स फिल्म महोत्सव में मूल 'टॉप गन' के सीक्वल 'टॉप गन : मेवरिक'...

खास खबर 19 May 2022 12:48 pm

कन्नड़ अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े का बिकिनी पोज वायरल

कन्नड़ अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े का दुबई में बिकिनी पोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया...

खास खबर 19 May 2022 12:45 pm

अरमान मलिक का 'नखरे नखरे' वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज

गायक अरमान मलिक का नया म्यूजिक वीडियो 'नखरे नखरे', (जिसमें 'जयेशभाई जोरदार' की...

खास खबर 19 May 2022 12:40 pm

गुलजार ने शो 'आधा इश्क' के लिए लिखे दिल को छू लेने वाली नगमे

नए वेब शो 'आधा इश्क' में गीतकार-लेखक-निर्देशक गुलजार दिल को छू लेने वाली नगमों का जादू बिखेरेंगे...

खास खबर 19 May 2022 12:34 pm

वेब फिल्म 'अर्ध' में 'ट्रांसजेंडर' की भूमिका निभाएंगे राजपाल यादव

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव जल्द ही वेब फिल्म 'अर्ध' में दिखाई देंगे, जहां वह शिव नाम के व्यक्ति की...

खास खबर 19 May 2022 12:27 pm

स्विंग ट्रेडर्स के लिए शानदार मौका, यह सीमेंट स्टॉक भर सकता है उनकी झोली

जेके लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड (JK Lakshmi Cement Limited) का शेयर आज भारी तेजी के साथ खुला और फिर दिन चढ़ने के साथ इसमें तेजी आई गई। अभी यह दिन के उच्चतम स्तर के करीब कारोबार कर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि कीमत में तेजी के साथ-साथ इसके वॉल्यूम में भी रेकॉर्ड तेजी रही।

नव भारत टाइम्स 19 May 2022 12:25 pm

Delhi Crime: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा दरियागंज, मोटर वर्कशॉप ऑनर की सरेआम गोली मारकर हत्या

दरियागंज में बीती रात 10 बजे के आसपास दरगाह साबरी के पास टू व्हीलर पर आये बदमाशों ने बिजनेसमैन मोइनुद्दीन कुरैशी (52 साल) को कई गोलियां मारीं। उन्हें नजदीक के हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह कच्चा नाहर खां, दरियागंज इलाके के रहने वाले थे। उनका दरगाह साबरी दरियागंज में मोटर वर्कशॉप का बिजनेस था।

नव भारत टाइम्स 19 May 2022 12:19 pm

Delhi Crime: चाकू, कुल्हाड़ी और ईंट मार बेरहमी से किया मर्डर, नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में रंजिश में हुई हत्या

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के खजूरी खास इलाके में हत्या का मामला सामने आया है। मंगलवार की रात चाकू, कुल्हाड़ी और ईंट से हमला कर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। बचाव में आने वाले मृतक के बड़े भाई को भी रॉड मारकर घायल कर दिया गया। उनका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।​

नव भारत टाइम्स 19 May 2022 11:42 am

जिस रौनक खातून से करता था इश्क़, उसी के आंगन में दफन मिला शिवरथ.., पति-पत्नी ने मिलकर की हत्या

पटना: बि हार के समस्तीपुर जिले से लापता हुए स्वर्ण कारोबारी शिवरथ कुमार का शव बरामद हुआ है। उसका शव उसी रौनक खातून के आँगन में दफन मिला है, जिससे उसका कथित तौर पर इश्क चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में रौनक और उसके पति मोहम्मद शाहजहाँ को अरेस्ट कर लिया है। शिवरथ का शव मंगलवार (17 मई 2022) को मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ में आरोपितों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या की बात स्वीकार की है। रिपोर्ट के अनुसार, 23 साल का शिवरथ 14 मई 2022 को अचानक ही लापता हो गया था। वह समस्तीपुर के रोसड़ा के मोहल्ला लक्ष्मीपुरी का निवासी था। शिवरथ के गुमशुदा होने के बाद उसके भाई ने रोसड़ा थाने में शिकायत दी थी। शिकायत में हसनपुर थानाक्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गाँव की 3 बच्चों की माँ 35 वर्षीया रौनक खातून पर संदेह जाहिर किया गया था। उसका शिवरथ के साथ प्रेम संबंध बताया गया था। पुलिस ने रौनक खातून को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा राज खुल गया। पुलिस के अनुसार, घटना के दिन शिवरथ उससे मिलने आया था। इसी दौरान अपनी पत्नी पर पहले से नजर रख रहा उसका पति शाहजहाँ भी वहां आ पहुंचा। दोनों को साथ देख कर वो तिलमिला गया। उसने शिवरथ को बेरहमी से पीट डाला। पिटाई में रौनक खातून ने भी अपने पति का साथ दिया। पिटाई से शिवरथ की मौत होने के बाद दोनों आरोपियों ने लाश को घर के आँगन में दफन कर दिया। बताया जा रहा है कि शिवरथ की पिटाई इतनी बेहरमी से की गई थी कि उसकी आँखें और जीभ तक बाहर निकल आई थी। शव को दफन करने के बाद सबूत छिपाने के लिए उस स्थान पर जलावन डाल दिया गया था। शव बरामद करने के बाद रोसड़ा के थाना प्रभारी रामाशीष कामती ने भी दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात कही है। दोंनो की कॉल डिटेल से भी इनके बीच आए दिन बातचीत होने का खुलासा हुआ है। मृतक के मोबाइल की आखिरी लोकेशन भी रौनक के घर पर मिली थी। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, पकड़े जाने पर रौनक खातून ने बताया कि दोनों के बीच 6 वर्षों से नाज़ायज़ संबंध था। दोनों की पहली मुलाकात हसनपुर रेलवे स्टेशन पर हुई थी। बाद में दोनों की बातचीत होने लगी तो आगे चलकर दोनों मिलने-जुलने लगे। रौनक से शिवरथ शादी भी करना चाहता था। रौनक ने शिवरथ पर अपने साथ जबरन संबंध बनाने की जिद और अपनी बड़ी बेटी पर बुरी नजर रखने का भी इल्जाम लगाया है। 'प्रेमी की बाहों में पत्नी को सोते देखा...' लिखकर पति ने कर ली आत्महत्या दलित दूल्हे को घोड़े पर देख भड़के मुस्लिम, बारातियों को मार-मारकर भगाया..., 5 साल की बच्ची की हालत नाजुक सामने से आया छात्र, पैर पड़े, हाथ जोड़े और प्रोफेसर को जड़ दिए थप्पड़

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 19 May 2022 11:33 am

शराब की दुकान पर ग्रेनेड हमले में शामिल लश्कर के 4 आतंकियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जम्मू : बारामूला में पुलिस ने एक शराब की दुकान पर हाल ही में हुए आतंकवादी हमले के मामले का खुलासा किया, जिसमें चार आतंकवादियों और लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया और उनके हाथों से राइफलें और गोला-बारूद बरामद किए गए। बारामूला में कई आतंकी हमलों में फंसे आतंकवादियों के पास से पांच आग्नेयास्त्र, 23 हथगोले और विस्फोटक बरामद किए गए हैं। हाल ही में एक शराब की दुकान पर हुए आतंकी हमले के मामले को बारामूला पुलिस ने सुलझा लिया है। चार आतंकवादियों और लश्कर-ए-तैयबा के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है। पांच आग्नेयास्त्र, 23 हथगोले और विस्फोटक बरामद किए गए। बारामूला में, यह आतंकी मॉड्यूल कई आतंकवादी कृत्यों में शामिल था विजय कुमार, कश्मीर के आईजीपी, को कश्मीर जोन पुलिस द्वारा ट्विटर पर उद्धृत किया गया था। मंगलवार को, बुर्का पहने दो आतंकवादियों (पिलियन राइडर) में से एक बारामूला के दीवान बाग में एक शराब की दुकान की खिड़की के पास पहुंचा और भागने से पहले बंदरगाह के छेद की खिड़की के माध्यम से एक ग्रेनेड अंदर फेंक दिया। शराब के कारोबार पर हुए हमले में रंजीत सिंह की मौत हो गई थी और तीन अन्य लोग घायल हो गए थे। गोवर्धन सिंह, रवि कुमार और गोविंद सिंह, अन्य तीन घायलों का इलाज सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) बारामूला में किया जा रहा है। कोरोना अपडेट : भारत में 2,364 नए मामले, 10 की मौत अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले बोले राजनाथ सिंह, कहा- योग भारत की धरोहर IPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, जब इन 3 चैंपियन टीमों के बिना खेले जाएंगे प्लेऑफ मुकाबले

