SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

34    C

Indore News: कार को बचाने में पलटा सांची का ट्रक, कार भी क्षतिग्रस्त

इंदौर में कार को बचाने के चक्कर में सांची का ट्रक पलट गया। हादसे में घायल कार चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 11:16 am

Jabalpur News: सटोरिए विवेक खत्री ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट, जांच जारी

जबलपुर में सटोरिए विवेक खत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 11:14 am

Jammu – Kashmir Terrorist Attack: वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में एक सुरक्षाकर्मी की मौत, 4 घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकवादी हमले में घायल हुए पांच सैनिकों में से एक की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. शनिवार शाम आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के एक वाहन पर गोलीबारी की. अधिकारियों ने कहा कि सुरनकोट के सनाई गांव में गोलीबारी की सूचना मिली है. ... Read more The post Jammu – Kashmir Terrorist Attack: वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में एक सुरक्षाकर्मी की मौत, 4 घायल first appeared on Sanjeevni Today .

संजीवनी टुडे 5 May 2024 11:11 am

Tikamgarh News: प्रेम-प्रसंग के शक में युवक ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा

पुलिस को पीएम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपित की तलाश शुरू की। आरोपित काे गिरफ्तार कर पूछताछ की गई और फिर न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

दैनिक जागरण 5 May 2024 11:09 am

चावल के साथ बनाएं नेपाली चुकाउनी, जबरदस्त स्वाद सभी को आएगा पसंद

Nepali Chukauni Recipe: चुकाउनी एक नेपाली डिश है जो उबले हुए आलू को मलाईदार दही के साथ मिलाकर बनाया जाता है। इस आम तौर चावल के साथ खाना पसंद किया जाता है। यहां सीखिए इसे बनाने का तरीका-

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 11:03 am

'मेरे ऊपर रात में लिखा गया मुकदमा, 3 घंटे में किया गिरफ्तार...' बोले धनंजय सिंह

जेल से जमानत पर रिहाई मिलने के बाद बाहुबली धनंजय सिंह इन दिनों अपनी पत्नी के चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे हैं. अब उन्होंने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा कि मेरे ऊपर 10:30 बजे रात में मुकदमा लिखा गया, 3 घंटे के अंदर गिरफ्तारी भी हो गई और इस मामले में मुझे सजा भी सुना दी गई.

आज तक 5 May 2024 11:02 am

पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह जेल से बाहर निकले, समर्थकों ने किया स्वागत

पटना, 5 मई . पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह रविवार को पटना की बेऊर जेल से बाहर निकल गये हैं. गृह विभाग से हरी झंडी मिलने के बाद अनंत सिंह को जेल से 15 दिनों की पैरोल मिली है. वह सुबह लगभग 4:00 बजे जेल से बाहर निकले. जेल के बाहर जुटे समर्थकों ने उनका ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 10:58 am

Bhopal News: रिलायबल होटल के भूतल में लगी आग, फर्नीचर, एसी जलकर खाक

कोहेफिजा इलाके में स्थित है होटल। दमकलकर्मियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:58 am

केंद्रीय योजनाओं से गुरुग्राम के विकास को मिली रफ्तार

गुरुग्राम, 4 मई (हप्र) भारतीय जनता पार्टी के गुड़गांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की योजना से उन्होंने गुरुग्राम व के विकास को नई रफ्तार दी है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम मेट्रो, द्वारका एक्सप्रेस-वे, गुरुग्राम -सोहना एलिवेटेड रोड ने गुरुग्राम के लोगों की यात्रा को [...] The post केंद्रीय योजनाओं से गुरुग्राम के विकास को मिली रफ्तार appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:55 am

भाजयुमो प्रदेश महामंत्री जितेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

रेवाड़ी, 4 मई (हप्र) भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री जितेंद्र चौधरी शनिवार को रेवाड़ी प्रवास पर आये। जिला भाजपा कार्यालय पहुंचने पर जिला अध्यक्ष निखिल मांढईया सहित जिला व मंडल इकाई ने उनका फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। जितेंद्र चौधरी ने चुनावी माहौल में युवा मोर्चा के जिला व मंडल के संगठन को मजबूत [...] The post भाजयुमो प्रदेश महामंत्री जितेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:54 am

धर्मबीर के नामांकन में नहीं पहुंचे राव इंद्रजीत, अहीरवाल में गरमायी राजनीति

असीम यादव/हप्र नारनौल, 4 मई भाजपा की नामांकन सभा में यह नारा बार-बार लगाया जा रहा था ‘राम लक्ष्मण जानकी, जय कन्हैया लाल की’। उन्हें भगवान का आशीर्वाद मिलेगा या नहीं यह तो कह नहीं सकते, लेकिन भाजपा प्रत्याशी के ‘राम सदृश्य’ यानी राव इंद्रजीत सिंह सभा में आशीर्वाद देने नहीं पहुंचे। शनिवार को भिवानी-महेंद्रगढ़ [...] The post धर्मबीर के नामांकन में नहीं पहुंचे राव इंद्रजीत, अहीरवाल में गरमायी राजनीति appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:54 am

