SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

29    C

पौष्टिकता की चाह में बीमारियां न्यौतना

खाना पौष्टिक हो इससे अच्छा कुछ नहीं, लेकिन इस बात पर इतना जोर नहीं होना चाहिये कि पौष्टिकता की चाह मनोरोग बन जाये। The post पौष्टिकता की चाह में बीमारियां न्यौतना appeared first on Naya India .

नया इंडिया 5 May 2024 9:48 am

Bajaj जल्द लांच करेगी दुनिया की पहली सीएनजी मोटरसाइकिल,जाने क्या कुछ मिलेगा खास

Bajaj जल्द लांच करेगी दुनिया की पहली सीएनजी मोटरसाइकिल,जाने क्या कुछ मिलेगा खास

समाचार नामा 5 May 2024 9:45 am

तीसरी बार लंदन के मेयर बने पाकिस्तानी मूल के सादिक खान, फिलीस्तीन पर नाराजगी के बावजूद मिला मुसलमानों का वोट

लंदन मेयर चुनाव में पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश राजनेता सादिक खान ने शानदार जीत दर्ज की है. उन्होंने इलेक्शन में 43.8% वोट हासिल किए हैं, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी कंजर्वेटिव पार्टी के उम्मीदवार सुसान हॉल को सिर्फ 33% वोट मिले हैं.

आज तक 5 May 2024 9:45 am

केजरीवाल प्रचार में उतरे तो क्या माहौल बदलेगा?

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को क्या दिल्ली में चुनाव प्रचार का मौका मिलेगा? The post केजरीवाल प्रचार में उतरे तो क्या माहौल बदलेगा? appeared first on Naya India .

नया इंडिया 5 May 2024 9:45 am

चुनाव में उतरे एक ही क्लास के 4 स्टूडेंट, अलग-अलग पार्टी के दिग्गज नेता

इस बार चुनाव में दून स्कूल के एक ही क्लास के चार स्टूडेंट उतरे हैं। इनके नाम जितिन प्रसाद, राघव लखनपाल, नकुलनाथ और कालिकेश सिंह हैं।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 9:44 am

नए दृष्टिकोण वाला शिविर 11 मई से, रजिस्ट्रेशन के लिए उत्साह

एलन मानधना परिवार के डॉ. गोविंद माहेश्वरी ने बताया कि परम आलय जी की पहल पर की गई इस शुरुआत के अंतर्गत सम्यक आहार, सम्यक नाभि झटका प्रयोग, सम्यक ध्यान एवं ऊर्जा निर्माण का प्रयास किया जाता है।

खास खबर 5 May 2024 9:41 am

गर्लफ्रेंड पर थी गंदी नजर, इसलिए गला दबाकर मार डाला... फतेहपुर में सनसनीखेज वारदात

यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में दोस्त की गर्लफ्रेंड पर नजर रखने पर युवक की हत्या कर दी गई. युवक की हत्या उसी के दोस्त ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर की. इसके बाद शव को ईंट से कुचल दिया और नहर में फेंक दिया. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

आज तक 5 May 2024 9:38 am

ठाडा भरतार गाने पर Sapna Chaudhary ने स्टेज पर किया कातिलाना डांस, देख लोगों में मची खलबली

Newz Fast, New Delhi, Sapna Live Stage Show : हाल ही में सपना चौधरी के काफी डांस के वीडियो इंटरनेट ... Read more The post ठाडा भरतार गाने पर Sapna Chaudhary ने स्टेज पर किया कातिलाना डांस, देख लोगों में मची खलबली appeared first on Newz Fast .

न्यूज़ फास्ट 5 May 2024 9:36 am

केजरीवाल को सीबीआई ने नहीं गिरफ्तार किया

केजरीवाल की अंतरिम जमानत याचिका पर विचार के लिए तैयार हो गया है। ऐसे में क्या सीबीआई गिरफ्तारी का कदम उठा सकती है? The post केजरीवाल को सीबीआई ने नहीं गिरफ्तार किया appeared first on Naya India .

नया इंडिया 5 May 2024 9:35 am

Aaj ka Rashifal 5 May 2024 : आज इन राशियों को मिलने वाली है सफलता, वहीं इन्हें रहना होगा सतर्क, जानें शुभ अंक के साथ अपना राशिफल

Newz Fast, New Delhi Aaj ka Rashifal 5 May 2024 आज का राशिफल 5 मई 2024 का जारी हो चुका ... Read more The post Aaj ka Rashifal 5 May 2024 : आज इन राशियों को मिलने वाली है सफलता, वहीं इन्हें रहना होगा सतर्क, जानें शुभ अंक के साथ अपना राशिफल appeared first on Newz Fast .

न्यूज़ फास्ट 5 May 2024 9:34 am

Raebareli Lok Sabha Chunav 2024: सोनिया गांधी के खिलाफ अब तक सबसे ज्यादा वोट पाने वाले प्रत्याशी हैं दिनेश प्रताप सिंह, इस मुद्दे ने राहुल गांधी की बढ़ाई टेंशन

एक बात यह भी है कि भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के सामने इस बार दोहरी चुनौती है। उनके सामने पार्टी की खेमेबंदी भी बड़ी चुनौती होगी।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:32 am

पाकिस्तान : किसका दोस्त किसका दुश्मन ?