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 19 May 2022 11:32 am

टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल पूछताछ के लिए सीबीआई कार्यालय पहुंचे

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के नेता (टीएमसी) अनुब्रत मंडल पश्चिम बंगाल में मवेशियों और कोयला तस्करी के मामलों में पूछताछ के लिए सीबीआई के सात समनों को चकमा देने के बाद गुरुवार को यहां केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निजाम पैलेस सुविधा केंद्र पहुंचे। सीबीआई कार्यालय में उनकी स्वैच्छिक उपस्थिति राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी से बुधवार शाम को उसी स्थान पर चार घंटे तक पूछताछ किए जाने के 12 घंटे बाद आई है। पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (WBSSC) भर्ती उल्लंघनों के लिए चटर्जी की जांच कर रहा था। मंडल की स्वैच्छिक उपस्थिति उनकी 21 मई की समय सीमा से दो दिन पहले आती है। तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला अध्यक्ष मंडल ने पहले सीबीआई को सूचित किया था कि वह 21 मई तक जांचकर्ताओं से नहीं मिल पाएंगे क्योंकि सरकारी एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की एक मेडिकल रिपोर्ट ने उनसे उस समय के लिए बिस्तर पर रहने का आग्रह किया था। हालांकि, पार्थ चटर्जी के कार्यालय छोड़ने के लगभग एक घंटे बाद बुधवार देर शाम मंडल से एक संदेश प्राप्त करने के लिए सीबीआई के अधिकारी आश्चर्यचकित थे। मंडल ने विज्ञप्ति में कहा कि वह गुरुवार को सुबह 10.m बजे तक सीबीआई मुख्यालय पहुंचेंगे। मंडल गुरुवार सुबह लगभग 9.10 बजे कोलकाता के बाहरी इलाके में चिनार पार्क में अपने घर से रवाना हुए, .m, और उनका वाहन अंततः मध्य कोलकाता में सीबीआई के निजाम पैलेस कार्यालय में पहुंचा। कोरोना अपडेट : भारत में 2,364 नए मामले, 10 की मौत अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले बोले राजनाथ सिंह, कहा- योग भारत की धरोहर IPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, जब इन 3 चैंपियन टीमों के बिना खेले जाएंगे प्लेऑफ मुकाबले

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 19 May 2022 11:22 am

Delhi Crime: स्पेशल सेल ने पकड़ा बर्खास्त फौजी को, नॉर्थ ईस्ट से हेरोइन की खेप लेकर आता था और कई राज्यों में करता था सप्लाई

आरोपी राजेश ने पूछताछ में बताया कि वह एक सिंडिकेट का हिस्सा है और कई सालों से ड्रग्स सप्लाई का काम कर रहा है। बता दें कि राजेश भारतीय सेना में बतौर सिपाही काम कर चुका है और एक स्कैम में शामिल होने के आरोप में उसे सेना से बर्खास्त कर दिया गया था। इस वजह से उसे जेल में भी रहना पड़ा।

नव भारत टाइम्स 19 May 2022 10:55 am

दो साल में एक लाख को 19.03 लाख रुपये बना चुका है यह स्टॉक, क्या आपके पास है

टैनला प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड (Tanla Platforms Ltd) को पहले टैनला सॉल्यूशंस लिमिटेड (Tanla Solutions Ltd) के नाम से जाना जाता था। यह हैदराबाद की क्लाउड कम्युनिकेशंस कंपनी है। यह क्लाउड कम्युनिकेशंस स्पेस में वैल्यू एडेड सर्विसेज देती है और सिंगापुर, लंदन, कोलंबो तथा दुबई सहित दस स्थानों पर इसके ऑफिस हैं।

नव भारत टाइम्स 19 May 2022 10:41 am

आज के दिन दुनिया का पहला डिपार्टमेंटल स्टोर खुला था, सुनिए 19 मई का इतिहास

आज के इतिहास में हम आपको बताते हैं कि इस तारीख में दुनिया और भारत की कौन-कौन सी महत्वपूर्ण घटनाएं दर्ज हैं।

अमर उजाला 19 May 2022 10:36 am

ऐसे ही नहीं आते हैं सपने, एक्सपर्ट ने बताया हर ड्रीम के पीछे होती है बड़ी वजह !

हर सपना कुछ कहता है. हरसपने का होता है अलग मतलब औऱ अलग मनोविज्ञान. जिसे समझने में मदद करने के लिए टिकटॉक पर एक्सपर्ट ElectraSoul444 कुछ खास जानकारियां दे रही है. कौन सा सपना क्या संदेश देना चाहता है ये जानना दिलचस्प होगा.

न्यूज़18 19 May 2022 10:26 am

लखनऊ की प्लेऑफ में एंट्री...गौतम गंभीर का नहीं रहा खुशी का ठिकाना... खिलाड़ियों को लगाया गले, VIDEO वायरल - News18 हिंदी

लखनऊ की प्लेऑफ में एंट्री...गौतम गंभीर का नहीं रहा खुशी का ठिकाना... खिलाड़ियों को लगाया गले, VIDEO वायरल News18 हिंदी डिकॉक ने जड़ा शतक, तो पत्नी ने 4 महीने की बेटी के साथ इस तरह मनाया जश्न, देखें PHOTOS Aaj Tak जीत के साथ Lucknow का Playoff का टिकट कटा, IPL 2022 में Kolkata Knight Riders का सफर खत्म | #TV9D TV9 Bharatvarsh डिकॉक के आकर्षक शतक से लखनऊ का विशाल स्कोर Navbharat Times Rinku Singh, IPL 2022: कौन हैं रिंकू सिंह, कभी झाड़ू-पोछा लगाते थे, BCCI ने भी बैन लगाया, मगर हार नहीं मानी Aaj Tak Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 19 May 2022 10:05 am

Accident on KMP: बहादुरगढ़ में सो रहे मजदूरों पर चढ़ा ट्रक, तीन की मौके पर ही मौत, 10 से ज्यादा घायल

हरियाणा के बहादुरगढ़ में कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया है।

अमर उजाला 19 May 2022 9:53 am

Sarkari Naukri Results 2022 LIVE: विभिन्न सरकारी विभागों और कंपनियों में कई पदों पर निकलीं भर्तियां

सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं की संख्या बढ़ती जा रही है।