पिता-पुत्र को अब याद आयी जनता : कृष्णमूर्ति हुड्डा

रोहतक, 4 मई (निस) भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि आखिर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा यह बताए कि उन्होंने 10 साल तक गढ़ी सांपला किलोई या फिर रोहतक के विकास के लिए कितनी बार विधानसभा में आवाज उठाई। यह तो सिर्फ सत्ता हथियाने के लिए इस तरह का ढोंग किया [...] The post पिता-पुत्र को अब याद आयी जनता : कृष्णमूर्ति हुड्डा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:54 am

पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल : संध्या राव

भिवानी, 4 मई (हप्र) भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी रावदान सिंह की पत्नी संध्या राव ने शुक्रवार देर शाम भिवानी चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और शहर में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की। सन्ध्या राव ने कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र समेत पूरे हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में [...] The post पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल : संध्या राव appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:53 am

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने कराया अनूप दहिया का नामांकन

सोनीपत, 4 मई (हप्र) इनेलो प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि खुद को किसान हितैषी बताने वाली पार्टियों के नेताओं को गांवों में कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा व कांग्रेस के नेता किसानों के सवालों का जवाब तक नहीं दे पा रही। शनिवार को रामपाल माजरा सोनीपत लोकसभा सीट से [...] The post इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने कराया अनूप दहिया का नामांकन appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:52 am

नूपुर शर्मा, टी राजा सिंह, सुरेश चव्हाणके समेत 4 की गर्दन काट दो: मौलवी अबू बकर को मिला पाकिस्तान-नेपाल से हुक्म, पैगंबर के अपमान की पिलाई घुट्टी

गुजरात पुलिस ने हमास समर्थक मौलवी को गिरफ्तार किया। वो नूपुर शर्मा, टी राजा सिंह, सुरेश चव्हाणके और उपदेश राणा की हत्या की तैयारी कर रहा था।

ऑप इंडिया 5 May 2024 10:52 am

Indore Lok Sabha Election 2024: इंदौर में 1879 बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर बैठे किया मतदान, सोमवार तक चलेगी प्रक्रिया

इंदौर में चुनाव आयोग ने बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए घर बैठे मतदान की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जो कि सोमवार तक चलेगी।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:51 am

2019 में दीपेंद्र हुड‍्डा की हार का बदला लेगी जनता : राजेंद्र जून

बहादुरगढ़, 4 मई (निस) रोहतक लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा रिकॉर्ड वोटों से जीत दर्ज कर संसद में पहुंचकर लोगों के हक व हितों की आवाज उठाने का काम करेंगे। रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनता के मन में दीपेंद्र हुड्डा के प्रति उत्साह को देखते हुए यह तय है कि जनता भाजपा प्रत्याशी [...] The post 2019 में दीपेंद्र हुड‍्डा की हार का बदला लेगी जनता : राजेंद्र जून appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:51 am

बजरंग पूनिया को बड़ा झटका, NADA ने किया सस्पेंड... सामने आई ये बड़ी वजह

भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया को बड़ा झटका लगा है. नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी ने इस स्टार रेसलर को अस्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया है. बजरंग को मार्च के महीने में पेरिस ओलंपिक क्वालिफायर्सके लिए आयोजित नेशनल सेलेक्शनट्रायल्स में हार झेलनी पड़ी थी.

आज तक 5 May 2024 10:51 am

भाजपा का गिर रहा ग्राफ, कांग्रेसियों को टांग खिंचाई से फुर्सत नहीं

हिसार, 4 मई (हप्र) हिसार लोकसभा क्षेत्र में ही नहीं, पूरे हरियाणा में कांग्रेसियों की टांग खिंचाई की आदत जगजाहिर है। हर कांग्रेस का नेता एक दूसरे को अंडरवेट और खुद को हैवीवेट बताने में लगा रहता है। यह बात हिसार लोकसभा क्षेत्र से जननायक जनता पार्टी की प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला ने कही। वे [...] The post भाजपा का गिर रहा ग्राफ, कांग्रेसियों को टांग खिंचाई से फुर्सत नहीं appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:51 am

भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर निकाली शोभायात्रा

जींद, 4 मई (हप्र) भगवान परशुराम के जन्मोत्सव पर शनिवार को युवा ब्रह्मण समाज द्वारा शहर में विशाल और भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा के संयोजक प्रवीण वशिष्ठ और सुनील वशिष्ठ ने बताया कि भगवान विष्णु के छठे अवतार भगवान परशुराम जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में निकाली गई इस विशाल शोभायात्रा में हजारों युवा भगवान परशुराम [...] The post भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर निकाली शोभायात्रा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:50 am

कोटा: दान में बांटी जा रही हैं सैकड़ों एंटी हैंगिंग डिवाइस, जानें कैसे बचाती है जान

शिक्षा नगरी कोटा में छात्रों के बढ़ते सुसाइड मामलों को देखते हुए प्रशासन अलर्ट मोड पर है.हॉस्टल संचालक द्वारा की जा रही गाइडलाइन की अवेलहना को लेकर प्रशासन, कोचिंग संस्थान और अबशहर के अन्य लोगभी ध्यान दे रहे हैं. हॉस्टल संचालकों को फ्री में एंटी हैंगिंग डिवाइस बांटी जा रही हैं.