यह तीनों ही युद्ध कांग्रेस के शासनकाल में लड़े गए। जबकि 1999 में एनडीए के शासनकाल में अटल बिहारी वाजपेई के प्रधानमंत्रित्व काल में ऑपरेशन विजय नामक कारगिल युद्ध, मई और जुलाई 1999 के बीच लड़ा गया। इस युद्ध में पाकिस्तान की सेना ने कश्मीरी उग्रवादियों के वेश में उनसे मिलकर नियंत्रण रेखा पार करने और भारत की ज़मीन पर कब्ज़ा करने का दुस्साहस किया था। उपरोक्त सभी युद्ध में पाकिस्तान को भारतीय सेना के हाथों मुंह की खानी पड़ी थी।

खास खबर 5 May 2024 9:30 am

1 शेयर पर 240 रुपये का डिविडेंड दे रही है कंपनी, रिकॉर्ड डेट इसी हफ्ते

ओरेकल फाइनेंशियल सर्विसेज सॉफ्टवेयर लिमिटेड 1 शेयर पर 240 रुपये का डिविडेंड देने जा रही है। कंपनी इसी हफ्ते शेयर बाजार में एक्स-डिविडेंड ट्रेड करेगी।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 9:29 am

काहिरा में शांति वार्ता के बीच, इजरायल ने हमास नेता याह्या सिनवार पर हमले के प्रयास तेज किए

तेल अवीव, 5 मई . इजरायल और हमास के बीच युद्धविराम समझौते पर पहुंचने के लिए काहिरा में चल रही शांति वार्ता के बीच, इजरायल ने हमास के सैन्य कमांडर याह्या सिनवार को ढेर करने के अपने प्रयास तेज कर दिए हैं. इजरायल के रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने को बताया, “रक्षा मंत्री योव गैलेंट ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 9:29 am

'भारत का कोई लेना-देना नहीं...', कनाडा में निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों की गिरफ्तारी पर बोले एस जयशंकर

एस जयशंकर ने कहा कि खालिस्तान समर्थक लोगों का एक वर्ग कनाडा के लोकतंत्र का उपयोग कर रहा है, एक लॉबी बना रहा है और वोट बैंक बन गया है. कनाडा में सत्तारूढ़ पार्टी के पास संसद में बहुमत नहीं है और कुछ पार्टियां खालिस्तान समर्थक नेताओं पर निर्भर हैं.

आज तक 5 May 2024 9:28 am

क्या होता है स्ट्रॉन्ग रूम, यहां कैसी सुरक्षा होती है?

EVM की सुरक्षा कैसे की जाती है, क्या होता है Strong Room? जानिए चुनाव शॉर्ट्स में...

आज तक 5 May 2024 9:27 am

बिलासपुर में चुनाव की तैयारियां पूरी, अर्धसैनिक बल ने संभाला मोर्चा

जिले में शांतिपूर्ण चुनाव कराने शराब के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। जिले में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से अब तक पांच हजार लीटर शराब जब्त की गई है। आबकारी एक्ट के तहत 186 लोगों को जेल भेजा गया है। पुलिस ने 59 लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:26 am

संडे व्यू : PM ‘जो करेंगे सही करेंगे’ की धारणा टूटी, मोदी बनाम राहुल गांधी हुआ चुनाव

पढें आज करन थापर, पी चिदंबरम, रामचंद्र गुहा, तवलीन सिंह और निवेदिता मुखर्जी के विचारों का सार.

क़्विंट हिन्दी 5 May 2024 9:25 am

Rajnandgaon News: सुलझी हत्‍या की गुत्‍थी, मोबाइल पर बात करने से मना किया तो छोटी बहन ने भाई को उतारा मौत के घाट

दोनों भाई-बहन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद मृतक देवप्रसाद अपने कमरे में साेने चले गया। इसके बाद उसकी बहन टंगिया लेकर पहुंची और साेते हुए हालते में गले पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:25 am

Jabalpur News: जीप पर पथराव कर की गर्भवती महिला की हत्या, पति की हालत गंभीर

जबलपुर में जीप पर पथराव कर महिला के साथ लूट ही, साथ ही उसकी हत्‍या भी कर दी। वहीं महिला का पति गंभीर है, जिसका उपचार जारी है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:24 am

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 5 मई 2024 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

Aaj Ki Taza Khabar: देश के हिंदूवादी नेताओं और भाजपा नेताओं को जान से मारने की धमकी देने और उन्हें धमकाने का षड्यंत्र रचने वाले आरोपी मोहम्मद शोहेल उर्फ मौलवी अबूबकर टीमोल (उम्र 27) को सूरत क्राइम ब्रांच ने कठौर इलाकेसे गिरफ़्तार किया है. गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई.

आज तक 5 May 2024 9:24 am

CGPSC घोटाले के दोषी जल्द होंगे सलाखों के पीछे, CM साय ने उपलब्धियां गिनाकर भाजपा प्रत्‍याशी के लिए मांगा वोट

CG Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि राज्य सरकार ने 100 दिनों में जितना काम किया है, उतना कांग्रेस पांच वर्षों में नहीं कर पाई। पीएससी घोटाले की सीबीआइ जांच कर रही है। दोषी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:22 am

पीएम ने अपनी सभाओं में झारखंड के आदिवासियों के असली मुद्दों पर एक शब्द भी नहीं कहा : चंपई

झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा है कि केंद्र की भाजपा सरकार ने झारखंड के आदिवासियों और मूलवासियों के लिए कोई काम नहीं किया है

देशबन्धु 5 May 2024 9:20 am

लोकसभा-राज्यसभा का क्या रोल है? फर्क पहचानिए

लोकसभा और राज्यसभा में क्या है अंतर? भारतीय लोकतंत्र में दोनों सदन का क्या रोल है? जानिए चुनाव शॉर्ट्स में...