अमर उजाला 19 May 2022 9:51 am

'प्रेमी की बाहों में पत्नी को सोते देखा...' लिखकर पति ने कर ली आत्महत्या

पटना: बिहार में रिश्तों को तार-तार करने के कई मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नालंदा जिले का है। यहाँ पति ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। जी हाँ और पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट मिला था। वहीं उसमें ऐसी बातें लिखी हैं, जिसके बारे में जानने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं। जी दरअसल, पति ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, 'जब घर से चली गई पत्नी को वापस लेने मैं पहुंचा, तो वह प्रेमी की बाहों में सो रही थी। इस नजारे को देखकर मैं बेहद दुखी हो गया। मेरे जीने का कोई मतलब नहीं है। अब मैं अपनी जान दे रहा हूं।।।' आप सभी को बता दें कि इस खुदकुशी के बाद दो मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। यह पूरा मामला नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र का है। जी दरअसल यहीं एक कॉलोनी में चंद्रदेव कुमार रहते थे। उनकी शादी साल 2015 में हुई थी और उनका आलू-प्याज बेचने का कारोबार था। उन्होंने 16 मई को घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। इस मामले में पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया, जिसे पढ़कर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। जी दरअसल पति ने सुसाइड नोट में पत्नी के कथित अवैध रिश्तों का जिक्र किया था। सुसाइड नोट में चंद्रदेव ने आगे लिखा, 'पत्नी के उसके क्लासमेट के अलावा एक अन्य युवक से अवैध संबंध थे। पत्नी को कई बार कई तरीके से मनाने की कोशिश की, लेकिन बच्चे होने के बाद भी वो अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसलिए मैं अपनी जान दे रहा हूं। 8 मई को घर से पत्नी अपने प्रेमी से मिलने के लिए गायब हुई। उसके बाद उसे लेने के लिए मैं पहुंचा था। जहां देखा कि वो अपने प्रेमी की बाहों में है। उस आपत्तिजनक अवस्था का मैं जिक्र नहीं कर सकता। उसके बाद मैंने जीवनलीला समाप्त करने का फैसला किया।' इस मामले में लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि फांसी लगाकर चंद्रदेव ने आत्महत्या किया है। सुसाइड का आरोप उसने अपनी पत्नी पर लगाया है। इसी के साथ युवक के पास से मिले सुसाइड नोट में पूरे मामले का जिक्र है। फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और बाकी रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। तमन्ना भाटिया का कान्स लुक देख मलाइका अरोड़ा हुई इंप्रेस कभी वॉचमैन थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कर चुके हैं केमिकल टेस्टिंग का भी काम दलित दूल्हे को घोड़े पर देख भड़के मुस्लिम, बारातियों को मार-मारकर भगाया।।।, 5 साल की बच्ची की हालत नाजुक

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 19 May 2022 9:47 am

दलित दूल्हे को घोड़े पर देख भड़के मुस्लिम, बारातियों को मार-मारकर भगाया..., 5 साल की बच्ची की हालत नाजुक

इंदौर: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में दलित दूल्हे को घोड़ी पर बैठने और मस्जिद के सामने DJ बजाने के लेकर उपद्रवियों की भीड़ ने बरातियों पर हमला कर दिया। इस हमले में कई लोग जख्मी हो गए हैं। वहीं, एक पाँच वर्षीय बच्ची को नाजुक हालत में उज्जैन रेफर किया गया है। पुलिस ने फरहान, जुनैद, सोहैल, साबिर, अनस कसाई समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना मंगलवार (17 मई 2022) की देर रात की है, जब जिले के जीरापुर में एक दलित के घर बारात आई हुई थी। इस बारात में DJ बज रहा था और दूल्हा घोड़ी पर बैठा हुआ था। यह बारात जैसे ही माता जी मोहल्ले में मस्जिद के सामने से गुजरी, कुछ मुस्लिम युवकों ने बारातियों पर पत्थरबाज़ी कर दी। इस दौरान बैंड और ढोल बजाने पर के साथ-साथ बारातियों के साथ जमकर मारपीट भी की गई। पीड़ित के पक्ष के अंकित मालवीय ने बताया कि उसकी चचेरी बहन अंजू की बारात सुसनेर के सुरेश चौहान के घर से आई थी। वे सब बारात का स्वागत करने के लिए दरवाजे पर खड़े हुए थे। बारात जैसे ही मस्जिद के निकट पहुँची, मुस्लिमों ने बैंड और ढोल बंद करवा दिए और कहा कि इस गाँव में मस्जिद के सामने बैंड बाजे बजाना प्रतिबंधित है। इसके बाद बारात आगे बढ़ी और शीतला माता मंदिर के नजदीक पहुँची और फिर बैंड और ढोल बजने लगे और बाराती में शामिल लोग नाचने लगे। इसी बीच मुस्लिम समुदाय के 20-25 लोगों ने हंगामा करते हुए ढोल वाले को बुरी तरह पीट डाला। इस दौरान उन लोगों ने बरातियों पर पथराव भी किया। इस हमले में कई बाराती जख्मी हो गए। वहीं, बारात में शामिल होने आए लोग बगैर कुछ खाए-पिए ही वापस लौट लगे। अंकित का कहना है कि शादी माता-पिता सहित केवल 10-15 लोगों की उपस्थिति में संपन्न हुई। हमले की पूरी घटना CCTV फुटेज में दर्ज हो गई है। वहीं फुटेज के आधार पर पुलिस ने समर लाला, फरहान खान, जुनैद खान, सोहैल खान, साबिर खान, अनस कसाई, डग्गा खान एवं अन्य पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपितों की शिनाख्त कर रही है। सामने से आया छात्र, पैर पड़े, हाथ जोड़े और प्रोफेसर को जड़ दिए थप्पड़ बिहार में नहीं थम रहे अपराध, अब आटा मिल मालिक की सरेआम गोली मारकर हत्या महिला ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों के साथ मिलकर पति-देवर और सास को खिला दिया जहर, हुई फरार

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 19 May 2022 9:42 am

IPL Playoff Scenario: प्लेऑफ के लिए अभी भी 5 दावेदार, रोहित शर्मा पर टिकी विराट कोहली की किस्मत, समझिए पूरा समीकरण - Navbharat Times

IPL Playoff Scenario: प्लेऑफ के लिए अभी भी 5 दावेदार, रोहित शर्मा पर टिकी विराट कोहली की किस्मत, समझिए पूरा समीकरण Navbharat Times IPL 2022: RCB vs GT, Bangalore के लिए करो या मरो बड़े अंतर से जीतना होगा मैच | वनइंडिया हिंदी Oneindia Hindi | वनइंडिया हिंदी IPL 2022 Playoffs Teams: आईपीएल में प्लेऑफ की जंग रोमांचक मोड़ पर, RCB-DC ने पेच फंसाया, जानिए आंकड़े Aaj Tak IPL 2022- प्लेऑफ की लड़ाई हुई रोमांचक | IPL 2022 Payoff Teams | IPL 2022 Point Table Rajasthan Patrika Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 19 May 2022 9:37 am

Aaj Ka Mandi Bhav 19 May 2022: नरमा के भाव में आई तेजी दाम पहुंचे 14400 के पार, देखें आज अपनी मंडी के ताजा रेट

Mandi Bhav Today Updates):नमस्कारकिसानभाइयों आइये जाने ! आज देश की प्रमुखअनाजमंडियों में नरमा/कॉटन, देशी कपास, चना , ग्वार (Guar), सरसों (Mustard), सरसों तेल, तिलहन, दलहन, सोयाबीन, धनिया, मसूर, मुंग, मोठ , मूंगफली , गेहूं, जौ, तुवर, मक्का, अरण्डी, जीरा,ईसबगोल इत्यादि फसलों का राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, MP, UP कीप्रमुखअनाजमंडियोंका लेटेस्ट लाइव मंडी भाव (Mandi Rate) क्या रहा ?

न्यूज़ फास्ट 19 May 2022 9:14 am

Sarson Mandi Ka Bhav: किसानों के लिए खुशखबरी सरसों के दामों में आई तेजी, देखिए आज मंडी के ताजा भाव

किसान साथियो इस सीजन में सरसों का अभी सीमित तेजी मंदी के दायरे में चल रहा है पिछले हफ्ते का रुझान अगर देखें तो सरसों में सीमित तेजी मंदी बनी रही। बाजार में 42% कंडीशन सरसों का भाव 7000 से 7350 की रेंज में घूमता रहा। जिस तरह का माहौल चल रहा है और माहौल के हिसाब से जो बाजार में उम्मीद बन रही है उस हिसाब से बाजार ने अभी तक बड़ी तेजी नहीं पकड़ी है।

न्यूज़ फास्ट 19 May 2022 9:10 am

अंडरगार्मेंट से 38 महिलाओं का गला घोंटने वाला दरिंदा, जिसे मिली 2410 साल की सजा

जनवरी 1995...दक्षिण अफ्रीका के प्रिटोरिया का अटेरिजविले इलाका...यहां जंगल में मवेशी चरा रहे एक चरवाहे को एक महिला की लाश मिलती है.

अमर उजाला 19 May 2022 8:11 am

पैसे के बदले देते थे फेक डिग्रियां, पुलिस ने यूनिवर्सिटी के वीसी को किया अरेस्ट

डॉ. एम प्रशांत पिल्लई, वर्तमान वीसी और डॉ एसएस कुशवाह, एसआरके विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त वीसी / अध्यक्ष को मंगलवार को भोपाल से गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. इस मामले में एक सहायक प्रोफेसर केतन सिंह को भी गिरफ्तार किया गया था.