आज तक 5 May 2024 10:50 am

पुण्यतिथि पर पूर्व शिक्षा मंत्री चौ. बहादुर सिंह को दी श्रद्धांजलि

लोहारू, 4 मई (निस) पूर्व शिक्षा मंत्री बहादुर सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर शनिवार को पूर्णमल धर्मशाला में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया। इसमें उनके पुत्र पूर्व आईएएस अधिकारी जगदीप सिंह ने कहा कि लोहारू हलके के लोग मायूस न हों। उनका परिवार चौ. बहादुर सिंह के अधूरे सपनों को पूरा करेगा। शनिवार को [...] The post पुण्यतिथि पर पूर्व शिक्षा मंत्री चौ. बहादुर सिंह को दी श्रद्धांजलि appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:50 am

अयोध्या में श्रीराम के दर्शन को गई महिला की मौत

रेवाड़ी, 4 मई (हप्र) गांव संगवाड़ी की 65 वर्षीय महिला हरप्यारी देवी काे अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्रभु श्रीराम के दर्शन के दौरान परिसर में ही हृदयाघात हुआ और उनका निधन हो गया। वे भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व गांव संगवाड़ी के सरपंच रामसिंह छावड़ी की चाची थी। उनका पार्थिव शरीर [...] The post अयोध्या में श्रीराम के दर्शन को गई महिला की मौत appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:49 am

NEET UG Exam 2024: नीट यूजी प्रवेश परीक्षा आज, छत्‍तीसगढ़ के इन शहरों में 40 हजार स्‍टूडेंट देंगे एग्‍जाम

NEET UG 2024 Entrance Exam: शासकीय और निजी मेडिकल कालेजों में प्रवेश के लिए यूजी नीट प्रवेश परीक्षा देशभर में आज होगी। छत्‍तीसगढ़ में भी रायपुर सहित बिलासपुर, दुर्ग-भिलाई में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:49 am

फंदे पर लटका मिला किशोर का शव

फरीदाबाद, 4 मई (हप्र) फरीदाबाद के सेक्टर-23ए में एक 16 वर्षीय किशोर का शव घर में फंदे पर लटका मिला। किशोर 10वीं में फेल हो गया था। उसके परिजनों का कहना है कि कुछ व्यक्ति उसे परेशान कर रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा है। छानबीन जारी है और परिजनों [...] The post फंदे पर लटका मिला किशोर का शव appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:49 am

यूपी के दो वकीलों ने पसंदीदा उम्मीदवारों पर लगाया दो लाख रुपये का दांव

बदायूं, 5 मई . उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो वकीलों ने लोकसभा चुनाव लड़ने वाले अपनी पसंदीदा पार्टियों के उम्मीदवारों पर दो लाख रुपये का दांव लगाया है. उन्होंने उम्मीदवार की जीत के आधार पर एक-दूसरे को दो लाख रुपये देने का वादा किया है. वकीलों ने दस रुपये के स्टांप पेपर पर ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 10:49 am

सडक हादसे में कार चालक की मौत, कई घायल

पलवल, 4 मई (हप्र) नेशनल हाईवे-19 पर बघौला गांव के निकट हुई दुर्घटना में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, कई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। थाना गदपुरी में अज्ञात वाहन ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उत्तर प्रदेश के जिला [...] The post सडक हादसे में कार चालक की मौत, कई घायल appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:49 am

हरियाणा में 10 सीटों के लिए बनाए 19 हजार 812 मतदान केंद्र

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस चंडीगढ़, 4 मई हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने कहा कि लोकतंत्र में हर वोट का महत्व होता है, इसलिए प्रत्येक मतदाता का यह कर्तव्य बनता है कि वह एक दिन देश के नाम अवश्य करे। उन्होंने प्रदेश के लोगों से अपील की है कि 25 मई को होने वाले [...] The post हरियाणा में 10 सीटों के लिए बनाए 19 हजार 812 मतदान केंद्र appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:48 am

रिश्वत लेता एएसआई रंगे हाथ किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 4 मई (हप्र) थाना धौज थाने में तैनात पुलिस के एक एएसआई को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। लड़ाई-झगड़े के एक मामले में नाम हटाने के लिए ये रिश्वत मांगी गई थी। पीड़ित का कहना है कि पुलिस कर्मी उनको टॉर्चर [...] The post रिश्वत लेता एएसआई रंगे हाथ किया गिरफ्तार appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:48 am

