SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

38    C

Sagar News: कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल, मुख्यमंत्री के समक्ष राहतगढ़ में ली सदस्यता

लोकसभा चुनाव के दौरान एक और बड़ा झटका कांग्रेस को बीना से लगा है

दैनिक जागरण 5 May 2024 12:56 pm

Raipur: सटोरियों को पकड़ने दूध वाला, सब्जीवाला बनकर पुणे पहुंची रायपुर पुलिस, सात दिन तक बिछाया जाल और फिर 26 को दबोचा

Raipur News: सात दिनों तक पुलिस कर्मियों ने दूधवाला-सब्जीवाला और ड्राई क्लीनर्स बनकर फ्लैट की रेकी की। 10 से 12 फ्लैट में किसी न किसी बहाने पुलिस ने प्रवेश किया। इसके बाद दोनों फ्लैट में दबिश देकर सटोरियों को दबोचा।

दैनिक जागरण 5 May 2024 12:46 pm

Sawai Madhopur: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत,

सवाई माधोपुर.दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर आज फिर खौफनाक हादसा हो गया. यहां सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना इलाके में रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेशजी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना ... Read more The post Sawai Madhopur: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, first appeared on Sanjeevni Today .

संजीवनी टुडे 5 May 2024 12:31 pm

तीसरी बार चुने गए लंदन के मेयर, कौन हैं सादिक खान?

लंदन मेयर चुनाव में पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश राजनेता सादिक खान ने शानदार जीत हासिल की है. लेबर पार्टी के नेता सादिक खान ने इलेक्शन में 43.8 फीसदी वोट हासिल किए हैं, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी कंजर्वेटिव पार्टी के उम्मीदवार सुसान हॉल को सिर्फ 33 फीसदी वोट मिले हैं. लेबर पार्टी की लंदन और मध्य इंग्लैड में मेयर चुनाव में जीत को इस साल के अंत में होने वाले आम चुनाव से पहले ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक की कंजर्वेटिव पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

आज तक 5 May 2024 12:27 pm

Sagar News: पत्नी के मायके जाते ही प्रेमिका के साथ फंदे पर लटका युवक, दोनों की मौत

नारायणपुर गांव के जंगल में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव। युवक की पिछले महीने हुई थी शादी।

दैनिक जागरण 5 May 2024 12:26 pm

राजस्थान में सीकर से रणथंभौर गणेश जी के दर्शन करने जा रहे परिवार की कार दुर्घटनाग्रस्त, 6 लोगों की मौत, दो बच्चे घायल

रविवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह भीषड़ सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए...

खास खबर 5 May 2024 12:25 pm

चुनाव कार्यालय की नई पहल: सेल्फी अपलोड करें 25 हजार नगद ईनाम पाएं!

Lok Sabha Election 2024: फतेहाबाद (सच कहूँ न्यूज)। हरियाणा में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय द्वारा एक नई पहल की गई है, जिसमें स्कूली बच्चों को जोड़ा गया है और उन्हें नगद ईनाम से पुरस्कृत किया जाएगा। इस पहल के तहत बच्चों द्वारा […] The post चुनाव कार्यालय की नई पहल: सेल्फी अपलोड करें 25 हजार नगद ईनाम पाएं! appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 5 May 2024 12:23 pm

Indore Lok Sabha News: आखिर हो ही गया खुलासा, अक्षय कांति ने क्यों छोड़ी कांग्रेस, कैलाश विजयवर्गीय के साथ मिलकर बताई वजह

अक्षय कांति बम ने रविवार को मप्र के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने कांग्रेस छोड़ने की वजह बताई।

दैनिक जागरण 5 May 2024 12:22 pm

युद्धविराम के लिए हमास तो तैयार लेकिन मांग ली बड़ी गारंटी, इजरायल को मनाना बाइडेन के लिए बड़ी चुनौती

Israel Hamas War: इजरायल और हमास के बीच रविवार को फिर बातचीत शुरू होने की उम्मीद है। कई दौर की वार्ता के बाद भी दोनों पक्षों में सहमति नहीं बन पाई है। इस बीच हमास ने कहा कि वह किसी भी सीजफायर के लिए तैयार है। लेकिन उसने अमेरिका से एक बड़ी गारंटी मांग ली है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 12:20 pm

'मैं कांप रहा था...' Delhi Metro में 16 साल के लड़के संग हुई गंदी हरकत, सुनाई खौफनाक कहानी

भव्य नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा गया कि वो राजीव चॉक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ा था. जिसके बाद एक अन्य यात्री ने उसके साथ गंदी हरकत की. उसने इस पूरी घटना के बारे में अपनी पोस्ट में बताया.

आज तक 5 May 2024 12:20 pm

Khandwa News: मां की गोद से बच्चा छुड़ाकर भाग रहा बदमाश, पिता ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

मौके पर पहुंचे मोघट के जवानों ने बदमाश को पकड़ा और थाने ले गए। यहां पीड़ित ने बदमाश के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए लिखित आवेदन दिया है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 12:20 pm

'कांग्रेस के लिए आत्मघाती...', राहुल के अमेठी छोड़ने पर बोले प्रमोद कृष्णम

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस-बीजेपी की यूपी में जंग से लेकर राहुल गांधी और अमेठी-रायबरेली तक तमाम मुद्दों पर सवालों के जवाब दिए. प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल को अमेठी छोड़ना था तो वाराणसी से लड़ते. देखें ये वीडियो.

आज तक 5 May 2024 12:20 pm

लालू यादव ने कहा- ये चुनाव मरने का नहीं, जिंदा रहने की लड़ाई है, फिर मोदी आए तो...

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। और कहा कि ये चुनाव मरने नहीं, जिंदा रहने की लड़ाई है। अगर फिर मोदी सरकार आई तो संविधान-आरक्षण खत्म कर देगी।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 12:17 pm

Fire in Raipur: रायपुर में आधी रात लगी भीषण आग, तीन दुकानें जलकर राख, लाखों का हुआ नुकसान

Raipur Crime News: राजधानी रायपुर के सड्डू स्थित राजधानी विहार के पास दुकानों में भीषण आग लग गई है। आग से तीन गुमठीनुमा दुकानें जलकर पूरी तरह खाक हुई। आगजनी में दुकानदारों का लाखों का नुकसान हो गया।

दैनिक जागरण 5 May 2024 12:15 pm

हिंदू नेताओं को जान से मारने की धमकी देने वाला मौलाना सूरत में गिरफ्तार

सूरत, 5 मई . हिंदू सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा समेत अन्य हिंदू नेताओं को पाकिस्तान, नेपाल व अन्य देशों के लोगों के साथ मिलकर जान से मारने की धमकी देने वाले मौलाना को सूरत क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया. मौलाना को कामरेज के कठोर गांव से पकड़ा गया. उसका नाम सोहेल ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 12:13 pm

पसीने और गर्मी से हो गया है स्किन का बुरा हाल, तो बेसन में मिलाकर लगा लीजिए यह एक चीज, निखर जाएगा चेहरा

घर पर ही कई तरह के फेस पैक्स बनाए जा सकते हैं. बेसन से भी कमाल के फेस पैक्स बनाकर चेहरे पर लगा सकते हैं. बेसन डेड स्किन सेल्स को हटाकर त्वचा पर बेदाग निखार लाने में असरदार होता है.