आज तक 5 May 2024 9:20 am

फोन में भरी पड़ी थीं लड़कियों की तस्वीरें, रेट भेजकर सौदा; NCR में ऐसे चल रहा था सेक्स रैकेट

Sex racket busted: पुलिस ने बताया कि आरोपी वाट्सऐप के माध्यम से सेक्स रैकेट चला था था। उसने फोन में कई लड़कियों की तस्वीरें और उनके नंबर थे। आरोपी की पहचान बाबुल शेख के रूप में हुई है।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 9:18 am

राहुल ने अटकलों को सही साबित कर दिया

राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने अमेठी और रायबरेली को लेकर जैसा सस्पेंस बनाया था और जैसी हाइप क्रिएट की थी वह अभूतपूर्व थी। The post राहुल ने अटकलों को सही साबित कर दिया appeared first on Naya India .

नया इंडिया 5 May 2024 9:18 am

Kia India जल्द भारतीय बाजार में पेश करेगी 3 नई Electric Cars,एक फैमिली कार भी होगी शामिल

Kia India जल्द भारतीय बाजार में पेश करेगी 3 नई Electric Cars,एक फैमिली कार भी होगीशामिल

समाचार नामा 5 May 2024 9:15 am

इस महीने हो रही हैं शादी तो हनीमून के लिए हिमाचल प्रदेश की ये जगह हैं सबसे बेस्ट, कम खर्च में यादगार बन जाएगा ट्रिप

हिमाचल प्रदेश प्रकृति प्रेमियों के लिए स्वर्ग है। यहां हर साल लाखों लोग हनीमून ट्रिप प्लान करते हैं। यहां प्राकृतिक सुंदरता देखने के लिए न सिर्फ देशी बल्कि विदेशी पर्यटक भी आते .......

समाचार नामा 5 May 2024 9:15 am

'हमारी सरकार आई तो सिर्फ जाति जनगणना नहीं, आर्थिक सर्वे भी होगा...' बोले राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा किहम आर्थिक सर्वेक्षण के जरिए यह पता लगाएंगे कि किसके पास कितनी संपत्ति है. फिर नई राजनीति शुरू होगी. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति कहेगा कि अगर उनकी आबादी 50 प्रतिशत है लेकिन 2 प्रतिशत संपत्ति है, वह कहेंगे कि उन्हें संपत्ति में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी चाहिए... यही हमारा विचार है.

आज तक 5 May 2024 9:14 am

'हेमंत करकरे को कसाब ने नहीं मारा', कांग्रेस नेता का बड़ा दावा

महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वडेट्टीवार ने उज्ज्वल निकम को 'राष्ट्र-विरोधी' कहा। उन्होंने कहा कि उज्जवल निकम ने यह जानकारी छिपाई कि 26/11 के आतंकवादी हमले के दौरान महाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ता के तत्कालीन प्रमुख हेमंत करकरे कसाब की गोली से नहीं मरे थे। इस बयान के बीजेपी ने भी पलटवार किया है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 9:13 am

नीति आयोग में स्पेशल सेक्रेटरी रह चुके IAS यदुवेंद्र माथुर नहीं रहे, जयपुर में कल होगी अंत्येष्टी

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक यदुवेंद्र माथुर के पार्थिव शरीर को विमान द्वारा चेन्नई से हैदराबबाद होते हुएरविवार को दोपहर 1.30 बजे तक जयपुरमें जेएलएन मार्ग परज्वैल्स ऑफ इंडिया स्थित फ्लैट H-702 पर लाया जाएगा।यहां सभी स्नेहीजन और अन्य लोग उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर सकेंगे।सोमवार सुबह करीब 9 बजे उनकी अंतिम यात्रालालकोठी मोक्षधाम के लिए रवाना होगी।वहीं उनकी विधि विधान से अंत्येष्टि की जाएगी। इस बीच, माथुर के निधन पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, मुख्य सचिव सुधांश पंत समेत अनेक राजनेताओं और अफसरों ने शोक व्यक्त किया है।

खास खबर 5 May 2024 9:11 am

Paytm में अब अचानक इस बड़े अधिकारी का इस्तीफा... क्या फिर बिखर जाएंगे शेयर?

Paytm COO Resigns: पेटीएम प्रेसिडेंट और सीओओ भावेश गुप्ता (Bhavesh Gupta) ने अपने पद से इस्तीफा देते हुए कहा कि वह CEO ऑफिस में एडवाइजर के तौर पर कंपनी को अपना सपोर्ट देते रहेंगे.

आज तक 5 May 2024 9:09 am

तुष्टिकरण की राजनीति से सावधान रहें

भारतीय लोकतंत्र को सर्वाधिक नुकसान पहुंचाने वाली बुराइयों में एक बुराई तुष्टिकरण की राजनीति है। The post तुष्टिकरण की राजनीति से सावधान रहें appeared first on Naya India .

नया इंडिया 5 May 2024 9:08 am

साप्ताहिक राशिफल (06 मई से 12 मई 2024)

लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल में जानिए, अपना पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में अपनी स्थिति. इस सप्ताह कैसी रहेगी और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है. आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए. मेष राशि ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 9:08 am

दिल्ली में वोटर्स को लू से बचाने के खास इंतजाम, पोलिंग स्टेशनों पर होगी मेडिकल पट्रोलिंग यूनिट

Delhi Loksabha Election: लोकसभा चुनाव के दो चरणों में वोटिंग कम रही, ऐसा माना जा रहा है कि गर्मी की वजह से लोग घरों से नहीं निकले। इस बीच दिल्ली में मतदाताओं को लू से बचाने के लिए चुनाव आयोग ने खास इंतजाम किए हैं।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 9:08 am