साइबर ठगी के 10 आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत, 4 मई (हप्र) ऑनलाइन एप के माध्यम से ट्रेडिंग व आईपीओ खरीद के नाम पर युवक से 14.65 लाख रुपये हड़पने के मामले में 10 साइबर ठगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से 2.70 लाख रुपये और 10 मोबाइल बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपी मध्यप्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड और हरियाणा के [...] The post साइबर ठगी के 10 आरोपी गिरफ्तार appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:48 am

मां ओमवती एजुकेशन सिटी में ‘एआई’ पर सेमिनार

होडल (निस) : मां ओमवती कालेज में आर्टिफिशल इंटेलीजेन्स पर एक दिवसीय राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि प्रो. दिव्या मल्हान, (आईएमएसएआर, एमडीयू रोहतक), डा. निहाल सिंह चाहर (सीओई, सीआरएसयू जींद) तथा हरी मुकुल सागर एआई एक्सपर्ट एवीएम इंफोरटेक थे। कार्यक्रम का शुभारंभ कालेज चेयरमैन जेबी गोयल द्वारा सरस्वती प्रतिमा पर दीप [...] The post मां ओमवती एजुकेशन सिटी में ‘एआई’ पर सेमिनार appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:47 am

हरियाणा में गठबंधन प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगी ‘आप’

चंडीगढ़, 4 मई (ट्रिन्यू) आम आदमी पार्टी (आप) के नेता हरियाणा में भी लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार करेंगे। पार्टी की ओर से जारी की गई स्टार प्रचारकों की सूची में जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया का भी नाम शामिल है। कुरुक्षेत्र संसदीय सीट पर आप प्रदेशाध्यक्ष [...] The post हरियाणा में गठबंधन प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगी ‘आप’ appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:47 am

SIT की हिरासत में एचडी रेवन्ना, कथित तौर पर उनके इशारे पर महिला का किया गया था अपहरण - ThePrint Hindi

SIT की हिरासत में एचडी रेवन्ना, कथित तौर पर उनके इशारे पर महिला का किया गया था अपहरण ThePrint Hindi पूर्व पीएम देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस की SIT ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने खारिज की थी जमानत याचिका Jansatta देवेगौड़ा का बेटा एसआईटी हिरासत में Divya Himachal अपहरण के मामले में एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार, अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट ने की खारिज Aaj Tak

गूगल न्यूज़ 5 May 2024 10:46 am

फेमस ब्यूटी क्वीन की रेस्तरां में गोली मारकर हत्या, इंस्टाग्राम पोस्ट ने बताई कातिलों को लोकेशन

इक्वाडोर की एक ब्यूटी क्वीन, जो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी थी, की एक रेस्तरां में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, इक्वाडोर की ब्यूटी लैंडी पर्रागा गोयबुरो का संबंध एक कुख्यात गिरोह के सरगना के साथ था.

आज तक 5 May 2024 10:45 am

एक्टर राकेश बेदी की पत्नी के साथ हुआ साइबर फ्राॅड, खाते से निकाले 4.98 लाख रुपये

उन्होंने इसकी शिकायत मुबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:45 am

जम्मू-कश्मीर के रामबन में फिर भूस्खलन, रास्ता हुआ जाम, देखें100 शहर 100 खबर

जम्मू-कश्मीर के रामबन में फिर पहाड़ दरक गए. भूस्खलन और पत्थर गिरने के कारण जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे बंद हो गया. वीडियो में पत्थर गिरते नजर आये. वहीं, गुजरात के कच्छ में अचानक एक बड़ा विंडमिल गिर गया. घटना का वीडियो वायरल हुआ. देखें 100 शहर 100 खबर.

आज तक 5 May 2024 10:44 am

Bilaspur News: बिलासपुर में भीषण गर्मी को देखते हुए करना होगा जतन, गर्मी के मौसम में ले संतुलित भोजन

विशेषज्ञों के मुताबिक यदि समर के मौसम में भोजन का चुनाव सावधानी से करे तो बीमारी तो दूर रहेगी, साथ ही शरीर को भी इस कड़े मौसम में भी सभी पोषक तत्व आसानी से मिलेगा।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:43 am

काम की खबर: बोर्ड परीक्षा में फेल विद्यार्थियों साल नहीं होगा खराब, मिलेगा एक और मौका, जानें क्‍या है प्रोसेस

बोर्ड परीक्षा में फेल विद्यार्थी ओपन बोर्ड की परीक्षा देकर पास हो सकते हैं। इसके लिए आज आवेदन किया जा सकता है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:40 am

नुपूर शर्मा, राजा सिंह... टारगेट पर हिंदू नेता, हत्या की साजिश रचने वाले मौलवी को गुजरात पुलिस ने किया अरेस्ट - NBT नवभारत टाइम्स (Navbharat Times)