NDTV इंडिया 5 May 2024 12:13 pm

जोड़-जोड़ में ताकत भर सकता है ये सस्ता ड्राई फ्रूट, जवां दिखने में मिलेगी मदद, शरीर में एनर्जी भी रहेगी फुल

Dry Fruit Benefits: आपने सुना होगा कि अच्छा खाना और हेल्दी लाइफस्टाइल आपके स्वास्थ्य के लिए कितना जरूरी है. क्या आप जानते हैं कि कुछ ड्राई फ्रूट्स न केवल अच्छे स्वाद वाले होते हैं बल्कि एनर्जी भी प्रदान करते हैं.

NDTV इंडिया 5 May 2024 12:13 pm

PM मोदी ने चुनावी कैंपेन को विकास के एजेंडे से ध्रुवीकरण की ओर क्यों मोड़ लिया है?

हालांकि अधिकांश विश्लेषकों का मानना है कि यह बदलाव घबराहट के संकेत देता है, लेकिन इसे अति आत्मविश्वास के रूप में भी देखा जा सकता है.

क़्विंट हिन्दी 5 May 2024 12:12 pm

शराब घोटाले के 18वें आरोपित को ED ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा हिरासत में: गोवा चुनाव के लिए AAP को पहुँचाए थे पैसे

दिल्ली शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने 18वें आरोपित विनोद चौहान को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने उन्हें 7 मई तक ईडी की रिमांड में भेजा है।

ऑप इंडिया 5 May 2024 12:11 pm

Lok Sabha Election 2024: आगरा सीट पर किसे मिलेगी जीत? जानें कैसा है समीकरण

पिछले 15 साल में आगरा आरक्षित सीट बीजेपी का गढ़ बन चुकी है. यहां से साल 2009, 2014 और 2019 में बीजेपी लगातार तीन बार जीत हासिल कर चुकी है. मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल लगातार दूसरी बार इस संसदीय क्षेत्र में चुनाव मैदान में है.

NDTV इंडिया 5 May 2024 12:11 pm

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान सुनिधि चौहान पर शख्स ने फेंकी बोतल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Misbehavior with Sunidhi Chauhan: सुनिधि चौहान बॉलीवुड की फेमस सिंगर में से एक हैं। उन्होंने कई हिट गानों को आवाज दी हैं। उनकी आवाज का जादू लोगों को क्रेजी कर देता है। सुनिधि कई लाइव कॉन्सर्ट भी करती हैं, जिसमें हजारों की संख्या में फैंस आते है। हाल ही में सुनिधि ने देहरादून के एक कॉलेज में परफॉर्मेंस दी। इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान सुनिधि चौहान के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, परफॉर्मेंस के दौरान ऑडियंस में मौजूद किसी शख्स ने उनपर पानी की बोतल फेंक दी। अच्छी बात यह रही कि बोतल सुनिधि को नहीं लगी और उनके चेहरे के पास से होकर निकल गई। View this post on Instagram A post shared by ???????????????????????????? ???????????????????????????????? | Dehradun (@rishabhuncutnews) हालांकि इस घटना के बाद भी सुनिधिने गाना गाना बंद नहीं किया। और गाने के बीच ही उन्होंने पानी की बोतल फेंकने वाले को जवाब भी दिया। सुनिधि ने कहा कि बोतल फेंकने से क्या होगा, ये बताओ? उससे होगा क्या? शो रुक जाएगा। क्या आप ऐसा चाहते हैं? सुनिधि संग हुए ऐसे बर्ताव से फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये बहुत गंदा तरीका है, सुनिधि के साथ इज्जत से पेश आएं।' एक अन्य ने लिखा, 'वह इतनी पावरफुल हैं कि ऐसी तुच्छ चीज़ों से डर नहीं सकतीं। आइकन के लिए बहुत सम्मान है।'

वेब दुनिया 5 May 2024 12:10 pm

एफआईआई की बिकवाली का असर लार्ज कैप शेयरों पर

नई दिल्ली, 5 मई . शेयर बाजार में लार्ज कैप शेयरों का परफॉर्मेंस एफआईआई की बिकवाली से प्रभावित हो रहे है. जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज के शोध प्रमुख विनोद नायर ने कहा कि अभी चौथी तिमाही के नतीजे का मौसम चल रहा है, इसमें निवेशकों को अपना पोर्टफोलियो इसी आधार पर बनाना चाहिए. बाजार बैंक ऑफ़ ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 12:09 pm

अशोकनगर में माफिया राज और भ्रष्टाचार... ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोल दिया मोर्चा?

Jyotiraditya Scindia Question On Own Government: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर में अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि अशोकनगर में माफिया राज है। सिंधिया ने कहा कि यहां भ्रष्टाचार खूब हो रहा है। साथ ही भू माफिया पनप रहे हैं।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 12:08 pm

लखनऊ में महिला को दी थर्ड डिग्री... चौकी इंचार्ज समेत कई पुलिस कर्मियों पर FIR दर्ज

लखनऊ (Lucknow) में महिला को थर्ड डिग्री टॉर्चर (third degree torture) देने के आरोप में लेडी सब इंस्पेक्टर (Lady Sub Inspector) सहित तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. यह कार्रवाई पीड़िता की शिकायत पर कोर्ट के आदेश पर की गई है.

आज तक 5 May 2024 12:04 pm

Petrol-Diesel: पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर खुशखबरी? चेक करे अपने शहर की ताजा रेट

Petrol-Diesel Price Today: इन दिनों कच्चे तेल की कीमतों में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. हफ्ते भर में इसके दामों में थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है. हालांकि, सरकारी तेल कंपनियों की ओर से पिछले महीने पेट्रोल और डीजल की कीमतों को सस्ता किया गया है. 14 मार्च को पेट्रोल और डीजल ... Read more The post Petrol-Diesel: पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर खुशखबरी? चेक करे अपने शहर की ताजा रेट first appeared on Sanjeevni Today .

संजीवनी टुडे 5 May 2024 12:04 pm

हक जताओ और ईवीएम का बटन दबाओं : श्री राजन

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने मतदाता जागरूकता के लिए रविवार को प्लेटिनम प्लाजा से कार रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि हक जताओ और ईवीएम का बटन दबाओं । कार रैली का – 05/05/2024

डेली हिंदी न्‍यूज़ 5 May 2024 12:04 pm

चुनावी गीत का जवाब बैन से देंगे क्या? लोकसभा चुनाव में चल क्या रहा है

स्वामीनाथन एस अंकलेसरिया अय्यर: चुनाव विशेषज्ञ योगेन्द्र यादव इसे अब तक का सबसे अनुचित चुनाव बताते हैं। ऐसा ही तृणमूल कांग्रेस भी कह रही है। विदेशी मीडिया ने भी ऐसी ही भावना व्यक्त की है। बीजेपी भले ही इससे असहमत होगी लेकिन (आप) पूरी शिद्दत से इससे सहमत होगी। इसमें …

डेली हिंदी न्‍यूज़ 5 May 2024 12:04 pm

कनाडा में कानून का राज… निज्जर हत्याकांड में भारत के खिलाफ नहीं मिला सबूत तो बोले ट्रूडो, करने लगे जांच की बात