Bhopal News: बुजुर्ग मालकिन को रसोईघर में कैद कर नकदी, मोबाइल फोन ले भागा नौकर

घर में अपने पिता के साथ रहती है बुजुर्ग महिला। दूसरे शहर में रहने वाली बेटी ने उन दोनों की देखरेख के लिए रखा था नौकर को। पुलिस नौकर की तलाश में जुटी।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:07 am

Bilaspur News: कबाड़ से कमाल, क्राफ्ट बनाकर बच्चे मचा रहे धमाल

सबसे खास बात यह कि बच्चों को कोई भी नई चीजों से नहीं बल्कि घर में पड़े पुराने कागज, रंग, रस्सी इत्यादि चीजों से सुंदर-सुंदर चीजें बनाने की कला सिखाया जा रहा है। बच्चे भी उत्साहित होकर इसे सीख रहे हैं।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:05 am

हर महीने दूध बेचकर लाखों रुपये कमा रही ये महिला, इस तरह अपने दम पर खड़ा किया कारोबार

नई दिल्ली: मेहनत से बड़ी से बड़ी सफलता हासिल की जा सकती है। दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने सफलता के बड़े मुकाम हासिल किए हैं। आज हम आपको एक ऐसी की महिला के बारे में बताने जा रहे हैं। कभी स्कूल का मुंह तक नहीं देखने वाली गुजरात …

डेली हिंदी न्‍यूज़ 5 May 2024 9:03 am

दिल्लीवालो के लिए गुड न्यूज! 25 मई को वोट देने वालों को मिलेंगे ‘गिफ्ट’

नई दिल्ली : दिल्ली में चुनाव की तारीख नजदीक आते देख नेता से लेकर वोटरों में उत्साह बढ़ता जा रहा है। स्थिति यह है कि बाजारों में चुनावी चर्चा का माहौल है। वहीं ज्यादा से ज्यादा लोग वोटिंग करें इसे लेकर दिल्ली के व्यापारियों ने जागरूक करने के साथ ही …

डेली हिंदी न्‍यूज़ 5 May 2024 9:02 am

अमेजन की गजब सेल, सस्ता हो गया iPhone 13, सैमसंग फोन ₹10 हजार से कम में, वनप्लस पर भी भारी डिस्काउंट

अमेजन की समर सेल में ऐपल, वनप्लस और सैमसंग के किफायती स्मार्टफोन्स को और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। खास बात है कि इन फोन को आप कैशबैक, बैंक ऑफर और जबर्दस्त एक्सचेंज डील में भी ऑर्डर कर सकते हैं। अमेजन की यह धमाकेदार सेल 7 मई तक चलेगी।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 9:02 am

टीपू सुल्तान के 225वें शहादत दिवस पर ‘टाइगर ऑफ मैसूर टीपू सुल्तान’ पुस्तक का हुआ विमोचन

बस्ती(उत्तर प्रदेश):- ब्लाक बहादुरपुर महुआ डाबर का इतिहास आजादी की लड़ाई में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाना चाहिए लेकिन अफ़सोस…

दैनिकपुकार 5 May 2024 9:01 am

समझ लें इस सरकारी स्‍कीम की स्‍ट्रैटेजी जल्द बन जायेंगे जाएंगे करोड़पति,इन तरीकों से बचेगा Income Tax

समझ लें इस सरकारी स्‍कीम की स्‍ट्रैटेजी जल्द बन जायेंगेजाएंगे करोड़पति,इन तरीकों से बचेगा Income Tax

समाचार नामा 5 May 2024 9:00 am

दुनिया का वो भूतिया किला,जहाँ घुसते ही उल्टे पांव लौट आते हैं लोग,देखते ही बन जाता है अलग सा माहौल

दुनिया का वो भूतिया किला,जहाँ घुसते ही उल्टे पांव लौट आते हैं लोग,देखते ही बन जाता है अलग सा माहौल

समाचार नामा 5 May 2024 9:00 am

इस मई आप भी जरूर करें भारत के उस शहर की सैर जिसे देखने के बाद क्वीन विक्टोरिया ने भी बना लिया था यहां बसने का मन

महारानी विक्टोरिया जिन्होंने दुनिया के कई देशों में सबसे लंबे समय तक शासन किया। आजादी से पहले, भारत कई अन्य देशों के साथ ब्रिटिश क्राउन का गुलाम था। उस समय मेवाड़ प्रवास के दौरान उदयपुर शहर के गुलाब बाग में विक्टोरिया पैलेस का निर्माण कराया गया था.......

समाचार नामा 5 May 2024 9:00 am

फिर सियासी वादों की फेहरिस्त वक्त बताएगा मस्त होते हैं या पस्त

चुनाव चल रहे हैं, चुनावी वादे चल रहे हैं। चुनावी घोषणा पत्र भी चल रहे हैं, चुनावी घोषणाएं भी चल रही हैं। कांग्रेस ने अपनी कही है, भाजपा ने अपनी कही और कम्युनिस्ट पार्टी आफ इंडिया यानी सीपीआई एम ने अपनी बात कही है। बातें तो लगातार होती हैं, कई पार्टियां कर रही हैं। पर [...] The post फिर सियासी वादों की फेहरिस्त वक्त बताएगा मस्त होते हैं या पस्त appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 9:00 am

Reliance की बड़ी तैयारी, क्या भारत में लॉन्च होने जा रहा है सबसे सस्ता AC ?