आज तक 19 May 2022 8:05 am

यूपी बोर्ड रिजल्‍ट पर आया बड़ा अपडेट, देखें कब हो सकती है घोषणा

UP Board 10th, 12th Result 2022 Date: इस वर्ष लगभग 48 हजार छात्र-छात्राओं ने यूपी बोर्ड की परीक्षाएं दी हैं. परीक्षाओं के लिए 51,90,689 परीक्षार्थियों ने रजिस्‍ट्रेशन किया था. हालांकि, इसमें से 47,75,749 उम्‍मीदवार ही परीक्षा में शामिल हुए हैं.

आज तक 19 May 2022 8:05 am

LIVE: झारखंड से UP तक सरकारी नौकरी का मौका, ऐसे करें अप्लाई

Sarkari Naukri Recruitment: सरकारी नौकरी की राह देख रहे उम्मीदवारों के पास खास मौका है. विभिन्न सरकारी विभागों में अलग-अलग पदों पर भर्तियां निकलीं हैं. केंद्र और अलग-अलग राज्य सरकारों ने कई विभागों में ये वैकेंसी निकलीं हैं. यहां पढे़ं इन भर्तियों पर आवेदन की सारी डिटेल्स.

आज तक 19 May 2022 8:05 am

Aishwarya At Cannes: ऐश्वर्या राय के हुस्न के आगे पड़े सब फीके, कांस के रेड कार्पेट पर हसीनाओं को चटाई धूल - Zee News Hindi

Aishwarya At Cannes: ऐश्वर्या राय के हुस्न के आगे पड़े सब फीके, कांस के रेड कार्पेट पर हसीनाओं को चटाई धूल Zee News Hindi Cannes Film Festival 2022: Aishwarya Rai का Red Carpet पर अलग अंदाज, ब्‍लैक फ्लोरल गाउन में आईं नजर NDTV India Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2022 red carpet look: फ्लोरल गाउन, न्यूड मेकअप, रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का जलवा, हुईं ट्रोल Aaj Tak Bollywood Hindi News Live: कान 2022 के रेड कार्पेट पर छाईं ऐश्वर्या राय, भाषा विवाद में कूदे एक्टर सि दैनिक जागरण (Dainik Jagran) ऐश्वर्या राय की 10 साल की बेटी के पीछे पड़े लोग, बोले इसका चेहरा बिल्कुल सलमान खान से मिल रहा है Rewa Riyasat Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 19 May 2022 7:54 am

फोन हाथ लगते ही 2 साल के बच्चे ने मंगवाए 7000 रुपये के बर्गर! 1200 रुपये दिए टिप - Aaj Tak

फोन हाथ लगते ही 2 साल के बच्चे ने मंगवाए 7000 रुपये के बर्गर! 1200 रुपये दिए टिप Aaj Tak Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 19 May 2022 7:47 am

किसान प्याज के दामों में गिरवाट से हुए परेशान, बोले- अब नहीं करेंगे खेती

किसान अब प्याज का भंडारण कर रहे हैं, लेकिन भंडारण करने की सुविधाएं सभी किसानों के पास नहीं होती हैं, इसिलए बहुत से किसान कम दाम में प्याज बेचने के लिए मजबूर हैं।

न्यूज़ फास्ट 19 May 2022 7:46 am

चाणक्य नीतिः ऐसे जगह को तुरंत छोड़ दें जहां...

“चाणक्य नीति” आचार्य चाणक्य की नीतियों का अद्भुत संग्रह है, जो आज भी उतना ही प्रासंगिक है, जितना जब इसे लिखा गया था। इन नीतियों से मानव जीवन को सही दिशा मिलती है।

अमर उजाला 19 May 2022 7:39 am

Monsoon 2022 Update: मौसम में होगा आज बड़ा बदलाव, विभाग ने जारी किया अलर्ट इन शहरों में आंधी के साथ होगी बूंदाबांदी

Monsoon News मौसम ने बुधवार सुबह अचानक करवट ली। प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में कहीं धूलभरी आंधी तो कहीं पर बूंदाबांदी शुरू हो गई। कुरुक्षेत्र, करनाल के कुछ हिस्सों तथा एनसीआर में धूल भरी आंध के बाद बूंदाबांदी देखने को मिली, जिससे तापमान में गिरावट आ गई है।

न्यूज़ फास्ट 19 May 2022 7:20 am

Gold Price Today: सोना हो गया इतना सस्ता, जानिए 10 ग्राम सोने का भाव - Zee News Hindi

Gold Price Today: सोना हो गया इतना सस्ता, जानिए 10 ग्राम सोने का भाव Zee News Hindi Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी के खरीदारों के लिए खुशखबरी, आज इतने रुपये हो गया सस्ता Aaj Tak Gold Price Down: घट गईं Gold की कीमतें, Silver भी हुई सस्‍ती; जानिए अब कितने रह गए हैं दाम ? Dainik Jagran - दैनिक जागरण Gold Price Today: सोने के रेट में र‍िकॉर्ड ग‍िरावट, एक्‍सपर्ट ने कहा-ज्‍वैलरी खरीदने का यही सबसे सही समय Zee News Hindi Gold Price Update: सोने की कीमत फिर हुई सातवें आसमान से धड़ाम, जानिए 10 ग्राम गोल्ड का ताजा भाव Times Bull Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 19 May 2022 7:18 am

ज्ञानवापी सर्वे से हटाए गए कमिश्नर का दावा: कोर्ट में पेश रिपोर्ट में लिखा- मस्जिद में देवी-देवता और मंदिर ... - Dainik Bhaskar

ज्ञानवापी सर्वे से हटाए गए कमिश्नर का दावा: कोर्ट में पेश रिपोर्ट में लिखा- मस्जिद में देवी-देवता और मंदिर ... Dainik Bhaskar ज्ञानवापी मस्जिद की पिछली दीवार पर मिली देवी देवताओं की कलाकृति | Gyanvapi Amar Ujala Gyanvapi Dispute: पूर्व कमिश्नर अजय मिश्रा ने सर्वे की रिपोर्ट कोर्ट में पेश, कई अहम बातें शामिल Aaj Tak Varanasi Gyanvapi Masjid Case : ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में कई देवी-देवताओं के साथ ही शेषनाग की कलाकृति मौजूद दैनिक जागरण (Dainik Jagran) Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मस्जिद की पिछली दीवार पर शेषनाग व देवी-देवताओं की कलाकृति, पूर्व कमिश्नर ने कोर्ट को सौंपी रिपोर्ट अमर उजाला Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 19 May 2022 7:07 am

Mandi Bhav Today:क्या नरमा, सरसों, गेहूं में आई तेजी? यहां देखें मंडी के ताजा भाव

Aaj ka Mandi bhav Batao : Emandi Rajasthan Daily Bhav Update Anaj Mandi Rates Today, 18 May 2022 Grain Market Live Online Commodity Prices (Agricultural Produce Market Committee- APMC Report) आज के लेटेस्ट हाजिर बाजार भाव, कृषि उपज मंडियों की ताजा तेजी-मंदी की लाइव दैनिक रिपोर्ट (Taja Bhav 2022) यहाँwww.emandirates.comपर प्रकाशित की जा रही है।

न्यूज़ फास्ट 19 May 2022 6:12 am

भास्कर एक्सप्लेनर: चीन ने भारत के गेहूं एक्सपोर्ट बैन का समर्थन कर चौंकाया, जानिए इस तारीफ के पीछे क्या है ... - Dainik Bhaskar

भास्कर एक्सप्लेनर: चीन ने भारत के गेहूं एक्सपोर्ट बैन का समर्थन कर चौंकाया, जानिए इस तारीफ के पीछे क्या है ... Dainik Bhaskar मोदी सरकार के इस कदम पर अमेरिका ने घेरा, चीन ने दिया साथ Aaj Tak Wheat Export Ban: America ने India के गेहूं निर्यात बैन फैसले पर जताया ऐतराज | PM Modi | Joe Biden Live Hindustan गेहूं निर्यात पर प्रतिबंध से MP की मंडियों में पसरा सन्नाटा, व्यापारियों ने केंद्र ABP न्यूज़ Commodities Live: Egypt के लिए 61500 टन गेहूं होने वाला है एक्सपोर्ट, जानिए डिटेल्स | Zee Business Zee Business Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 19 May 2022 5:45 am