ओटावा: कनाडा में खालिस्तानी आतंकी के मामले में कथित संलिप्तता को लेकर की गई तीन भारतीयों की गिरफ्तारी के बाद कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने पहली बार बयान दिया है। निज्जर की हत्या में भारत पर बेबुनियाद आरोप लगाने वाले जस्टिन ट्रूडो ने कहा कि मामले में अभी “एक अलग …

डेली हिंदी न्‍यूज़ 5 May 2024 12:03 pm

Vidisha Lok Sabha Election 2024: पूर्व सीएम शिवराज की सुरक्षा में चूक, चुनावी सभा के मंच पर पहुंचा युवक, सुरक्षाकर्मियों ने हटाया

माधवगंज में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। अचानक हुई इस घटना से सभा में मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए। सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पकड़कर मंच से नीचे उतारा।

दैनिक जागरण 5 May 2024 12:03 pm

Bhopal Lok Sabha Chunav 2024: भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने गोविंदपुरा में निकाला रोड शो, अजा मोर्चा के सम्मेलन में हुए शामिल

आलोक शर्मा ने उत्तर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेकर रणनीति बनाई। गोविंदपुरा में रोड शो के दौरान मंत्री व स्थानीय विधायक कृष्णा गौर भी रहीं साथ।

दैनिक जागरण 5 May 2024 12:03 pm

पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप हारने पर भी मैं...राशिद लतीफ ने बाबर आजम और गैरी कर्स्टन को लेकर क्या कहा?

उनका कहना है कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को 7 मैच खेलने का मौका मिला है, जो तैयारी के लिए काफी कम समय है। अगर टीम हार जाएगी तो हर कोई बाबर और कर्स्टन की आलोचना करेगा, मगर मैं नहीं करूंगा।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 12:02 pm

PBKS vs CSK IPL 2024 live streaming: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच का लाइव यहां देखें

PBKS vs CSK IPL 2024 live streaming: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 03:30 बजे से खेला जाएगा, टॉस शाम 03:00 बजे होगा.

क़्विंट हिन्दी 5 May 2024 12:00 pm

PoK पर बलपूर्वक कब्जा करने की जरूरत नहीं, यहां के लोग खुद चाहेंगे भारत में शामिल होना: राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) पर अपना दावा कभी नहीं छोड़ेगा, लेकिन उसे बलपूर्वक इस पर कब्जा नहीं करना पड़ेगा क्योंकि कश्मीर में विकास को देखने के बाद वहां के लोग खुद ही भारत का हिस्सा बनना चाहेंगे.

आज तक 5 May 2024 11:59 am

Weekly Forecast May 2024 : नए सप्ताह का राशिफल, जानें किन राशियों की चमकेगी किस्मत (06 से 12 मई तक)