Mukesh Ambani की बेटी Isha Ambani रिलायंस रिटेल देखती हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज के तहत आने वाले यह ग्रुप होम अप्लाइसेंस की नई कैटेगरी में एंटर करने जा रहा है. कंपनी ने इसके लिए नया ब्रांड Wyzer ब्रांड तैयार किया है, जिसने हाल ही में Air Cooler को लॉन्च किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह AC मार्केट में भी आ रहा है. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

आज तक 5 May 2024 8:59 am

CG Rice Scam: मनोज सोनी ने राइस मिलरों से 60 रुपये प्रति क्विंटल वसूला कमीशन, साठगांठ कर 100 करोड़ के चावल घोटाले को दिया अंजाम

Rice Scam in Chhattisgarh: मार्कफेड और नान के एमडी रहे मनोज सोनी की गिरफ्तारी के बाद ईडी ने एक बयान जारी किया है। अपने पद पर रहते हुए मनोज सोनी ने राइस मिलरों को कस्टम मिलिंग के लिए डीओ जारी करने अपने पद का दुरुपयोग कर घोटाले को अंजाम दिया है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:57 am

इजरायल ने भी मानी ईरान समर्थक हिजबुल्लाह की ताकत, महाशक्तिशाली है एयर डिफेंस सिस्टम, मार गिराया था इजरायली ड्रोन

लेबनान में मौजूद ईरान समर्थित हिजबुल्लाह ने पिछले महीने इजरायल के शक्तिशाली हर्मीस ड्रोन को मार गिराया था। ईरान की मदद से हिजबुल्लाह का एयर डिफेंस सिस्टम हाल के वर्षों में बड़ा मजबूत हुआ है और यह इजरायली अभियानों को चुनौती दे रहा है, जिसने आईडीएफ की मुश्किल बढ़ा दी है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:57 am

MP : रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने भाभी और 2 भतीजियों को मौत के घाट उतारा; फिर...

मध्य प्रदेश में रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में सनसनीखेजट्रिपल मर्डर का एक दिलदहला देने वालामामला सामने आया है। यहां एक देवर ने अपनी भाभी और दो सगी भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:56 am

Gwalior News: 28 घंटे लेट आई सचखंड एक्‍सप्रेस, आज रद रहेगी यह रेल

जिस सचखंड एक्सप्रेस को शुक्रवार शाम 5:06 बजे ग्वालियर आना था, वह शनिवार को 28 घंटे की देरी से रात नौ बजे के आसपास ग्वालियर आ सकी।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:55 am

गांव रामगढ़ पांडवा में करंट लगने से युवक की मौत

कलायत, 4 मई (निस) शुक्रवार देर रात्रि बिजली का करंट लगने से गांव रामगढ़ पांडवा निवासी 31 वर्षीय युवक संदीप पुत्र नफे सिंह की मौत हो गई। युवक की मौत पर गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने बिजली निगम अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शनिवार सुबह कलायत बाईपास के पास नेशनल हाइवे-152 पर जाम [...] The post गांव रामगढ़ पांडवा में करंट लगने से युवक की मौत appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:52 am

देवगौड़ा के बेटे रेवन्ना को हिरासत में लिया

एचडी रेवन्ना को एक महिला का अपहरण करने के मामले में विशेष जांच टीम यानी एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है। The post देवगौड़ा के बेटे रेवन्ना को हिरासत में लिया appeared first on Naya India .

नया इंडिया 5 May 2024 8:49 am

गाजा समझौते पर बातचीत के लिए हमास, कतर की टीमें काहिरा पहुंचीं : सूत्र

काहिरा, 5 मई ( /डीपीए). फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास और कतर की टीमें इजरायल के साथ युद्धविराम और बंधक रिहाई समझौते पर आगे की बातचीत के लिए मिस्र की राजधानी काहिरा पहुंचीं. दोनों टीमें शनिवार को कतर से पहुंचीं. मिस्र के टेलीविजन स्टेशन अल-काहिरा न्यूज ने भी काहिरा में हमास प्रतिनिधिमंडल के आगमन की सूचना ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 8:49 am

वोटों की अपील करने हर घर पहुंच रहा जजपा कार्यकर्ता : राजेंद्र लितानी

उकलाना मंडी, 4 मई (निस) जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी ने शनिवार को जजपा के उकलाना पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर आवश्यक दिशानिर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता गांव-गांव व घर-घर जाकर मतदाताओं से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला को वोट देने की [...] The post वोटों की अपील करने हर घर पहुंच रहा जजपा कार्यकर्ता : राजेंद्र लितानी appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:48 am

Korba News: कटघोरा में बिजली की अघोषित कटौती से लोग परेशान, ऊपर से चिलचिलाती गर्मी

बिजली कटौती चुनाव में बड़ा मुद्दा बन गया है। वर्ष 2019 में तत्कालीन सरकार ने कटघोरा को जिला कार्यालय का दर्जा दे दिया था, लेकिन कमजोर व्यवस्था के कारण कटघोरा नगर इस अघोषित बिजली कटौती से अपने आप को प्रताड़ित महसूस कर रही है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:45 am

मानवता की सेवा ही सच्ची ईश्वर उपासना : कैलाश सिंगला

नरवाना, 4 मई (निस) सिखों के पांचवें गुरु अर्जन देव के बलिदान दिवस पर मानव सेवा सोसायटी द्वारा नरवाना में जयराम अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य और मानव सेवा सोसायटी के प्रधान कैलाश सिंगला ने की। इस समाज सेवा कार्यक्रम जगदंबा ब्लड बैंक टोहाना [...] The post मानवता की सेवा ही सच्ची ईश्वर उपासना : कैलाश सिंगला appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:45 am

Jagdalpur News: रेलमार्ग पर चट्टान से टकराकर मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतरा, आंध्र जाने वाली ट्रेनें प्रभावित

Jagdalpur News: किरंदुल-कोट्टावालसा रेललाइन में बोडवारा और शिवलिंगपुरम स्टेशन के बीच रेलमार्ग पर चट्टान से टकराकर मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:45 am