Gemini horoscope today, आज का मिथुन राशिफल 19 मई : काम में वृद्धि होगी, आपकी कीर्ति बढ़ेगी - Navbharat Times

Gemini horoscope today, आज का मिथुन राशिफल 19 मई : काम में वृद्धि होगी, आपकी कीर्ति बढ़ेगी Navbharat Times 19 May Horoscope 2022 | जानिये क्या कहती है आपकी राशि | Rashifal 2022 | Aaj ka Rashifal Amar Ujala Aaj Ka Horoscope 2022: धनु और कुंभ राशिवालों के लिए आज का दिन रहेगा यादगार, वृष और कन्या राशिवाले ना करें ब... Zee News Hindi Aries horoscope today, आज का मेष राशिफल 19 मई : काम ईमानदारी से करें, चीजों को संभाकर कर रखें Navbharat Times आज 19 मई 2022 का कुंभ राशिफल: कारोबार में मिलेगी सफलता, शुभ अंक है 1 और 6, पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी Aaj Tak Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 19 May 2022 5:40 am

आज GE Shipping और Thermax जैसे शेयर भर सकते हैं आपकी झोली, निवेश कर कमाएं मुनाफा!

उतार-चढ़ाव भरे कारोबार में बुधवार को शेयर बाजारों (BSE, NSE) ने शुरुआती लाभ गंवा दिया और सेंसेक्स (BSE Sensex) 109.94 अंक टूटकर बंद हुआ। आज शेयर बाजार में GE Shipping और Thermax जैसे शेयरों पर खास नजर रखें। इन शेयरों में पैसा लगाकर आप तगड़ा मुनाफा कमा सकते हैं। आइए जानते हैं आज कौन-कौन से शेयर कर सकते हैं कमाल।

नव भारत टाइम्स 19 May 2022 5:11 am

आज किसी बड़ी परेशानी में पड़ सकते हैं इस राशि के लोग, जानिए अपना राशिफल

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं आज का यानी 19 मई का राशिफल। 19 मई का राशिफल- मेष- आज व्‍यवसायिक स्थिति सुदृढ़ होगी। कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। इसके अलावा प्रेम, संतान और व्‍यापार का भरपूर सहयोग मिलेगा। कहीं बाहर जाने के योग हैं। समय अनुकूल है। शादी तय होने की संभावना है। वृषभ- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है। भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा लेकिन कलह से बचें। इसके अलावा समय बेहतरीन है। मिथुन- आज आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य आपका पहले से बेहतर है। इसके अलावा प्रेम और संतान की बहुत अच्‍छी स्थिति है। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात संभव है। कर्क- आज ऊर्जा की थोड़ी कमी महसूस करेंगे। मन भी चिंतित रहेगा। हालांकि किसी तरह की कोई समस्‍या नहीं है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। इसके अलावा व्‍यापारिक स्थिति भी आपकी ठीक रहेगी। आज कहीं से आपको दुखभरा समाचार मिल सकता है। सिंह- आज आपके विरोधी परास्‍त होंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। व्‍यवसायिक दृष्टिकोण से अच्‍छा समय है। विवाह के लिए संयोग बन रहे हैं। कन्‍या- आज आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम है। इसके अलावा प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। शादीशुदा लोगों के जीवन में आज खुशहाली वाला दिन है। तुला- आज आपकी बड़ी अच्‍छी स्थिति है। भरपूर ऊर्जा का संचार हो रहा है। आकर्षण के केंद्र बने हुए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग है। व्‍यवसायिक स्थिति आपकी पहले से बेहतर चल रही है। वृश्चिक- आज आपकी स्थिति अच्‍छी कही जाएगी। कोई समस्‍या नहीं है। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। इसके अलावा व्‍यवसायिक स्‍तर पर नई शुरुआत दिख रही है। कुछ खास हो सकता है जो आपने सोचा होगा। धनु- भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें अन्‍यथा नुकसान की आशंका है। विअच्‍छा समय है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम की स्थिति में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। भावनाओं से भरे रहेंगे। आज व्‍यापार सही चलेगा। आज कहीं जाने की आशंका है। मकर- आज आपको चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। बचकर पार करें। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की अच्‍छी स्थिति है। इसके अलावा व्‍यापार भी करीब-करीब ठीक है। समय अच्छा है लेकिन फिर भी संभलकर रहे। कुंभ- आज सफलता की ओर जा रहे हैं। कोई भी व्‍यवसायिक काम करेंगे तो उसमें निश्चित सफलता मिलेगी। अपनों का साथ होगा। नव ऊर्जा का संचार होगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर होगा। प्रेम और संतान में निरंतर दूरी बनी हुई है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक रहेगी। मीन- आज आप जोखिम से उबर चुके हैं। यात्रा में लाभ होगा। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम की स्थित अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से नई सुखद स्थिति पैदा होने लगी है। किसी अनजान से बड़ा धोखा मिल सकता है, अपना सामान बचाकर रखे। मंगलवार को इस मंत्र के जाप से हावी नहीं होते शत्रु ज्येष्ठ के महीने में इस काम को करने से हो सकते हैं मालमाल 19 मई को है संकष्टी चतुर्थी, गणपति जी को ये चीजें करें अर्पित

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 19 May 2022 5:00 am

SSC Recruitment Irregularities: कलकत्ता हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश बरकरार रखा, मंत्री से की गई पूछताछ, देर रात मामले में हुई सुनवाई

कलकत्ता हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच ने सिंगल बेंच के फैसले को बरकरार रखा है। कोर्ट ने कहा कि सिंगल बेंच के आदेश में और हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं है।

अमर उजाला 19 May 2022 2:25 am

Rashifal 19 May आज के दिन इन 3 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ

आज 19 मई है गुरुवार का दिन है और आज के दिन चंद्रमा धनु राशि में संचार करेंगे। आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आइए जानते हैं।

नव भारत टाइम्स 19 May 2022 12:30 am

Anil Baijal Resigns: अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद कौन होंगे दिल्ली के उपराज्यपाल, लगाई जा रही - ABP न्यूज़

Anil Baijal Resigns: अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद कौन होंगे दिल्ली के उपराज्यपाल, लगाई जा रही ABP न्यूज़ दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवाला Aaj Tak दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा साथ ही देखिए देश दुनिया की बड़ी खबरें Amar Ujala दिल्ली के LG अनिल बैजल का इस्तीफा: उप-राज्यपाल ने अचानक राष्ट्रपति को भेजा इस्तीफा; रेस में प्रफुल्ल पटेल-र... Dainik Bhaskar Anil Baijal Resigns: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा | Delhi LG Resigns Live Hindustan Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 18 May 2022 10:57 pm

जब Nano से ताज होटल पहुंचे रतन टाटा, सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया 'लीजेंड' - मनी कंट्रोल

जब Nano से ताज होटल पहुंचे रतन टाटा, सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया 'लीजेंड' मनी कंट्रोल Ratan Tata की सादगी ने जीता दिल, बिना सिक्योरिटी Nano से पहुंचे Taj Hotel, Video Viral Aaj Tak Ratan Tata and nano car News, Why tata nano failed, Know tata nano failure reasons, This video of Ratan Tata s Navbharat Times Ratan Tata Viral Video: सपनों की कार में इस तरह होटल पहुंचे रतन टाटा, वीडियो देख सोचने पर हो जाएंगे मजबूर Zee News Hindi Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 18 May 2022 10:09 pm

Nag Nagin Video : सोनीपत की आईटीआई में नाग-नागिन ने चार घंटे तक की अटखेलियां, देखें वीडियो

मंगलवार को लगभग चार घंटे तक नाग-नागिन के इस जोड़ने अटखेलियां करते हुए बच्चों, शिक्षकों और अन्य स्टाफ को डराए रखा। अब बुधवार को यह जोड़ा ऐसा गायब हुआ कि मिल ही नहीं रहा।

हरि भूमि 18 May 2022 9:57 pm

Mousam Ki Jankari: सक्रिय हुआ हरियाणा समेत उत्तर भारत में नया पश्चिमी विक्षोभ, देखें यहाँ होगी झमाझम बारिश ?