weekly rashifal 2024 (साप्ताहिक राशिफल : 06 से 12 मई 2024 तक) ALSO READ: 100 साल के बाद शश और गजकेसरी योग, 3 राशियों के लिए राजयोग की शुरुआत Weekly Horoscope May 2024 : वेबदुनिया के नवीन भविष्यफल में जानें नया हफ्ता क्या लेकर आया है 12 राशियों के लिए।यहां जानें साप्ताहिक राशिफल 06 मई से 12 मई तक के इस सप्ताह में किन राशियों का चमकेगा भाग्य। जानें हर जानकारी एक क्लिक पर... मेष (21 मार्च – 20 अप्रैल) यह सप्ताह आपके लिए आश्चर्यों से भरा रहने वाला है। पर्सनल ट्रेनर की मदद से हेल्थ में सुधार हो सकता है। पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आने की संभावना है। नौकरी बदलने की चाह रखने वालों को नए अवसर मिलेंगे। पार्टनर के प्रति कमिटमेंट जरूरी हैं। पैसे को मैनेज करने से वित्तीय स्थिरता आएगी। सही टाइम मैनेजमेंट आगे बढ़ने में मदद करेगा। घर की तलाश जल्द ही पूरी हो जाएगी। अकेले ट्रैवल पर जाने से बचें, जोखिम हो सकता हैं। कुछ पल खुद के साथ बिताने का मौका मिल सकता है। लकी नंबर: 1 लकी कलर: व्हाइट वृष (21 अप्रैल- 20 मई) आने वाले दिनों में भाग्य आपका साथ दे सकता है। बैलेंस्ड डाइट, एक्सरसाइज से वजन को नियंत्रित कर सकेंगे। इस सप्ताह घर में शांतिपूर्ण माहौल बना रहेगा। किसी नए प्रोजेक्ट की सफलतापूर्वक डिलवरी हो सकेगी। पार्टनर के साथ भावनात्मक दूरी आने की आशंका है। दोस्तों के साथ समय बिताने को प्राथमिकता दें। खराब आर्थिक निर्णयों से कुछ चुनौतियां आ सकती हैं। छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। आप किसी प्रतिष्ठित संपत्ति के मालिक बन सकते हैं। सप्ताह के अंत में कहीं घूमने से रिफ्रेश फील करेंगे। लकी नंबर: 9 लकी कलर: गोल्डन मिथुन (21 मई – 21 जून) आने वाले वीक में उज्ज्वल संभावनाएं नजर आ रही हैं। वैवाहिक जीवन में बेहतरी आ सकती है। बचत की मदद से स्थिर भविष्य सुनिश्चित हो सकता है। अपने सॉफ्ट स्किल्स पर काम करें, नए अवसर मिल सकेंगे। करियर में उन्नति के योग बन रहे हैं। घरेलू विवाद से बचने के लिए गलतफहमियों को दूर करें। खराब स्वास्थ्य के कारण कमजोरी महसूस कर सकते हैं। छात्रों को अपने आलोचनात्मक कौशल में सुधार की जरूरत है। इस सप्ताह कोई पुरानी संपत्ति बेचने में कामयाब रहेंगे। लंबी छुट्टी में किसी सीसाइड लोकेशन पर जाएं, अच्छा लगेगा। लकी नंबर: 4 लकी कलर: ब्लू कर्क (22 जून – 22 जुलाई) पॉजिटिव सोच अपनाएं, भविष्य पर ध्यान दें। ऑफिस में टीम का मार्गदर्शन करने का मौका मिलेगा। कीमती और मूल्यवान चीजों को लॉकर में फिक्स रखें। वर्कआउट की मदद से ओवर ऑल हेल्थ में सुधार होगा। जीवनसाथी की अनदेखी करना सही साबित नहीं होगा। परिवार में चल रही अनबन के कारण मन खराब रहेगा। स्टूडेंट्स बेहतर प्रदर्शन के लिए ग्रुप स्टडी कर सकते हैं। नए शहर में शिफ्ट हुए लोगों को ज्यादा दिक्कतें नहीं आएंगी। जल्द ही अपने लिए किराए का घर खोजने में सफल होंगे। किसी एडवेंचर ट्रिप की मदद से जीवन का आनंद उठा सकते हैं। लकी नंबर: 2 लकी कलर: डार्क येलो सिंह (23 जुलाई- 23 अगस्त) आपके जीवन में अप्रत्याशित मोड़ आ सकता है। पार्टनर के प्रति वफादारी रिश्ते को और मजबूत बनाएगी। पैसों से जुड़ी समस्याओं में प्रोफेशनल की मदद लें। अपनी हेल्थ पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। आपका ज्ञान कई युवाओं को सही गाइडेंस देगा। ऑफिस के एन्वायरमेंट में अचानक बदलाव हो सकता है। छात्रों को पिछले प्रश्नपत्रों की मदद से प्रैक्टिस करनी चाहिए। किसी नई जगह जाने से जीवन में शांति आ सकती है। किसी अहम काम के लिए क्रेडिट कार्ड का यूज कर सकते हैं। घूमने-फिरने से मन को सुकून और शांति मिलेगी। लकी नंबर: 6 लकी कलर: डार्क ब्राउन ALSO READ: Saat phere: हिंदू धर्म में सात फेरों का क्या है महत्व, 8 या 9 फेरे क्यों नहीं? कन्या (24 अगस्त- 23 सितंबर) यह वीक काफी आनंदमय बीतने वाला है। कुछ लोगों को पार्टनर से प्रशंसा मिल सकती है। वैवाहिक बंधन में मजबूती की उम्मीद कर सकते हैं। हाथ में कुछ कैश जरूर रखें, काम आ सकता है। कुछ भी नया सीखने के लिए खुद को तैयार रखें। जल्द ही करियर में विकास की संभावना बन रही है। किसी रिश्तेदार के यहां जाकर अच्छा महसूस कर सकते हैं। क्रैश डाइट के कारण शरीर में पोषक तत्वों की कमी हो जाएगी। स्टूडेंट्स के लिए समय अनुकूल नहीं है, प्रदर्शन खराब हो सकता है। कुछ लोगों के लिए प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद खराब रूप ले सकता है। लकी नंबर: 8 लकी कलर: ग्रीन तुला (24 सितंबर- 23 अक्टूबर) पूरे सप्ताह पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ में प्रगति हो सकती है। मैरिड लाइफ में एक्साइटमेंट बढ़ने की उम्मीद है। ऑनलाइन लेनदेन सुरक्षित करने से फायदा हो सकता है। घर में हुए गेट-टू-गेदर से सबके बीच प्यार बढ़ेगा। बॉडी को फ्लेक्सिबल रखने के लिए कार्डियो करें। इस सप्ताह प्रोफेशनली कोई भी डिसीजन लेने में सावधानी बरतें। इंस्टेंट फैसले लेना आपके हित में नहीं होगा, इससे बचें। किसी वजह से आपके फोकस पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है। आपकी संपत्ति में वृद्धि की संभावना है। वीकेंड में कम बजट में एडवेंचरस ट्रिप पर जा सकते हैं। लकी नंबर: 11 लकी कलर: डीप स्काई ब्लू वृश्चिक (24 अक्टूबर – 22 नवंबर) इस वीक पुराने काम के पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे। जीवनसाथी का सम्मान, रिश्ते में गहराई लाएगा। इस सप्ताह पारिवारिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा। घर में रिश्तेदारों के आने की संभावना बन रही है। प्रोफेशनल लाइफ में कड़ी मेहनत करें, उन्नति होगी। अपने फिजूल खर्चों को कंट्रोंल करें, स्थिरता आएगी। फिटनेस एप्स की मदद से बेहतर स्वास्थ्य पा सकते हैं। छात्रों को पढ़ाई से बीच-बीच में ब्रेक लेते रहना चाहिए। विरासत में मिली जमीन काफी कीमती हो सकती है। फ्रेशनेस के लिए रेगुलर लाइफस्टाइल से ब्रेक लें। लकी नंबर: 7 लकी कलर: ग्रे धनु (23 नवंबर – 21 दिसंबर) आने वाले दिनों में कुछ प्रोडक्टिव करने वाले हैं। कुछ लोगों को रिश्ते में बंधने का प्रस्ताव मिल सकता है। प्रोफेशनली कुछ लोगों की जिम्मेदारी बढ़ेगी। बैंक के कागजात पूरे रखें, वरना नुकसान झेलना पड़ेगा। चेक बाउंस होने या दुरुपयोग करने से चुनौतियां बढ़ेंगी। घर के बुजुर्गों के हेल्थ चेकअप करवाते रहें। वर्कआउट रूटीन से डेली लाइफ से ब्रेक मिलेगा। कुछ ट्रैवलिंग वेबसाइट की मदद से अच्छी डील मिलेगी। कानूनी मुद्दों में सुलझने की उम्मीद है। पुराने काम हो जाएंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी। लकी नंबर: 22 लकी कलर: ऑरेंज मकर (22 दिसंबर – 21 जनवरी) आने वाले सप्ताह में आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। कुछ लोगों का नौकरी में ट्रांसफर होने की उम्मीद है। बिज़नेस करने वालों को कुछ नया सीखने का अनुभव मिलेगा। समझदारी से लोन मैनेज करने से बिजनेस में मुनाफा होगा। पति-पत्नी को एक-दूसरे को समझने की जरूरत है। लगातार सेहत में सुधार होने की संभावना बन रही है। छात्रों को अपनी आलोचना को पॉजिटिवली लेना चाहिए। कही निवेश करना फायदेमंद हो सकता है। किसी एजेंट की मदद से एडवेंचर टूर पर जा सकेंगे। कुछ लोगों के जीवन में नए बदलाव की उम्मीद है। लकी नंबर: 8 लकी कलर: सिल्वर कुंभ (22 जनवरी- 19 फरवरी) इस वीक चीजें आपके पक्ष में रहने की संभावना है। बेहतर कम्युनिकेशन स्किल युवाओं को नौकरी दिलाएगी। किसी को पैसा उधार देने से पहले स्पष्ट बातचीत कर लें। मैरीड लाइफ अच्छी रहेगी। चचेरे भाई-बहनों के साथ रहने से परिवार में खुशियां बढ़ेंगी। घर में कुछ लोगों के आने की उम्मीद है। दूसरी चीजों के साथ-साथ फिटनेस पर भी ध्यान दें। स्टूडेंट्स को पढ़ाई करते वक्त बारीकी से नजर रखनी चाहिए। रियल एस्टेट निवेश लाभदायक रिटर्न दे सकता है। कहीं घूमने जाने से पहले ट्रैवल पैकेज बनवा लें, फायदा मिलेगा। लकी नंबर: 6 लकी कलर: पीच मीन (20 फरवरी – 20 मार्च) आने वाले हफ्ते में महत्वपूर्ण प्रगति हो सकती है। बाजार में हो रही हलचल पर आप कड़ी नजर रखें। प्रतिस्पर्धियों से आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। कहीं से पैसे आने की उम्मीद है, बजट में सुधार हो सकता है। विवादों को सुलझाने से पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। लोन की मदद से अपनी वित्तीय स्थिति में सुधार कर सकेंगे। फिटनेस के लिए अलग-अलग वर्कआउट करें। पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है, इसे टालने की कोशिश करें। विषयों की गहरी समझ छात्रों को उपलब्धि दिला सकती है। किरायेदार के साथ अच्छे रिश्ते स्थापित हो सकेंगे। जल्द ही विदेश यात्रा का सपना पूरा हो सकता है। लकी नंबर: 9 लकी कलर: डार्क रेड ALSO READ: Shukra aditya yoga 2024: शुक्रादित्य राजयोग से 4 राशियों को होगा बेहद फायदा

वेब दुनिया 5 May 2024 11:59 am

कभी कोहली से होती थी इस क्रिकेटर की तुलना... अब अमेरिका से खेलने का भी सपना टूटा

यूएसए की टी20 वर्ल्ड कप टीम में कप्तान मोनांक पटेल समेत भारतीय मूल के कई खिलाड़ी हैं. लेकिन उन्मुक्त चंद का नाम लिस्ट से गायब है. उन्मुक्त की कप्तानी में ही भारत ने2012 का अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था. उस खिताबी जीत के बाद उन्मुक्त की तुलना विराट कोहली से होने लगी थी.