डाॅ. नितेश चोपड़ा भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के उम्मीदवार होंगे : प्रदीप कलेसर

जगाधरी, 4 मई (निस) लोकसभा की अम्बाला सीट से भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के उम्मीदवार डा. नितेश चोपड़ा होंगे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप कलेसर ने बताया कि डा. नितेश चोपड़ा ने अंबाला में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी का उम्दा प्रदर्शन रहेगा। प्रदीप कलेसर ने कहा [...] The post डाॅ. नितेश चोपड़ा भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के उम्मीदवार होंगे : प्रदीप कलेसर appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:44 am

वरुण मुलाना के कार्यक्रम को लेकर अर्जुन सिंह ने की चर्चा

जगाधरी (निस) शनिवार को कांग्रेस पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक अर्जुन सिंह ने अपने निवास पर समर्थकों की बैठक बुलाई। इसमें उन्होंन सात मई को गांव खदरी में होने वाले इंडिया गठबंधन के अंबाला लोकसभा सीट से उम्मीदवार वरुण मुलाना के कार्यक्रम को लेकर बात की। अर्जुन सिंह ने कहा कि सभी कांग्रेस की [...] The post वरुण मुलाना के कार्यक्रम को लेकर अर्जुन सिंह ने की चर्चा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:43 am

नूपुर शर्मा, टी राजा समेत हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रचने वाला मौलवी सूरत से अरेस्ट, PAK से मंगा रहा था हथियार, दी थी 1 करोड़ की सुपारी!

गुजरात पुलिस का दावा है कि उसने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो कई हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रच रहा था और इसके लिए हथिय़ार का ऑर्डर किया गया था. सूरत क्राइम ब्रांच ने जिस शख्स को कठौर इलाके से पकडा वो एक मौलवी बताया जा रहा है.

आज तक 5 May 2024 8:43 am

‘इनेलो के अधिकतर उम्मीदवारों का पार्टी से कोई रिश्ता नहीं’

नरवाना (निस) लोकसभा चुनाव में हरियाणा में इनेलो ने जितने भी उम्मदीवार उतारे हैं, उनमें से अधिकतर का इनेलो पार्टी से पुराना कोई रिश्ता नहीं है। यह बात आज यहां जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही । आज जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला नरवाना में सिरसा लोकसभा क्षेत्र [...] The post ‘इनेलो के अधिकतर उम्मीदवारों का पार्टी से कोई रिश्ता नहीं’ appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:43 am

भाजपा लौटी तो संविधान खत्म हो जाएगा : विक्रमजीत चीमा

बाबैन (निस) आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं ब्लॉक समिति पिपली के चेयरमैन विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना ने कहा है कि कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉक्टर सुशील गुप्ता मिलनसार एवं हर बिरादरी के दु:ख-सुख के साथी हैं। डॉ. सुशील गुप्ता ने कभी भी बदले की भावना से कोई कार्य नहीं [...] The post भाजपा लौटी तो संविधान खत्म हो जाएगा : विक्रमजीत चीमा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:42 am

पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल यूनियन का सम्मलेन

कैथल (हप्र) जाखौली अड्डा स्थित अग्रसेन धर्मशाला में शनिवार को ऑल हरियाणा पीडब्लयूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन का 24वां प्रांतीय प्रतिनिधि सम्मलेन हुआ। इस सम्मेलन में प्रदेशभर से सभी जिलों के करीब एक हजार कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। सम्मेलन में अखिल भारतीय कर्मचारी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएल सहगल और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी मंगल सिंह [...] The post पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल यूनियन का सम्मलेन appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:41 am

Bhopal News: युवक ने खाया जहर, बहन से फोन पर बोला- मैं जीना नहीं चाहता... जा रहा हूं

बीना का रहने वाला था मृतक। एक माह पहले काम की तलाश में आया था भोपाल। दोस्त के कमरे पर खाया जहर। अस्पताल में मौत।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:41 am

सेहत को पूरी तरह से खराब कर देती हैं खाने की ये चीजें, घर लेकर आने से बचें

Food Item You Should Never Bring Home: पैकेट वाली खाने की चीजों के अलावा पिज्जा, बर्गर,केक और कुकीज जैसी खाने की चीजों को अन्हेल्दी माना जाता है। इन चीजों को से कई तरह की हेल्थ प्रॉब्लम हो सकती हैं।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:40 am

22 जनवरी के बाद आज पहली बार अयोध्‍या आ रहे PM मोदी, जानिए क्‍या है कार्यक्रम

Narendra Modi Ayodhya Road Show: पीएम नरेंद्र मोदी पिछले पांच महीनों में तीसरी बार अयोध्या पहुंच रहे हैं। अयोध्या एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पुनर्विकास कार्यक्रमों के उद्घाटन को लेकर वे सबसे पहले पिछले साल के आखिर में आए थे। इसके बाद 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पहुंचे थे। अब लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान वे अयोध्या आ रहे हैं।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:40 am

2 मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

कैथल, 4 मई (हप्र) सीआईए-वन पुलिस व एवीटी स्टाफ ने दो बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ कर उनके कब्जे से चोरी की गई 13 मोटरसाइकिल बरामद की है। ग्रहण में शामिल चार बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को सीआईए-वन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीएसपी ललित कुमार ने बताया कि सीआईए-वन प्रभारी [...] The post 2 मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:39 am

हिंदू नेता की हत्या की साजिश में मौलवी गिरफ्तार, पाक से मंगाए थे हथियार

गुजरात पुलिस का दावा है कि उसने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो कई हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रच रहा था और इसके लिए हथिय़ार का ऑर्डर किया गया था. सूरत क्राइम ब्रांच ने जिस शख्स को पकड़ा, वो नेपाल और पाकिस्तान में कुछ कट्टरपंथियों से संपर्क था. देखें ये वीडियो.