नुपूर शर्मा, राजा सिंह... टारगेट पर हिंदू नेता, हत्या की साजिश रचने वाले मौलवी को गुजरात पुलिस ने किया अरेस्ट NBT नवभारत टाइम्स (Navbharat Times) गुजरात के सूरत से मौलवी गिरफ्तार, हिंदू नेता की हत्या का बना रहा था प्लान; पाकिस्तान से मंगाए थे हथियार Aaj Tak PAK से मंगवाए हथियार, निशाने पर थे हिंदू नेता... गुजरात से मौलवी को किया गया गिरफ्तार Jansatta नूपुर शर्मा, टी राजा सिंह, सुरेश चव्हाणके समेत 4 की गर्दन काट दो: मौलवी अबू बकर को मिला पाकिस्तान-नेपाल से हुक्म, पैगंबर के अपमान की पिलाई घुट्टी ऑपइंडिया

गूगल न्यूज़ 5 May 2024 10:34 am

नुपूर शर्मा, राजा सिंह... टारगेट पर हिंदू नेता, हत्या की साजिश रचने वाले मौलवी को गुजरात पुलिस ने किया अरेस्ट

Gujarat Police Arrested Maulvi: गुजरात पुलिस ने हिंदू नेताओं की हत्या साजिश रचने के आरोप में एक मौलवी को अरेस्ट किया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि 27 साल के इस मौलवी के निशाने पर देश के कई बड़े हिंदू नेता थे। इनमें नूपुर शर्मा और टी राजा सिंह का नाम भी शामिल है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 10:34 am

CBSE Result 2024 : 10वीं, 12वीं के रिजल्ट की तारीख का हुआ ऐलान!

CBSE Result 2024 Date : नई दिल्ली। सीबीएसई 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा परिणाम माध्यमिक शिक्षा बोर्ड या सीबीएसई जल्द ही घोषित करेगा। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, सीबीएसई कक्षा 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा परिणाम 20 मई के बाद घोषित किए जाएंगे। 10वीं एवं 12वीं के लिए सीबीएसई बोर्ड के परीक्षा परिणाम 20 मई 2024 के […] The post CBSE Result 2024 : 10वीं, 12वीं के रिजल्ट की तारीख का हुआ ऐलान! appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 5 May 2024 10:31 am

लोकसभा चुनाव के बीच गर्माया आरक्षण का मुद्दा, सरकार और विपक्ष में भीषण टक्कर

देश में चुनाव है और जिन मुद्दों पर हंगामा है उसमें सबसे ऊपर है- संविधान और संविधान से छेड़छाड़ के आरोपों के साथ आरक्षण से छेड़छाड़ का आरोप. चाहे जातीय जनगणना की बात हो, मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा हो या फिर OBC आरक्षण की मांग, इन सभी पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आर पार की जंग छिड़ी है. देखें वीडियो.

आज तक 5 May 2024 10:30 am

कुश्ती में स्वर्ण पदक विजेता राजबाला सम्मानित

फतेहाबाद (हप्र) ग्राम पंचायत भोडियाखेड़ा द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर पदक हासिल करने वाली महिला खिलाड़ियों व 12वीं की परीक्षा में मेरिट की सूची में आने वाली लड़कियों के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, भोडियाखेड़ा में आयोजित कार्यक्रम में कुश्ती खेल में स्वर्ण पदक विजेता राजबाला पुत्री विजयपाल को एक [...] The post कुश्ती में स्वर्ण पदक विजेता राजबाला सम्मानित appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:29 am

देश की खुशहाली व तरक्क ी भाजपा शासन में ही संभव : रणजीत सिंह

हिसार 4 मई (हप्र) हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। उन्होंने शनिवार को अपने प्रचार अभियान को गति देते हुए हांसी व बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा करके वोट मांगे और केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने में सहयोग की अपील की। [...] The post देश की खुशहाली व तरक्क ी भाजपा शासन में ही संभव : रणजीत सिंह appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:29 am

सिंथेटिक ड्रग्स क्या होती है और दुनियाभर के लिए ये कितनी बड़ी समस्या बन रही है?

हाल ही में प्रकाशित हुई एक रिपोर्ट के अनुसार 2022 में एक लाख आठ हज़ार लोगों की सिंथेटिक ड्रग्स के ओवरडोज़ के कारण मौत हुई. अमेरिका ही नहीं बल्कि कनाडा भी शक्तिशाली सिंथेटिक ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है. इस सप्ताह दुनिया जहान में हम यही समझने की कोशिश करेंगे कि सिंथेटिक ड्रग्स या ओपियोइड्स दुनियाभर के लिए कितनी बड़ी समस्या हैं?