आज तक 5 May 2024 11:57 am

Delhi Meerut Rapid Rail : मेरठ साउथ स्टेशन नमो भारत ट्रेन के स्वागत को तैयार, कब होगा उद्घाटन?

दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल कॉरिडोर पर आप बहुत जल्द मेरठ साउथ तक सफर कर सकेंगे। एनसीआरटीसी के नए एमडी कुलदीप नारायण के निरीक्षण में मेरठ साउथ स्टेशन संचालन के लिए ओके पाया गया है।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 11:56 am

LSG vs KKR Playing 11 : केकेआर से पिछली हार का बदला लेने उतरेगा लखनऊ, मयंक यादव की खलेगी कमी

Lucknow Super Giants vs Kolkata Knight Riders Playing 11 Prediction :केकेआर ने इस सीजन दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच में लखनऊ को हराया था और अब लखनऊ की कोशिश अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता से बदला लेने की होगी।

अमर उजाला 5 May 2024 11:56 am

स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मामले में ऐक्शन में दिल्ली पुलिस, रूस को भेजेगी लेटर; क्या है कनेक्शन

पुलिस पहले ही जांच में सहायता के लिए सीबीआई के जरिए इंटरपोल से अनुरोध कर चुकी है। बता दें, एलआर एक न्यायिक रिक्वेस्ट है जिसपर तुरंत प्रतिक्रिया दी जाती है।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 11:56 am

'ललन सिंह 5 लाख वोट से जीत रहे, अशोक महतो को जनबो नहीं करते', जेल से निकलते ही दिखा 'अनंत' अंदाज

मीडिया से बात करते हुए समर्थकों के साथ होने के सवाल पर अनंत सिंह ने कहा कि लोग हमारे हैं, तो भीड़ किसकी होगी. चुनाव पर बात करते हुए अनंत ने कहा कि चुनाव कहीं है ही नहीं, ललन सिंह पांच लाख वोटों से जीत रहा है.

आज तक 5 May 2024 11:53 am

80 हजार मंथली सैलरी... तो न्‍यू या ओल्‍ड, कौन सी Tax Regime आपके लिए बेहतर? समझें गणित

Old Tax Regime vs New Tax Regime: अगर आप मंथली 80 हजार रुपये की कमाई करते हैं तो New or Old कौन सी टैक्‍स रिजीम को चुनना चाहिए, किसमें आपका ज्‍यादा टैक्‍स बचेगा? यहां आपके लिए पूरा कैलकुलेशन दिया गया है.

आज तक 5 May 2024 11:52 am

बार-बार मोदी के चेहरे के सामने कमल ला रहे थे बीजेपी कैंडिटेट, झुंझलाकर बता दिया- इधर नहीं उधर खड़ी है जनता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर और अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया। उन्होंनें इस दौरान गुमटी गुरुद्वारा में माथा टेका। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री ने कानपुर प्रत्याशी रमेश अवस्‍थी को मतदाताओं से मिलने का तरीका बताया।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 11:52 am

महाराष्ट्र : खंजिदार ने नहीं दिया फायर का टेंडर तो दमकल अधिकारी ने बुरी तरह पीटा

एकनाथ मांजरेकर ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 1 मई को हल्दी के कार्यक्रम के दौरान जब वह खाना खा रहे थे तब पाटिल ने उनके साथ मार-पीट की.

NDTV इंडिया 5 May 2024 11:50 am

5 April 2024 Epaper

#pdfp66372c2a4c558 .title { font-size: 16px; }#pdfp66372c2a4c558 iframe { height: 842px; }#pdfp66372c2a4c558 { width: 100%; } 5-May-.pdf Download File View Fullscreen × The post 5 April 2024 Epaper first appeared on Sanjeevni Today .

संजीवनी टुडे 5 May 2024 11:50 am

पंजाब में 19 साल के बच्चे को पीट-पीट कर मार डाला… गुरु ग्रंथ साहिब को फाड़ने का आरोप: पुलिस ने मृतक पर ही किया केस, हत्यारी भीड़ पर कोई FIR नहीं

गुरुद्वारे में बेअदबी के आरोप में पंजाब के फिरोजपुर में 19 साल के बख्शीस सिंह को भीड़ ने मार डाला। मृतक के परिजनों का सामाजिक बहिष्कार भी।

ऑप इंडिया 5 May 2024 11:49 am

25 किलो सोने की तस्करी करते पकड़ी गई अफगान डिप्लोमैट का इस्तीफा, बोलीं- निजी हमले बर्दाश्त नहीं कर सकती

जकिया वारदाक भारत में अफगानिस्तान की कार्यवाहक राजदूत रही थी. पिछले महीने मुंबई हवाई अड्डे पर दुबई से 18.6 करोड़ रुपये मूल्य के 25 किलोग्राम सोने की तस्करी करते हुए पकड़े जाने के कुछ दिनों बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था.

आज तक 5 May 2024 11:49 am

CG Board Result 2024: कब आएगा 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट, हेल्‍पलाइन पर इसे लेकर पूछे जा रहे सबसे ज्‍यादा सवाल

CG Board Result 2024: छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल (CGBSE) का बोर्ड परीक्षा का परिणाम कुछ ही दिनों में घोषित होने वाला है। टोल फ्री नंबर में सबसे ज्यादा सवाल परीक्षा परिणाम कब घोषित होगा को लेकर पूछे जा रहे हैं।

दैनिक जागरण 5 May 2024 11:48 am

Cooking Tips: खाने में मसाला हो गया ज्यादा तो इन टिप्स से कर सकते हैं कम

Cooking Tips: खाने में या सब्जी की ग्रेवी में मसाला ज्यादा हो जाए तो भी स्वाद बिगड़ जाता है। ऐसे में डिश के स्वाद के हिसाब से इनमे से कुछ एक चीज मिलाने से ग्रेवी के मसाले के स्वाद को कम कर सकते हैं।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 11:46 am

21 दिन बैटरी लाइफ के साथ AMOLED डिस्प्ले वाली GS3 Smartwatch ने की दमदार एंट्री, इन फीचर्स से है लैस 

Newz Fast, New Delhi, Black Shark GS3 Smartwatch : ब्लैक शार्क कंपनी ने अपनी सबसे दमदार स्मार्टवॉच को लॉन्च कर ... Read more The post 21 दिन बैटरी लाइफ के साथ AMOLED डिस्प्ले वाली GS3 Smartwatch ने की दमदार एंट्री, इन फीचर्स से है लैस appeared first on Newz Fast .

न्यूज़ फास्ट 5 May 2024 11:46 am

आपसी रंजिश के चलते भट्ठा व्यापारी का पहले किया अपहरण और फिर कर दी हत्या, वफादार कुत्ते ने खोली मामले की पॉल

एक अप्रैल को गाजियाबाद के भट्ठा व्यापारी की मेरठ के शिवाया गांव में अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी...

समाचार नामा 5 May 2024 11:45 am

56 दिन बाद जेल से बाहर आए बाहुबली धनंजय सिंह, गिरफ्तारी पर क्या बोले?

इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी बाहुबली धनंजय सिंह को रिहाई मिल गई है. उन्होंने आजतक से खास बातचीत की, जहां उन्होंने कई सवालों का जवाब दिया है और कहा कि इस दौरान उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला फर्जी था. नमामि गंगे के प्रोजेक्ट में क्वालिटी को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी. देखें वीडियो.

आज तक 5 May 2024 11:45 am

56 दिन जेल में रहने के बाद जेल से बाहर आए बाहुबली धनंजय सिंह, गिरफ्तारी पर क्या बोले?

इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी बाहुबली धनंजय सिंह को रिहाई मिल गई है. उन्होंने आजतक से खास बातचीत की, जहां उन्होंने कई सवालों का जवाब दिया है और कहा कि इस दौरान उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला फर्जी था. नमामि गंगे के प्रोजेक्ट में क्वालिटी को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी. देखें वीडियो.

आज तक 5 May 2024 11:45 am

NEET Exam 2024: आज, इन चीजों पर रहेगा पूरी तरह प्रतिबंध, ध्यान रखें ये बातें..

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से मेडिकल शिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए नीट की परीक्षा पांच मई (रविवार) को ली जा रही है। परीक्षा दोपहर दो से शाम 5.20 बजे तक होगी मगर विद्यार्थियों को सुबह 11 अपने-अपने परीक्षा केंद्रों पर रिपोर्टिंग करनी होगी। प्रत्येक विद्यार्थी की अच्छी तरह से जांच होगी परीक्षा के ... Read more The post NEET Exam 2024: आज, इन चीजों पर रहेगा पूरी तरह प्रतिबंध, ध्यान रखें ये बातें.. first appeared on Sanjeevni Today .

संजीवनी टुडे 5 May 2024 11:42 am

समंदर के किनारे पहुंचे वायकर...जुहू बीच पर यूं मांगे वोट, मुंबई नार्थ वेस्ट सीट लगी है शिंदे-उद्धव ठाकरे की प्रतिष्ठा

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में तीसरे चरण के तहत 7 मई को राज्य की 11 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इसके साथ राज्य की राजधानी मुंबई में भी अब चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है। मुंबई की नार्थ वेस्ट सीट से कैंडिडेट रवींद्र वायकर ने संडे को जुहू बीच पर पहुंचकर अनूठे ढंग से वोट मांगे।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 11:41 am

7वें स्थान पर पहुंची PBKS की टीम, अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी मैच

Newz Fast, New Delhi, PBKS vs CSK Dream 11 Prediction : पंजाब किंग्स ने इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के ... Read more The post 7वें स्थान पर पहुंची PBKS की टीम, अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी मैच appeared first on Newz Fast .

न्यूज़ फास्ट 5 May 2024 11:41 am

बिहार के झंझारपुर में क्या ‘गुलाब’ साबित होंगे महागठबंधन के लिए ‘कांटा’?

झंझारपुर से एनडीए गठबंधन ने अपने निवर्तमान सांसद रामप्रीत मंडल पर फिर से दांव लगाया है तो इंडिया गठबंधन ने इस सीट से वीआईपी के सुमन कुमार महासेठ को मैदान में उतारा है. बीएसपी से गुलाब यादव मैदान में हैं.

बीबीसी हिंदी 5 May 2024 11:40 am

Neet UG Exam 2024 Update: नीट परीक्षा के लिए बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन पर बनाए हेल्प डेस्क

Neet UG Exam 2024 Update सरसा (सच कहूँ/सुनील वर्मा)। शहर के छह परीक्षा केंद्रों पर नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से आज रविवार को नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट यूजी-2024 (नीट) (Entrance Exam UG-2024) का आयोजन होगा। परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से पुख्ता प्रबंध किए गए है। परीक्षा के दौरान किसी […] The post Neet UG Exam 2024 Update: नीट परीक्षा के लिए बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन पर बनाए हेल्प डेस्क appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 5 May 2024 11:39 am

Pension Calculator: पीएफ अकाउंट से कितनी मिलेगी पेंशन, इस आसान फॉर्मूले से समझें कैलकुलेशन

EPFO Pension Calculator: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन ने रिटायरमेंट के बाद भी इनकम को जारी रखने के लिए प्रोविडेंट फंड स्कीम चलाई जा रही हैं। इस स्कीम में निवेशक हर महीने अपनी सैलरी से एक फिक्सड अमाउंट पीएफ अकाउंट में डिपॉजिट करता हैं, पीएफ अकाउंट में जितना कर्मचारी कॉन्ट्रिब्यूट करता हैं उतनी ही कंपनी द्वारा […] The post Pension Calculator: पीएफ अकाउंट से कितनी मिलेगी पेंशन, इस आसान फॉर्मूले से समझें कैलकुलेशन appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 5 May 2024 11:36 am

सिर पर भूसा और अनाज लेकर DM के पास पहुंच गया, बलिया के इस अनोखे प्रत्‍याशी से मिलिए

बलिया के पटखौली निवासी किसान नवीन राय 2014 में भी लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। तब वह गधे पर सवार होकर अपना नामांकन करने आए थे। उनका पर्चा बाद‍ में खारिज हो गया था। 2024 के चुनाव में भी उन्‍होंने अजब-गजब तरीका अपनाया है। वह सिर पर भूसे की बोरी लेकर डीएम कार्यालय पहुंच गए।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 11:35 am

शर्मनाक! स्कूल में छात्र के साथ सहपाठियों ने पहले की मारपीट, फिर किया यौन उत्पीड़न, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित बच्चे की मां ने कहा कि मेरे बेटे को तो पता तक नहीं कि उसका यौन उत्पीड़न हुआ है.लापरवाही के लिए स्कूल पर भी कार्रवाही होनी चाहिए.

NDTV इंडिया 5 May 2024 11:33 am

कनाडा में कानून का राज... निज्जर हत्याकांड में भारत के खिलाफ नहीं मिला सबूत तो बोले ट्रूडो, करने लगे जांच की बात

खालिस्तानी अलगाववादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के मामले में कनाडाई पुलिस ने कथित हिट स्क्वाड के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पकड़े गए तीनों भारतीय नागरिक नागरिक हैं, लेकिन कनाडा की पुलिस को अभी तक इसमें भारत सरकार को लेकर कोई सबूत नहीं मिला है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 11:32 am

तेजी से वजन बढ़ाने में मदद कर सकती हैं ये 4 चीजें, रोज खाने से मिलेगा फायदा

Vajan Kaise Badhaye: दुबले-पतले शरीर में भरना चाहते हैं मांस तो रोज खाएं ये 4 चीजें तेजी से बढ़ सकता है वजन.

NDTV इंडिया 5 May 2024 11:31 am

World Laughter Day: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व हास्य दिवस, भेजिए सभी को यहां दिए जोक्स, ठहाके लगाकर हंस पड़ेंगे दोस्त 

Happy World Laughter Day: हर साल विश्व हास्य दिवस मनाया जाता है. यह दिन लोगों को हंसने के फायदे बताता है तो साथ ही हंसने-हंसाने की कला को बढ़ावा देने की तरफ एक कदम भी है.