अगले 24 घंटों के दौरान, तटीय कर्नाटक, केरल के कुछ हिस्सों, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के साथ-साथ सिक्किम और पश्चिम असम के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश जारी रहेगी।

H1इंडिया 18 May 2022 9:56 pm

महेश बाबू की 'सरकारू वारी पाटा' टॉलीवुड में सबसे कम समय में 100 करोड़ के क्लब में शामिल

सुपरस्टार महेश बाबू की कमर्शियल मनोरंजन फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' लगातार सिनेमाघरों में...

खास खबर 18 May 2022 9:47 pm

नियंत्रण रेखा के पास जंगल में आग के कारण हुए बारूदी सुरंग विस्फोट : रिपोर्ट - NDTV India

नियंत्रण रेखा के पास जंगल में आग के कारण हुए बारूदी सुरंग विस्फोट : रिपोर्ट NDTV India LoC पर कई जगह फैली आग: जंगल में लगी आग से आधा दर्जन लैंडमाइन में धमाके, अब घुसपैठ का खतरा बढ़ा Dainik Bhaskar J-K: LoC पर बिछी लैंड माइंस में हो रहे धमाके, 24 घंटे से घने जंगल में लगी है भीषण आग Aaj Tak भास्कर LIVE अपडेट्स: 22 मई से एक हो जाएंगी दिल्ली की तीनों नगर पालिका, नोटिफिकेशन जारी Dainik Bhaskar Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 18 May 2022 8:08 pm

यहां से डाउनलोड करें UPRVUNL जेई समेत इन पदों की आंसर की

UPRVUNL JE Answer Key 2022, Sarkari Result 2022: यूपी बिजली विभाग में जूनियर इंंजीनियर समेत विभिन्न पदों के लिए, सीबीटी एग्जाम 14 और 15 को आयोजित किया गया था. उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट uprvunl.org से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं.

आज तक 18 May 2022 8:05 pm

यूपीएससी सीडीएस I का रिजल्ट जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

UPSC CDS 1 Result 2022 Declared, Sarkari Result 2022: यूपीएससी सीडीएस I रिजल्ट चेक करने के लिए यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर विजिट करें. कुल 6622 उम्मीदवारों ने एसएसबी इंटरव्यू के लिए क्वालीफाई किया है.

आज तक 18 May 2022 7:05 pm

Hardik Patel Resigns: हार्दिक पटेल के इस्तीफे और आरोपों पर क्या कुछ बोली कांग्रेस? नरेश पटेल - ABP न्यूज़

Hardik Patel Resigns: हार्दिक पटेल के इस्तीफे और आरोपों पर क्या कुछ बोली कांग्रेस? नरेश पटेल ABP न्यूज़ Hardik Patel resigns from Gujarat Congress Zee Business Hardik Patel: राहुल गांधी पर निशाना और राम मंदिर-370 का जिक्र, हार्दिक पटेल ने सोनिया को लिखा ये पत्र Aaj Tak हार्दिक ने कांग्रेस छोड़ी: सोनिया को चिट्‌ठी लिखी, कहा- हाईकमान का ध्यान मुद्दे सुनने से ज्यादा मोबाइल और च... Dainik Bhaskar Gujrat election से पहले Congress को झटका, Hardik Patel ने पार्टी से दिया इस्तीफा| Latest Hindi News| Amar Ujala Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 18 May 2022 7:05 pm

Nikhat Zareen World Boxing Championship: भारत की निकहत जरीन ने रचा इतिहास, वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचीं - Aaj Tak

Nikhat Zareen World Boxing Championship: भारत की निकहत जरीन ने रचा इतिहास, वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचीं Aaj Tak निखत जरीन ने जड़े शानदार पंच: इस साल वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाली इकलौती भारतीय, 5-... Dainik Bhaskar World Boxing Championships: निकहत, मनीषा और प्रवीण की नजरें विश्व चैंपियनशिप में स्वर्ण पर, तीनों का कांस्य पदक है पक्का अमर उजाला World Boxing Championship: निकहत जरीन और अनामिका की क्वार्टर फाइनल में एंट्री, इन बॉक्सरों को भी मिली... TV9 Bharatvarsh सिल्वर के लिए पंच बरसाएंगी हमारी मुक्केबाज: वर्ल्ड विमेन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में निखत, मनीषा और परवीन की से... Dainik Bhaskar Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 18 May 2022 6:55 pm

अदिति राव हैदरी कान्स में रेड कार्पेट डेब्यू के लिए तैयार

75वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने के लिए अदिति राव हैदरी पूरी...

खास खबर 18 May 2022 6:46 pm

देवली को गंदगी से मिलेगी निजात, 10 करोड़ की लागत से लगेगा एसटीपी प्लांट

देवली. शहर के गंदे पानी की समस्या अब जल्दी दूर होगी। नगर पालिका द्वारा निजी आय से एसटीपी प्लांट लगाने की स्वीकृति मिल गई है। करीब 10 करोड़ लागत से बनने वाले प्लांट की शीघ्र निविदा जारी होकर काम शुरू होगा, जिसके बाद सीआईएसएफ परिसर में नेक चाल तालाब एवं देवली गांव मॉडल तालाब को पानी मे बहकर आने वाली गंदगी से निजात मिलेगी। शहर के गंदे पानी की निकासी सीआईएसएफ परिसर में नेक चाल तालाब में नाले से होती है, लेकिन गंदे पानी के साथ अपशिष्ट, मलमूत्र एवं प्लास्टिक पॉलीथिन से तालाब प्रदूषित होने से बल ने प्रशिक्षण केंद्र में विपरीत प्रभाव के चलते गंदे पानी की निकासी की समस्या के लिए पालिका प्रशासन को आगाह किया था। बाद में पालिका द्वारा बनाए नेकचाल सडक़ मार्ग निर्माण के दौरान सुरक्षा नाला से पानी देवली गांव मॉडल तालाब पहुंचने लगा, जिससे तालाब का सौन्दर्यकरण बिगडऩे एवं गंदगी की बदबू से लोगो की परेशानी के मुद्दे को पत्रिका ने प्रमुखता से उठाया था। इसको लेकर पालिका प्रशासन एवं बल अधिकारियों के बीच विचार विमर्श भी हुआ। गंदे पानी की आवक से देवली गांव में मॉडल तालाब इस वर्ष गर्मी में भी लबालब भर गया। नगरपालिका क्षेत्र का गन्दा पानी नालों के जरिये नेकचाल तालाब में जाता रहा है। सीआईएसएफ अधिकारियों द्वारा कई बार गन्दा पानी नेकचाल तालाब में रोके जाने पर गन्दा पानी सडक पर बहता हुआ देवली गांव की ओर चला जाता था, जिससे देवली गांव के निवासीयों को भी काफी समस्याओं का सामना करना पडता था। बाद में पालिका मण्डल की साधारण सभा में नेकचाल तालाब पर अपशिष्ट जल के शुद्धिकरण के लिए ट्रिटमेन्ट प्लान्ट नगरपालिका की निजी आय से बनाने का निर्णय लिया,जिसकी विस्तृत कार्य योजना तैयार करवायी गई, जिसे तकनीकी परीक्षण के लिए राज्य सरकार को भेजा गया। इसके लिए 10 करोड़ रुपए की तकनीकी स्वीकृति जारी कर दी गई है। कार्य की शीघ्र निकलेगी निविदा नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा ने बताया कि एसटीपी प्लांट निर्माण कार्य की तकनीकी स्वीकृति के बाद शीघ्र वितीय स्वीकृति देकर प्लांट निर्माण की निविदा निकाली जाएगी।ताकि शहर के गंदे पानी से जुड़ी समस्या का समाधान हो।

पत्रिका 18 May 2022 6:45 pm

लोगों को जोड़ने वाली फिल्म से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं- फातिमा सना शेख

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख वेब सीरीज 'मॉडर्न लव: मुंबई' की 'रात रानी' के चलते काफी चर्चाओं में हैं। उन्हें...