बीबीसी हिंदी 5 May 2024 10:29 am

पलक गोयल बनी क्लब की प्रधान

यमुनानगर (हप्र) आल इंडिया लीनस क्लब की और यमुनानगर के निजी होटल में शनिवार को जिला स्तर पर टीम का गठन किया गया, जिसमें पलक गोयल को जिला इंस्टॉल्ड टीम का प्रधान, रितिका जैन को महासचिव, पूनम गोयल को खजांची और शीना गोयल को पीआरओ नियुक्त किया गया। कार्यक्रम में चंडीगढ़, कैथल क्लब टीम की [...] The post पलक गोयल बनी क्लब की प्रधान appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:29 am

डिजिटल मीडिया के टूल्स सीखना समय की जरूरत : डाॅ. अमित सांगवान

रोहतक, 4 मई (हप्र) डिजिटल मीडिया के टूल्स सीखना समय की जरूरत है। मीडिया विद्यार्थियों को टेक्नोलॉजी के साथ जुड़ना होगा। विशेष रूप से कंटेंट क्रिएशन में टेक्नोलॉजिकल टूल्स के महत्व को रेखांकित करते हुए मीडिया विशेषज्ञ चौ. देवी लाल विश्वविद्यालय के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के अध्यक्ष डाॅ. अमित सांगवान ने ये परामर्श महर्षि [...] The post डिजिटल मीडिया के टूल्स सीखना समय की जरूरत : डाॅ. अमित सांगवान appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:28 am

Diet In Fever: बुखार होने पर इन चीजों को खाने से मिलती है राहत

Diet In Fever: बुखार होने पर शरीर कमजोर और गर्म हो जाता है। ऐसे वक्त में जरूरी कि डाइट का पूरा ध्यान रखा जाए। जिससे बुखार को उतरने में मदद मिले। वायरल फीवर में डाइट में मामले में ये सावधानी जरूरी है।

लाइव हिन्दुस्तान 5 May 2024 10:28 am

बालटाल में 29 जून को आयोजित होगा भंडारा

कैथल (हप्र) बर्फानी सेवा मंडल कैथल शाखा ढांड के प्रधान एवं समाजसेवी रामचंद्र जडौला की अध्यक्षता में नयी अनाज मंडी ढांड में बैठक संपन्न हुई, जिसमें हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अमरनाथ यात्रा के दौरान बालटाल (जम्मू कश्मीर) में शिव भक्त श्रद्धालुओं के लिए आगामी 29 जून को आयोजित किए जाने वाले 30वें [...] The post बालटाल में 29 जून को आयोजित होगा भंडारा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:28 am

मंदिर के सामने खड़े ऑटो में मिली दो दिन की बच्ची

सोनीपत, 4 मई (हप्र) गांव राई में ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जन्म से महज दो से तीन दिन बाद ही मासूम को मरने के लिए बेसहारा छोड़ दिया गया। नवजात को गांव राई के शिव मंदिर के सामने खड़े एक ऑटो में चालक की सीट पर लिटाया गया था। समय [...] The post मंदिर के सामने खड़े ऑटो में मिली दो दिन की बच्ची appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:28 am

'रायबरेली भी जीते तो वो हमें...', राहुल गांधी के दो सीट से चुनाव लड़ने पर क्या बोली वायनाड की जनता?.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

'रायबरेली भी जीते तो वो हमें...', राहुल गांधी के दो सीट से चुनाव लड़ने पर क्या बोली वायनाड की जनता?.. दैनिक जागरण (Dainik Jagran) 'राजनीति की कोई भी शक्‍ति...', अमेठी से टिकट न मिलने पर बोले रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर लिखा भावुक पोस्‍ट News18 हिंदी रायबरेली से जीतने पर वह हमें... : राहुल गांधी के नामांकन पर वायनाड के लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट NDTV India

गूगल न्यूज़ 5 May 2024 10:28 am

टायर शोरूम में लगी आग, कई मशीनें जलकर राख

शाहाबाद मारकंडा, 4 मई (निस) शनिवार अलसुबह साढ़े 12 बजे बस स्टैंड के सामने शार्ट सर्किट होने से सैनी टायर शोरूम व गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग फैलने लगी और कुछ ही मिनटों में आग ग्राउंड फ्लोर व पहली मंजिल में फैल गई और विकराल रूप धारण कर लिया। इस भीषण [...] The post टायर शोरूम में लगी आग, कई मशीनें जलकर राख appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:27 am

‘अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रही है कांग्रेस’

राजेश शर्मा/राजेश नागर फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 4 मई कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा द्वारा आयोजित बल्लभगढ़ विजय संकल्प रैली में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार को कांग्रेस पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हालात ऐसे हो गए हैं कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में अपना अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रही है। मनोहर लाल ने कांग्रेस [...] The post ‘अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रही है कांग्रेस’ appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:27 am

प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी बने युवा मोर्चा के रोहतक जिला प्रभारी