NDTV इंडिया 5 May 2024 11:30 am

Rajasthan: सवाई माधोपुर में अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, छह की मौत; दर्शन के लिए रणथंभौर जा रहा था परिवार

रणथंभौर गणेश मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे एक परिवार की कार का आज सुबह दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट हो गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, दो बच्चों के भी घायल होने की खबर है।

अमर उजाला 5 May 2024 11:29 am

Terrorist Attack In Kashmir: आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का लाल बलिदान, जिले में शोक की लहर

शनिवार को पुंछ में हुए आतंकी हमले में वायुसेना के कॉरपोरल विक्की पहाड़े बलिदान हो गए। यह खबर सुन उनके गृह जिले छिंदवाड़ा में शोक की लहर है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 11:29 am

इन कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच NEET UG आज, कोटा में बढ़े 20% परीक्षार्थी

NEET UG Exam Today: नीट ए्जाम पेन-पेपर मोड में होने से परीक्षार्थियों को कड़ी सुरक्षा जांच से गुजरना होगा. हर सेंटर पर फ्लांइंग स्क्वायड की टीमें मॉनिटरिंग करेंगी. परीक्षार्थियों के आधार कार्ड की जांच बायोमेट्रिक पर होगी. आधार कार्ड में समस्या होने पर परीक्षार्थी के फिंगर प्रिंट लिए जाएंगे.

आज तक 5 May 2024 11:29 am

इन कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच NEE UG आज, कोटा में बढ़े 20% परीक्षार्थी

NEET UG Exam Today: नीट ए्जाम पेन-पेपर मोड में होने से परीक्षार्थियों को कड़ी सुरक्षा जांच से गुजरना होगा. हर सेंटर पर फ्लांइंग स्क्वायड की टीमें मॉनिटरिंग करेंगी. परीक्षार्थियों के आधार कार्ड की जांच बायोमेट्रिक पर होगी. आधार कार्ड में समस्या होने पर परीक्षार्थी के फिंगर प्रिंट लिए जाएंगे.

आज तक 5 May 2024 11:29 am

गिरिराज सिंह बोले, विपक्ष के लोग कर रहे देश के खिलाफ साजिश

बेगूसराय, 5 मई . केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रचने वाले सोहेल उर्फ मौलवी की सूरत में गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी दलों पर हमला बोला है. इसके साथ ही हिंदू धर्म पर तंज कसने पर गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव और लालू यादव को भी निशाना बनाया. गिरिराज सिंह ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 11:29 am

Live शो में सुनिधि पर शख्स ने फेंकी बोतल, फिर भी गाती रहीं सिंगर, दिया जवाब- क्या चाहते हो? - Aaj Tak

Live शो में सुनिधि पर शख्स ने फेंकी बोतल, फिर भी गाती रहीं सिंगर, दिया जवाब- क्या चाहते हो? Aaj Tak Sunidhi Chauhan के साथ परफॉर्मेंस के दौरान हुई बदतमीजी, वीडियो देख भड़के फैंस.. दैनिक जागरण (Dainik Jagran) कॉन्सर्ट के बीच में सुनिधि चौहान पर फेंकी गई पानी की बोतल, बिना रुके गाती रहीं सिंगर, भीड़ में दिया करारा जवाब NBT नवभारत टाइम्स (Navbharat Times) स्टेज पर परफॉर्म कर रही सुनिधि चौहान पर जब शख्स ने फेंकी बोतल, दिल जीत लेगा सिंगर का रिएक्शन TV9 Bharatvarsh

गूगल न्यूज़ 5 May 2024 11:24 am

झारखंड में 'मंडल' पर सियासी संग्राम, लेकिन ये बिहार वाला मंडल नहीं है

Jharkhand Loksabha Election News : गढ़वा में लोकसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का माहौल है। अब झारखंड में भी लोकसभा चुनाव के दौरान मंडल पर सियासत छिड़ गई है। चाहे वो सत्ताधारी जेएमएम हो या विपक्षी बीजेपी, दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। ये अलग बात है कि ये बिहार वाला 'मंडल' नहीं है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 11:24 am

₹5 के शेयर को खरीदने की लूट, कर्ज फ्री है कंपनी, अब बोनस शेयर बांटने का ऐलान

Ashirwad Capital Ltd share: स्टॉक मार्केट में कुछ ऐसी भी कंपनियां लिस्टेड हैं जिनके शेयर की कीमत 10 रुपये से कम है लेकिन वह अपने निवेशकों को समय-समय पर तोहफे देती हैं।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 11:23 am

आपके पास भी हैं कटे-फटे नोट? बैंक नहीं कर सकता बदलने से इनकार... जानें RBI का ये नियम!

Damaged Note Exchange RBI Rule : भारतीय रिजर्व बैंक के नियमों के मुताबिक एक व्‍यक्ति एक बार में अधिकतम 20 कटे-फटे नोटों को ही एक्‍सचेंज करवा सकता है, इन नोटों की कुल अधिकतम वैल्‍यू 5,000 रुपये से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

आज तक 5 May 2024 11:22 am

छोटे और कम बालों से दिखता है सिर खाली, तो बालों की ग्रोथ बढ़ाने में मदद के लिए नारियल तेल में मिलाकर लगा सकते हैं ये चीज

Hair Growth Kaise Badhaye: बालों की कम ग्रोथ किसी के लिए परेशानी का सबब हो सकता है. ऐसे में नारियल तेल के साथ आप कुछ चीजों को मिलाकर बालों की ग्रोथ बढ़ा सकते हैं. अगर आप भी बालों को लंबा करने के लिए घरेलू उपाय तलाश रहे हैं तो यहां हम एक कारगर नुस्खा बता रहे हैं.

NDTV इंडिया 5 May 2024 11:22 am

डॉ.अरूणा शर्मा यूनिवर्सल ह्यूमन राइट्स काउंसिल की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष हुए नियुक्त

जयपुर, सवाई माधोपुर जिले की चौथ का बरवाडा निवासी डॉ.अरूणा शर्मा को मानव समाज के प्रति आपकी जनसेवा की भावना पर्यावरण के प्रति जन चेतना राष्ट्र के प्रति देशभक्ति निष्ठा ईमानदारी के साथ सक्रियता व बेहतर कार्य को देखते हुए यूनिवर्सल ह्यूमन राइट्स काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ तरुण बांकोलिया ने डॉ.अरूणा शर्मा को नियुक्ति ... Read more The post डॉ.अरूणा शर्मा यूनिवर्सल ह्यूमन राइट्स काउंसिल की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष हुए नियुक्त first appeared on Sanjeevni Today .

संजीवनी टुडे 5 May 2024 11:21 am

Elvish Yadav : इस बार लंबे जाएंगे एल्विश यादव? मनी लॉन्ड्रिंग में ED के रडार पर यूट्यूबर; जल्द सवाल-जवाब करेगी एजेंसी

ईडी ने इस केस की जांच शुरू करते हुए एल्विश के बैंक खातों से हुए लेन-देन का भी ब्योरा जुटाया है। साथ ही एल्विश के पास मौजूद लग्जरी गाड़ियों की खरीद-फरोख्त के बारे में भी जानकारी जुटाई गई है।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 11:20 am

धर्मेंद्र की एक आदत से बड़े ही परेशान रहते हैं सनी देओल, कभी नहीं कर पाते दिल की बातें

सनी देओल और बॉबी देओल की अपनी पापा धर्मेंद्र के साथ काफी अच्छी ट्यूनिंग है. लेकिन क्या आप जानते हैं एक चीज की वजह से सनी हमेशा उदास रहते हैं.