खास खबर 18 May 2022 6:41 pm

KEAM 2022 एंट्रेंस एग्‍जाम स्‍थगित, यहां देखें नई डेट

KEAM 2022 Postponed: KEAM परीक्षा में शामिल होने जा रहे सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एग्‍जाम डेट में इस परिवर्तन को नोट कर लें. किसी भी भ्रम की स्थिति में, वे CEE केरल की आधिकारिक नोटिस जरूर चेक कर लें.

आज तक 18 May 2022 6:05 pm

ICSI CSEET Result 2022 Out: इस डायरेक्ट लिंक से चेक करें रिजल्ट

ICSI CSEET Result 2022 Declared at icsi.edu: उम्मीदवार, ईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाकर कंपनी सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट चेक कर सकते हैं. रिजल्ट चेक करने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी.

आज तक 18 May 2022 6:05 pm

सेनहाइजर ने भारत में लॉन्च किए प्रीमियम ईयरबड्स

देश में अपनी पेशकश का विस्तार करने और यूजर्स को बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करने के...

खास खबर 18 May 2022 6:05 pm

दिखने में हूबहू चॉकलेट जैसी दिखने वाली ये चीज़ नहीं है कुछ और ! जानिए पूरी डिटेल्स ...

Cacao free Chocolate : चॉकलेट की कल्पना बिना केकाओ (Cacao) पाउडर के तो की ही नहीं जा सकती, लेकिन WNWN FoodLabs नाम की कंपनी ने ये कमाल कर दिखाया है. उन्होंने बिना कोको का इस्तेमाल किए ब्राउन चॉकलेट बनाई है. लंदन की कंपनी अपनी इस पहले के ज़रिये न सिर्फ हमारी धरती को एक बेहतर जगह बनाना चाहती है, बल्कि केकाओ (Cacao) प्रोडक्शन में भी कमी लाना चाहती है. हममें से कुछ लोग जानते होंगे कि केकाओ (Cacao) की खेती में सबसे ज्यादा बाल मजदूरी कराई जाती है.

न्यूज़18 18 May 2022 5:32 pm

सामने से आया छात्र, पैर पड़े, हाथ जोड़े और प्रोफेसर को जड़ दिए थप्पड़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में लखनऊ विश्वविद्यालय हिंदी विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. रविकांत को एक छात्र ने थप्पड़ जड़ दिए। आरोप है कि बुधवार दोपहर प्रॉक्टर दफ्यार के सामने समाजवादी छात्रसभा की लखनऊ विवि इकाई अध्यक्ष कार्तिक पांडेय ने प्रो. रविकांत के पैर छुए और एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। जब ये सब कुछ हुआ, उस वक़्त डॉ रविकांत क्लास लेने के लिए जा रहे थे। वहीं, प्रोफेसर को थप्पड़ मारने वाले आरोपी कार्तिक को विवि चौकी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। डॉ रविकांत ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि जिस छात्र ने थप्पड़ मारा वो सामने से आया, हाथ जोड़े और नीचे झुका। इसके बाद थप्पड़ मारना चालु कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि ये मुझ पर जानलेवा हमला हुआ है। मेरी शिकायत पर FIR नही दर्ज की गई। विवि ने भी कोई कारवाई नही की। इसीलिए मेरे साथ ये वारदात हुई। वहीं, इस मामले में आरोपी छात्र कार्तिक पांडेय का कहना है कि डॉ रविकांत की टिप्पणी से मेरी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। उन पर कारवाई नहीं होने से मानसिक तनाव में था, इसलिए थप्पड़ मार दिया। बिहार में नहीं थम रहे अपराध, अब आटा मिल मालिक की सरेआम गोली मारकर हत्या महिला ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों के साथ मिलकर पति-देवर और सास को खिला दिया जहर, हुई फरार फर्जी पहचान से हिन्दू लड़की को फंसाया, जबरन निकाह के बाद बोला- मेरे भाइयों के साथ 'हलाला' करो...

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 18 May 2022 5:22 pm

साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की नई फिल्म की जल्द होगी घोषणा

साउथ अभिनेत्री 'सामंथा रुथ प्रभु' जो बड़े बजट की फिल्म 'काथुवाकुला रेंदु काधल' में नजर आ रही हैं, इसके...

खास खबर 18 May 2022 4:46 pm

Delhi Crime: सस्‍ते दामों पर चोरी के वाहन खरीदकर स्‍क्रैप मार्क‍िट में लगाता था ठ‍िकाने, तीन वाहनों के साथ दबोचा

Delhi Crime News: पूछताछ करने पर आरोपी हरबंस ने खुलासा किया कि वह आमतौर पर स्थानीय क्षेत्रों के मोटर मैकेनिक से सस्ते दरों पर ऐसे वाहन लेता है और ज्‍यादा कमाने के लिए उसे कबाड़ बाजारों में बेच देता है. आरोपी ने यह भी खुलासा किया कि वह पिछले एक साल के दौरान सैकड़ों दोपहिया वाहनों को पहले ही स्क्रेप में बेच चुका है.

न्यूज़18 18 May 2022 4:44 pm

आधी और निक्की की शादी की रस्में हल्दी के साथ शुरू हुईं

अभिनेत्री आदि पिनिसेट्टी और अभिनेत्री निक्की गलरानी ने मार्च 2022 में सगाई की। दोनों हस्तियों ने...

खास खबर 18 May 2022 4:41 pm

फ्रेश टू होम के लेटेस्ट कैंपेन से जुड़े रणवीर सिंह

उपभोक्ताओं की ताजा और परिरक्षकों/रसायन मुक्त मांस और समुद्री खाद्य पदार्थों की बढ़ती आवश्यकता को...

खास खबर 18 May 2022 4:36 pm

कृषि उपज मंडी में व्यापारियों की हड़ताल:केंद्र ने गेहूं के निर्यात पर लगाई है रोक, व्यापारियों ने 2 दिन के लिए बंद की मंडी

केंद्र सरकार की गेहूं निर्यात पर पाबंदी के विरोध में मंडी व्यपारियों ने 2 दिन की हड़ताल शुरू कर दी। हालांकि, पहले दिन मंडी परिसर में आए माल की नीलामी की गई।

न्यूज़ फास्ट 18 May 2022 4:32 pm

MP में महंगा नींबू...हो गया सस्ता:भोपाल में 300 रुपए किलो बिकने वाला नींबू 70 रुपए में, जानिए इंदौर सहित प्रदेश में कहां क्या रेट

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से लेकर देश की राजधानी दिल्ली तक अपने रेट को लेकर सुर्खियां बटोर चुका नींबू अब सस्ता हो गया है।

न्यूज़ फास्ट 18 May 2022 4:13 pm

फिल्म 'लक्ष्मण लोपेज' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

भारतीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई यूएस इंडी फिल्म 'लक्ष्मण लोपेज' में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने...

खास खबर 18 May 2022 4:10 pm

गुजरात: बोर्ड रिजल्‍ट के आधार पर घटेगा स्‍कूलों का ग्रांट, शिक्षा मंत्री की घोषणा

Gujarat Board GSEB 10th, 12th Result 2022: सरकार ने यह भी घोषणा की है कि छात्रों के प्रदर्शन के आधार पर पढ़ाई के अतिरिक्त घंटे भी बढ़ाए जाएंगे. छुट्टियों में भी छात्रों की पढ़ाई जारी रखने की योजना होगी, जिसके लिए नियम बनाए जा रहे हैं.

आज तक 18 May 2022 4:05 pm

UP Police SI पीईटी एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

UP Police SI PET Admit Card 2022 Out @uppbpbb.gov.in: यूपी पुलिस सब इंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर और फायर ऑफिसर- II के पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) चरण II का आयोजन 19 मई 2022 से 25 मई 2022 तक किया जाएगा. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppbpbb.gov.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

आज तक 18 May 2022 4:05 pm

Nirahua और Amrapali का यह वीडियो तोड़े रहा Shilpi Raj के MMS का रिकॉर्ड, दरवाजा की कुंडी लॉक करके देखें

Nirahua और Amrapali के इस वीडियो ने तोड़े Shilpi Raj के MMS का रिकॉर्ड, बच्चे-बूढ़े भूलकर न देखे इनकी सीन, दरवाजा लॉक कर अकेले देखे ! This video of Nirahua and Amrapali broke Shilpi Raj's MMS record, children and old people should not forget their scenes, lock the door and watch them alone

H1इंडिया 18 May 2022 4:03 pm

महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' में जोड़ा जाएगा नया गाना

तमिल फिल्मों के एक्टर महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' में 'मुरारी बावा' नाम से एक नया गाना अब...