बहादुरगढ़, 4 मई (निस) भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी को युवा मोर्चा द्वारा जिला रोहतक का प्रभारी नियुक्त किया गया है। युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष योगेंद्र शर्मा द्वारा हरियाणा में युवा मोर्चा के जिला प्रभारियों की नियुक्ति में प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी को रोहतक का जिला प्रभारी नियुक्त किया गया [...] The post प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी बने युवा मोर्चा के रोहतक जिला प्रभारी appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:26 am

मतदाता सेल्फी अपलोड कर ड्रॉ में जीत सकते हैं नकद इनाम

रोहतक, 4 मई (निस) प्रदेश में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय द्वारा एक नई पहल की गई है। इस पहल में स्कूली बच्चों को जोड़ा गया है और उन्हें नकद इनाम से पुरस्कृत किया जाएगा। इस बारे में जिला निर्वाचन अधिकारी अजय [...] The post मतदाता सेल्फी अपलोड कर ड्रॉ में जीत सकते हैं नकद इनाम appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:26 am

गवर्नर हाउस में 'कांड', 90 की उम्र में शादी... एनडी तिवारी के इस 'सेक्स स्कैंडल' ने देश में ला दिया था भूचाल

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल और अपहरण कांड में कार्रवाई करते हुए एसआईटी ने जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस भेजे जाने की तैयारी है. रेवन्ना कांड की तरह एनडी तिवारी के सेक्स स्कैंडल से भी देश भर में हंगामा बरपा था.

आज तक 5 May 2024 10:25 am

भाजपा किसानों की सबसे बड़ी दुश्मन हक मांगने पर बरसाती है लाठियां

रोहित जैन/निस कालांवाली, 4 मई सिरसा संसदीय सीट से कांग्रेस नेता और इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस ने महालक्ष्मी योजना के तहत गरीब परिवार की एक-एक महिला को 1 लाख रुपये प्रतिवर्ष देने का संकल्प लिया है।  कुमारी सैलजा ने शनिवार को कालांवाली विधानसभा क्षेत्र के गांवों अहमदपुर, मीरपुर, झोपड़ा, [...] The post भाजपा किसानों की सबसे बड़ी दुश्मन हक मांगने पर बरसाती है लाठियां appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:23 am

प्रदेश में 2 लाख पद खाली, फिर भी सरकार ने नहीं की नियमित भर्ती

नारायणगढ़, 4 मई (निस) प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर ने शनिवार को गांव लाहा, फिरोजपुर, चेची माजरा, संगरानी, राउ माजरा, नबीपुर व डैहर में जनसभाएं की और अम्बाला लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी वरूण मुलाना के पक्ष में मतदान करने की अपील की। रामकिशन गुज्जर व उनके भाई बिरेन्द्र सिंह गुज्जर व [...] The post प्रदेश में 2 लाख पद खाली, फिर भी सरकार ने नहीं की नियमित भर्ती appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:22 am

प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर जनता को पूरा भरोसा

करनाल, 4 मई (हप्र) मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी नायब सिंह सैनी की पत्नी सुमन सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर जनता को पूरा विश्वास है और देश और प्रदेश की जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। सुमन सैनी ने [...] The post प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर जनता को पूरा भरोसा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:22 am

नाटो देश फ्रांस ने यूक्रेन में पहली बार भेजी अपनी सेना, क्या मैक्रों ने पार कर दी लाल रेखा? यूरोप पर मंडराया जंग का खतरा

नाटो के सदस्य फ्रांस से भेजे गए सैनिकों की टुकड़ी यूक्रेनी सेना को डोनबास में रूस के खिलाफ युद्ध में मदद करेगी। फ्रांस के इस फैसले से रूस का भड़कना तय है। पुतिन ने पहले ही कहा है कि नाटो देश की सेना के यूक्रेन में आने को वह रूस के खिलाफ सीधा युद्ध मानेंगे।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 10:22 am

दिल्ली मेट्रो में लड़के के साथ गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर बताई पूरी आपबीती

दिल्ली मेट्रो में एक नाबालिक लड़के के साथ यौन उत्पीड़न का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। येलो लाइन पर लड़के के साथ एक शख्स ने उत्पीड़न किया और स्टेशन पर भी उसका पीछा किया। लड़के ने सोशल मीडिया पर आपबीती बताई।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 10:21 am

आदर्शपाल बने आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक

जगाधरी, 4 मई (निस) आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री आदर्श पाल सिंह जगाधरी को पार्टी की तरफ से स्टार प्रचारक बनाया गया। पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी विपुल देव द्वारा शनिवार को हरियाणा प्रदेश के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई। आदर्शपाल को यह महत्वपूर्ण दायित्व देने पर जगाधरी विधानसभा के [...] The post आदर्शपाल बने आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:21 am

New Highway in Haryana: हरियाणा में जल्द बनेंगे 3 नए फॉरलेन एक्सप्रेसवे, यहां जानें कहां-कहां से होकर गुजरेंगे ये नए हाईवे