NDTV इंडिया 5 May 2024 11:19 am

World Laughter Day 2024: खुलकर हंसना है स्वस्थ्य रहने की कुंजी, जिसे चरितार्थ करता है लाफ्टर थेरेपी

जितना ज्यादा ठहाके लगाते है, उतनी ही शरीर में आक्सीजन की मात्रा बढ़ती है साथ ही हंसने की इस क्रिया कि वजह से कई तरह की बीमारियां हमसे कोसो दूर रहती है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 11:19 am

Indore News: कार को बचाने में पलटा सांची का ट्रक, कार भी क्षतिग्रस्त

इंदौर में कार को बचाने के चक्कर में सांची का ट्रक पलट गया। हादसे में घायल कार चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 11:16 am

खाने की इन चीजों से होगी ये 6 खतरनाक बीमारियां, आज ही बना लें दूरी

Newz Fast, New Delhi Food Item You Should Never Bring Home : आजकल लोग पिज्जा-बर्गर और खाने की पैकेट वाली ... Read more The post खाने की इन चीजों से होगी ये 6 खतरनाक बीमारियां, आज ही बना लें दूरी appeared first on Newz Fast .

न्यूज़ फास्ट 5 May 2024 11:15 am

163 Welfare Works: पूज्य गुरु जी की नई मुहिम ला रही रंग!

पूज्य गुरु जी ने शुरू करवाया था 163वां भलाई कार्य ‘पालतू संभाल’ 163 Welfare Works घग्गा, पटियाला (सच कहूँ/मनोज गोयल)। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां से मिली पावन प्रेरणाओं पर चलते हुए डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालु मानवता भलाई के 163 कार्य बढ़ चढ़कर कर रहे हैं। ‘पालतू संभाल’: डेरा […] The post 163 Welfare Works: पूज्य गुरु जी की नई मुहिम ला रही रंग! appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 5 May 2024 11:14 am

Jabalpur News: सटोरिए विवेक खत्री ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट, जांच जारी

जबलपुर में सटोरिए विवेक खत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 11:14 am

बताशे खाकर पानी पी लेते थे, तख्‍त पर सोते थे... जानिए बीजेपी प्रत्‍याशी ने क्‍यों की मुलायम सिंह यादव की तारीफ

पारस राय ने अफजाल अंसारी पर पलटवार किया है। लोकसभा चुनाव के लिए पारसनाथ राय को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। वही अफजाल अंसारी समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 11:12 am

गर्मियों में बालों से जुड़ी इन 3 समस्याओं को दूर करने में मददगार है एलोवेरा, जानें कैसे करें इस्तेमाल

Homemade Hair Mask: गर्मियों के मौसम में बालों से जुड़ी समस्या काफी देखी जाती है. अगर आप भी इन 3 समस्याओं से परेशान हैं तो एलोवेरा का ऐसे इस्तेमाल करें.

NDTV इंडिया 5 May 2024 11:12 am

Jammu – Kashmir Terrorist Attack: वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में एक सुरक्षाकर्मी की मौत, 4 घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकवादी हमले में घायल हुए पांच सैनिकों में से एक की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. शनिवार शाम आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के एक वाहन पर गोलीबारी की. अधिकारियों ने कहा कि सुरनकोट के सनाई गांव में गोलीबारी की सूचना मिली है. ... Read more The post Jammu – Kashmir Terrorist Attack: वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में एक सुरक्षाकर्मी की मौत, 4 घायल first appeared on Sanjeevni Today .

संजीवनी टुडे 5 May 2024 11:11 am

Apna Adda May 2024: प्लान बी भी तकदीर बदल सकता है, पिया बाजपेयी ने अपना अड्डा में साझा किए संघर्ष के अनुभव

छोटे शहरों और कस्बों से आए कलाकारो व तकनीशियनों के लिए मुंबई में एक परिवार की संकल्पना बन चुका ‘अपना अड्डा’ को इस बार मशहूर अभिनेत्री और निर्माता पिया बाजपेयी का सानिध्य प्राप्त हुआ।

अमर उजाला 5 May 2024 11:11 am

Tikamgarh News: प्रेम-प्रसंग के शक में युवक ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा

पुलिस को पीएम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपित की तलाश शुरू की। आरोपित काे गिरफ्तार कर पूछताछ की गई और फिर न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

दैनिक जागरण 5 May 2024 11:09 am

बजरंग पूनिया को करारा झटका, NADA ने किया सस्पेंड, खतरे में पेरिस ओलिंपिक की दावेदारी

बजरंग पूनिया को मार्च के महीने में पेरिस ओलिंपिक क्वालीफायर्स के लिए आयोजित नेशनल सिलेक्शन ट्रायल्स में हार का सामना करना पड़ा था। अब नाडा से अस्थायी तौर पर सस्पेंड होने के बाद उनकी ओलिंपिक दावेदारी पर भी खतरा मंडराने लगा है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 11:09 am

Yogini On Himalaya : हिमालय की पहाड़ियों पर रहती हैं ये 64 योगिनियां, इनको मिली है ये चमत्कारी शक्तियां

Newz Fast, New Delhi, Yogini On Himalaya , Yogini Meditation On Himalaya: मां काली से जुड़ी चौसठ योगिनियां आज भी ... Read more The post Yogini On Himalaya : हिमालय की पहाड़ियों पर रहती हैं ये 64 योगिनियां, इनको मिली है ये चमत्कारी शक्तियां appeared first on Newz Fast .

न्यूज़ फास्ट 5 May 2024 11:08 am

पाकिस्तान का चंद्रमा मिशन फेक, सिर्फ भारत को दिखाने के लिए... अपने ही उठाने लगे काबिलियत पर सवाल

Pakistan Moon: भारत को दिखाने के लिए पाकिस्तान ने चंद्रमा से जुड़ा मिशन लॉन्च किया है। चीन के रॉकेट के जरिए पाकिस्तान का एक छोटा सैटेलाइट लॉन्च किया गया है। लेकिन इस मिशन को देखकर अब पाकिस्तान के लोग ही सवाल खड़े कर रहे हैं। पाकिस्तानियों का कहना है कि ये मिशन फर्जी है, क्योंकि कहीं भी पाकिस्तान का झंडा नहीं था।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 11:05 am

चावल के साथ बनाएं नेपाली चुकाउनी, जबरदस्त स्वाद सभी को आएगा पसंद

Nepali Chukauni Recipe: चुकाउनी एक नेपाली डिश है जो उबले हुए आलू को मलाईदार दही के साथ मिलाकर बनाया जाता है। इस आम तौर चावल के साथ खाना पसंद किया जाता है। यहां सीखिए इसे बनाने का तरीका-

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 11:03 am

Nepal Currency: नेपाल ने किया करेंसी नोट में भारतीय इलाकों का जिक्र

Nepal Currency: भुवनेश्वर (एजेंसी)। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पड़ोसी देश नेपाल द्वारा तीन विवादित भारतीय क्षेत्रों को दर्शाते हुए 100 रुपये का नया नेपाली मुद्रा नोट पेश करने के बाद नेपाल से मामलों को एक अलग तरीके से लेने के लिए कहा है। भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विदेश मंत्री ने […] The post Nepal Currency: नेपाल ने किया करेंसी नोट में भारतीय इलाकों का जिक्र appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 5 May 2024 11:03 am