खास खबर 18 May 2022 4:02 pm

बिहार में नहीं थम रहे अपराध, अब आटा मिल मालिक की सरेआम गोली मारकर हत्या

पटना: बिहार के रोहतास जिले के सासाराम के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के मथुरी मड़ई टोला के पास बुधवार को दिनदहाड़े गोली मारकर आटा मिल मालिक का क़त्ल कर दिया गया। हत्या के तीन घंटे बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मृतक गुलाम अली उर्फ सोनू मथुरी गांव का रहने वाला है। जो लगभग चार वर्षों से आटा मिल चलाता था। गाँव वालों का कहना है कि कुछ दिनों से उसे जुए की लत लग गई थी। शायद यही वजह है कि जुए की लेनदेन विवाद को लेकर अपराधियों ने उसे गोली मार दी हो। अपराधियों ने मृतक के सीने में गोली मारी है। घटनास्थल पर बड़ी तादाद में ताश के पत्ते, शराब व पानी की खाली दर्जनों बोतलें व नशे का सामान बरामद हुए हैं। मृतक के बड़े भाई अशरफ अली का कहना था कि बुधवार को लगभग 9 बजे उन का छोटा भाई मृतक सोनू उनसे चार हजार रुपए मांग रहा था और कह रहा था कि उसे पैसे की अभी बहुत आवश्यकता है। उसके दोस्त ने उसकी मिल में अपनी बाइक भी लगा दी थी। ऐसा लगता है कि जुआ में पैसा हारने के चलते अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद मृतक के पिता सदरूद्दीन अंसारी, मंझिल भाई मुख्तार आलम व परिवार वाले ग़मगीन हो गए हैं। हर कोई कह रहा था कि चार दिन पहले ही सोनू इसलिए खुश था कि बहन की अच्छे से शादी होने के बाद अब उसका निकाह होगा। वहीं पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार भारती ने बताया कि गोली मारकर आटा मिल मालिक की हत्या के मामले में विभिन्न पहलुओं की जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। महिला ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों के साथ मिलकर पति-देवर और सास को खिला दिया जहर, हुई फरार 'टॉयलेट सीट को बताया शिवलिंग..', नसीम और अरमान मलिक गिरफ्तार, कट्टरपंथियों ने पुलिस थाने पर किया हमला यूपी में बंदूक को लेकर हुए झगड़े में एक युवक ने भाई की हत्या की

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 18 May 2022 3:58 pm

कान रेड कार्पेट स्टार: ईवा लोंगोरिया, लशाना लिंच, जूलियन मूर यूनिक लुक में आईं नजर

दीपिका पादुकोण ने भले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोअर्स को कान में एक के बाद एक साटरेरियल...

खास खबर 18 May 2022 3:57 pm

शीना बोरा हत्या मामला: उच्चतम न्यायालय ने इंद्राणी मुखर्जी को जमानत दी

नयी दिल्ली, 18 मई (भाषा) उच्चतम न्यायालय ने इंद्राणी मुखर्जी को उनकी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में बुधवार को जमानत दे दी। वह मामले में मुख्य आरोपी है। न्यायमूर्ति एल. नागेश्वर राव, न्यायमूर्ति बी. आर. गवई और न्यायमूर्ति ए. एस. बोपन्ना की पीठ ने कहा कि साढ़े छह साल तक जेल में रहना एक लंबी अवधि है और मुकदमे की सुनवाई जल्द पूरी होने की संभावना नहीं है। पीठ ने कहा कि इंद्राणी मुखर्जी 2015 से जेल में हैं और अभियोजन पक्ष द्वारा उद्धृत 237 गवाहों में से केवल 68 का ही अब तक परीक्षण किया गया है

नव भारत टाइम्स 18 May 2022 3:53 pm

Delhi: खारी बावली में 25 लाख की चोरी, 72 घंटे में मास्‍टरमाइंड को साथी के साथ दबोचा

Delhi Crime News: द‍िल्‍ली पुल‍िस के नॉर्थ ज‍िला के लाहौरी गेट थाना पुलिस ने खारी बावली (Khari Baoli) स्थित तिलक बाजार के एक कारोबारी की दुकान से 25 लाख रुपए लेकर फरार कर्मचारी को साथी के साथ धरदबोचा है. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) ने कर्मचारी को घटना के तीन द‍िनों के भीतर ही ग‍िरफ्तार कर ल‍िया. आरोपी के पास से चोरी की गई रकम में से अधिकांश रकम बरामद कर ली है. मुख्य आरोपी विशाल जायसवाल (26) निवासी इंदिरा पार्क, सागरपुर और रोहित जोसेफ (33) निवासी महाबीर एन्क्लेव पालम के रूप में पहचान हुई है.

न्यूज़18 18 May 2022 3:52 pm

'पृथ्वीराज' में एक्शन को लेकर अक्षय कुमार ने की बात

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म की पटकथा, खासकर एक्शन श्यों से काफी प्रभावित हुए हैं। फिल्म में...

खास खबर 18 May 2022 3:52 pm

महिला ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों के साथ मिलकर पति-देवर और सास को खिला दिया जहर, हुई फरार

नोएडा: उत्त र प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के थाना दनकौर क्षेत्र की पुलिस ने, जुनेदपुर गांव की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला सहित चार लोगों को जहरीला पदार्थ खिलाने के आरोप में एक महिला, उसकी दो बेटियों तथा दो अन्य लोगों को अरेस्ट किया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने जानकारी दी है कि जुनेदपुर गांव की एक महिला ने सोमवार को अपने पति देवेंद्र, सास और देवर समेत चार लोगों के भोजन में विषाक्त पदार्थ मिला दिया था और इसके बाद वह अपनी दो बेटियों सहित घर से फरार हो गई। पांडे ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार की रात को आरोपी राजकुमारी, उसकी बेटी ज्योति और अर्चना, अभिषेक और दीपक को अरेस्ट कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि देवेंद्र की पत्नी राजकुमारी ने अपनी बेटी ज्योति और अर्चना के साथ मिलकर देवेंद्र और अन्य परिवार वालों के खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाने की साजिश रची थी। इस साजिश में ज्योति का प्रेमी दीपक और अर्चना का प्रेमी अभिषेक भी शामिल था। पुलिस ने कहा कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद परिवार के लोग बेहोश हो गए और उनकी तबियत बिगड़ गई, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 'टॉयलेट सीट को बताया शिवलिंग..', नसीम और अरमान मलिक गिरफ्तार, कट्टरपंथियों ने पुलिस थाने पर किया हमला यूपी में बंदूक को लेकर हुए झगड़े में एक युवक ने भाई की हत्या की फर्जी पहचान से हिन्दू लड़की को फंसाया, जबरन निकाह के बाद बोला- मेरे भाइयों के साथ 'हलाला' करो...

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 18 May 2022 3:47 pm

हर किसी को अपनी इच्छानुसार जीवन जीने का अधिकार : काजल पिसल

होमोफोबिया, ट्रांसफोबिया और बाइफोबिया को लेकर 'सिर्फ तुम' की अभिनेत्री काजल पिसल...

खास खबर 18 May 2022 3:42 pm

सामंथा रुथ प्रभु की नई फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार

साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु एक के बाद एक फिल्में देकर अपने प्रशंसकों को खुश...

खास खबर 18 May 2022 3:37 pm

कान महोत्सव के ओपनिंग नाइट रेड कार्पेट पर साथ चला अब तक का सबसे बड़ा आधिकारिक भारतीय प्रतिनिधिमंडल, देखें तस्वीरें

फ्रांस के कान फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में सितारों से

खास खबर 18 May 2022 3:22 pm