आज तक 5 May 2024 8:38 am

हरदयाल कंबोज से मिले धर्मबीर गांधी, नाराजगी दूर

राजपुरा, 4 मई (निस) लोकसभा चुनाव में पार्टी का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे राजपुरा के पूर्व विधायक हरदयाल सिंह कंबोज की नाराजगी शनिवार को उस वक्त दूर हो गई जब वे कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी धर्मबीर गांधी उनके राजपुरा स्थित निवास पर पहुंचे। उस समय कंबोज समर्थकों के साथ मीटिंग कर रहे [...] The post हरदयाल कंबोज से मिले धर्मबीर गांधी, नाराजगी दूर appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:38 am

Voting in Indore: इंदौर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के प्रयास, महिला वॉकथॉन आयोजित

इंदौर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए महिला वॉकथॉन का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:38 am

घर-घर पहुंची मोदी की नीतियां, पूरा पंजाब भाजपा के साथ : रवनीत बिट्टू

लुधियाना, 4 मई (निस) भाजपा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू ने शनिवार को गिल विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा किया। वह बल्लोके गांव पहुंचे, जहां उनके साथ लुधियाना ग्रामीण अध्यक्ष रमिंदर सिंह संगोवाल मौजूद रहे। रवनीत ने कहा कि गांवों में भाजपा को मिल रहे समर्थन से यह साफ है कि अब पंजाब में प्रधानमंत्री [...] The post घर-घर पहुंची मोदी की नीतियां, पूरा पंजाब भाजपा के साथ : रवनीत बिट्टू appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:37 am

मोदी की लोकप्रियता से आएंगी 370 सीटें : अजय भट्ट

सोलन, 4 मई (निस) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कंडाघाट में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लिया। अजय भट्ट ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार विश्व के सभी शीर्ष नेताओं को लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ते हुए पहले पायदान पर काबिज रहे हैं। [...] The post मोदी की लोकप्रियता से आएंगी 370 सीटें : अजय भट्ट appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:35 am

लोकसभा चुनाव: कभी डकैतों का खौफ था, दस्‍यु सुंदरी फूलनदेवी के जिले में अब वोटरों का ‘राज’ है

जालौन लोकसभा सीट से बीजेपी ने एक बार फिर भानुप्रताप वर्मा को अपना प्रत्‍याशी बनाया है। इनका मुकाबला गठबंधन में सपा के उम्मीदवार नारायण दास अहिरवार से होगा। नारायण दास करीब एक-डेढ़ साल पहले बसपा से समाजवादी पार्टी में आए थे। बसपा ने सुरेश चंद्र गौतम को प्रत्याशी बनाया है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:35 am

पंजाब के हालत भाजपा ही सुधार सकती है : हंसराज हंस

मोगा, 4 मई (निस) फरीदकोट से भाजपा प्रत्याशी हंसराज ने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा देश के हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाकर उनका लाभ जमीनी स्तर पर पहुंचाया है। वह शनिवार को यहां मोगा मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन राजिंदर पाल सिंह सिंघावाला व उनके साथियों गुरप्यार सिंह, गुग्गू, काला सिंह, इकबाल सिंह, [...] The post पंजाब के हालत भाजपा ही सुधार सकती है : हंसराज हंस appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:34 am

Belly Fat Exercise: प्रेग्नेंसी के बाद ढीले हो चुके पेट को टाइट करेंगी ये कोर एक्सरसाइज

Belly Fat Exercise After Pregnancy: प्रेग्नेंसी के बाद ज्यादातर महिलाओं के पेट की मसल्स ढीली हो जाती है। इन ढीली हो चुकी मसल्स को टाइट करने और लटकते पेट को अंदर करने के लिए रोजाना करें ये एक्सरसाइज

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:33 am

राहुल गांधी, प्रियंका ने कैसे अमेठी, रायबरेली सीट पर दूर की कांग्रेस की मुश्किल? पढ़े इनसाइड स्टोरी

लोकसभा चुनाव में यूपी की रायबरेली और अमेठी सीट को लेकर कांग्रेस की मुश्किल आखिर दूर हो ही गई। कांग्रेस ने दोनों सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिया। राहुल ने खुद अमेठी से चुनाव लड़ने का फैसला किया। जानते हैं कैसे राहुल, प्रियंका ने मिलकर इन दो सीटों की गुत्थी सुलझाई।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:33 am

मुंगेर में अशोक महतो के लिए राह अब आसान नहीं, जेल से बाहर आ गया उससे भी बड़ा बाहुबली, वीडियो ही काफी

Anant Singh News: बिहार की राजनीति में अचानक से हलचल तेज हो गई है। 13 मई को बिहार के मुंगेर में भी लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। यहां बाहुबली अशोक महतो जदयू उम्मीदवार ललन सिंह को अपनी पत्नी के जरिए चुनौती दे रहे हैं। लेकिन अब उनसे भी बड़ा बाहुबली जेल से बाहर आ गया है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:33 am

Amar Ujala Disha: अमर उजाला दिशा सीजन-1 के नतीजे घोषित, 165 छात्रों ने जीते आकर्षक पुरस्कार

Amar Ujala Disha: अमर उजाला की प्रतियोगिता परीक्षा दिशा सीजन-1 के नतीजे घोषित हो चुके हैं। सफल छात्रों को इलेक्ट्रिक स्कूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच जैसे आकर्षक पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।

अमर उजाला 5 May 2024 8:32 am

भाजपा की इस्पाती पकड़, फिर भी गुस्सा।

जालना के बारे में बिना किसी संदेह के कहा जा सकता है कि यह भाजपा का मजबूत किला है। और यह भी कि यहाँ से रावसाहेब दानवे अजेय हैं। The post भाजपा की इस्पाती पकड़, फिर भी गुस्सा। appeared first on Naya India .

नया इंडिया 5 May 2024 8:31 am

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में रुसलान, BMCM-मैदान का भी हाल बेहाल

भारतीय बॉक्स ऑफिस की रौनक इन दिनों थोड़ी फीकी नजर आ रही है। बीते कई हफ्तों में रिलीज हुई फिल्में टिकट खिड़की पर दमदार कलेक्शन नहीं कर सकी हैं।

अमर उजाला 5 May 2024 8:30 am

मेरा नहीं यह प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव : कंगना

मंडी, 4 मई (निस) गृह क्षेत्र सरकाघाट में प्रचार अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कहा कि यह मेरा चुनाव नहीं है। ये आपके पास प्रधानमंत्री चुनने का वह अवसर है, जो 5 वर्ष बाद आता है। उन्होंने त्रिफालघाट, स्मैला, कोट, बारी, खनोट और नबाही में जनता से अपील की कि आपको यह [...] The post मेरा नहीं यह प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव : कंगना appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:30 am

गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या से हड़कंप... आखिरी बार परिजनों को कॉल कर कही थी ये बात

यूपी के गाजियाबाद में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना से पहले मृतक के परिजनों को कॉल भी किया था.

आज तक 5 May 2024 8:29 am

कार्यकर्ता कांग्रेस की रीढ़ हैं : वड़िंग

लुधियाना, 4 मई (निस) पंजाब कांग्रेस कमेटी ने लोकसभा चुनाव अभियान के लिए लुधियाना संसदीय क्षेत्र के डेहलों में चुनावी कार्यालय खोला है। कार्यालय के उद्घाटन समारोह में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और लुधियाना से उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, पंजाब कांग्रेस के एससी सेल के अध्यक्ष कुलदीप सिंह वैद, लुधियाना ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष मेजर [...] The post कार्यकर्ता कांग्रेस की रीढ़ हैं : वड़िंग appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:29 am

भाजपा सरकार प्रदेश को कंगाल कर गई : सुक्खू

शिमला, 4 मई(हप्र) मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू ने पांवटा साहिब में शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुलतानपुरी के लिए चुनाव प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व भाजपा सरकार प्रदेश को कंगाल कर गई है। सारा खजाना लुटा दिया गया, भाजपा ने चोर दरवाजे खोल रखे थे। जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री [...] The post भाजपा सरकार प्रदेश को कंगाल कर गई : सुक्खू appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:28 am

भाजपा प्रत्याशी परणीत कौर का विरोध कर रहे किसान की मौत

राजपुरा, 4 मई (निस) गांव सेहरा में शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए पहुंची पटियाला से भाजपा प्रत्याशी परणीत कौर के विरोध के दौरान एक किसान की मौत हो गई। मृतक की पहचान 60 साल के सुरिंदरपाल सिंह निवासी गांव आकड़ी के तौर पर हुई है। मौके पर पहुंचे किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने [...] The post भाजपा प्रत्याशी परणीत कौर का विरोध कर रहे किसान की मौत appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 8:27 am

अवध की सरजमीं पर जीत बताएगी किसमें कितना है दम? इनकी प्रतिष्ठा दांव

अवध की सरजमीं पर राहुल गांधी से लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बृज भूषण सिंह के बेटे की जीत बताएगी कि किसमें कितना है दम। इन सीटों पर लड़ाई काफी रोमांचकारी होने वाली है।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:27 am

दिल्लीवालो के लिए गुड न्यूज! 25 मई को वोट देने वालों को मिलेंगे 'गिफ्ट'

राजधानी दिल्ली में 25 मई को सभी सातों सीटों पर वोटिंग होगी। इस बीच दिल्ली के व्यापारी संगठनों ने लोगों को जागरुक करने के लिए ऑफर देने का ऐलान किया है। लोगों को वोट देने के बाद खरीदारी और पार्किंग में छूट दी जाएगी।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 8:27 am

Gariaband Crime: ओडिशा के जंगल में एक ही फंदे पर लटका मिला गरियाबंद के प्रेमी जोड़े का शव, 15 अप्रैल से थे लापता

Love Couple Suicide: करीब 20 दिन से लापता प्रेमी जोड़े का शव ओडिशा के जंगल से बरामद किया गया है। जिले के देवभोग से प्रेमी जोड़ा 15 अप्रैल से लापता था। मामला चंदाहांडी थाना क्षेत्र का है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:26 am

Phase 3 Polling: 7 मई को तीसरे चरण में 94 सीटों पर वोटिंग, यहां जानिए टाइमिंग, किस राज्य में कहां मतदान समेत पूरी जानकारी

इस चरण में बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल जैसे कुछ प्रमुख राज्यों में मतदान होगा।

दैनिक जागरण 5 May 2024 8:26 am

40 हजार रुपये के लिए किरायेदार ने कांग्रेस नेता के बेटे को किडनैप कर मार डाला, गाजियाबाद में सनसनीखेज मर्डर

गाजियाबाद के कांग्रेस नेता और कारोबारी के इकलौते बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने महज40 हजार रुपये के लिए इस वारदात को अंजाम दिया और शव मेरठ के दौराला में गड्ढा खोदकर दबा दिया था।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 8:26 am