New Highway in Haryana: हरियाणा को जल्द ही 3 और नए हाईवे मिलने जा रहे हैं, इन 3 राजमार्गों का निर्माण भारतमाला परियोजना के तहत किया जाएगा। बता दें कि ये हाइवे पानीपत से डबवाली हिसार से रवाड़ी और अंबाल से दिल्ली के बीच बनेंगे, केंद्र ने इन 3 राष्ट्रीय राजमर्गो के प्रस्तावों को मंजूरी […] The post New Highway in Haryana: हरियाणा में जल्द बनेंगे 3 नए फॉरलेन एक्सप्रेसवे, यहां जानें कहां-कहां से होकर गुजरेंगे ये नए हाईवे appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 5 May 2024 10:21 am

इंडिया गठबंधन जीतेगा सभी 10 सीटें, एक ही हैं अभय-जिंदल

यमुनानगर, 4 मई (हप्र) चुनाव प्रचार अभियान धीरे-धीरे तेज हाे रहा है। कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने कांसेपुर क्षेत्र में जनसभा की और अपनी नीतियों के बारे में लोगों को बताया। इस दौरान रादौर से कांग्रेस विधायक बिशनलाल सहित अन्य नेता उनके साथ रहे। मीडिया से बातचीत करते हुए [...] The post इंडिया गठबंधन जीतेगा सभी 10 सीटें, एक ही हैं अभय-जिंदल appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 5 May 2024 10:20 am

पीएम मोदी को बिहार में मिला एक 'शुभ संकेत', अब तीसरे फेज के चुनाव के लिए फुल फॉर्म में बीजेपी

Bihar Loksabha Election News : बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक शुभ संकेत मिला है। इस शुभ संकेत के बाद भारतीय जनता पार्टी भी फुल फॉर्म में दिख रही है। पीएम मोदी को ये शुभ संकेत बिहार में मिला है। इसको लेकर अब बीजेपी तीसरे चरण के चुनाव के लिए पूरा दमखम दिखा रही है।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 10:20 am

J-K में सैन्य वाहनों पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद; सर्च ऑपरेशन तेज

जम्मू कश्मीर के पुंछ में पुलवामा जैसा आतंकी हमला हुआ. यहां वायुसेना के काफिले को आतंकियों ने निशाना बनाया. हमले में एक जवान शहीद हो गया जबकि 4 घायल हो गए. सेना ने पूरा इलाका घेर लिया है. पूरे इलाके को घेरते हुए सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया है. देखें ये वीडियो.

आज तक 5 May 2024 10:20 am

Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में 11 माह की बच्ची की मौत, शरीर पर लाल चकत्तों के निशान

कोलार इलाके में एक निर्माणाधीन मकान में माता-पिता के साथ रहती थी बच्ची। रात में मां ने दूध पिलाकर सुलाया, सुबह बेसुध मिली।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:19 am

28 साल पहले रचाई शादी, पत्नी तान्या संग कैसा है बॉबी देओल का रिश्ता? एक्टर ने बताया सच - Aaj Tak

28 साल पहले रचाई शादी, पत्नी तान्या संग कैसा है बॉबी देओल का रिश्ता? एक्टर ने बताया सच Aaj Tak ढाई किलो का हाथ! जब सनी पाजी के एक घूसे ने गाड़ी के शीशे को कर दिया था CRACK Jansatta द ग्रेट इंडियन कपिल शो: बॉबी और सनी देओल से ज्यादा रोमांटिक हैं धर्मेंद्र, भाइयों ने मिलकर खोली पापा की पोल NBT नवभारत टाइम्स (Navbharat Times) Sunny Deol: क्या डेब्यू फिल्म की शूटिंग में घबराए हुए थे सनी देओल? अभिनेता ने कपिल के शो पर खोला राज अमर उजाला

गूगल न्यूज़ 5 May 2024 10:16 am

10 पैसे का शेयर 22 रुपये के पार... 5 साल में किया ऐसा कमाल, एक लाख लगाने वाले बने करोड़पति!

Crorepati Stock: शेयर बाजार निवेशकों के लिए राज रेयॉन इंडस्ट्रीज का शेयर (Raj Reyon Industries Share) कम समय में ही मल्टीबैगर साबित हुए हैं और इसने एक लाख रुपये लगाने वालों को करोड़पति बना दिया है.

आज तक 5 May 2024 10:16 am

Ujjain News: सहेली के साथ आया बाॅयफ्रेंड तो मां ने बेटी को डांटा, इंदौर से उज्‍जैन आकर होटल की छत से कूदी

पुलिस के अनुसार इस घटना के बाद छात्रा को उपचार के लिए उसके स्वजन जिला अस्पताल से रैफर करवाकर इंदौर ले गए।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:15 am

Morena News: रिश्वतखोर पटवारी पर EOW में एफआईआर, डायवर्सन के एवज में SDM के नाम पर मांगी रिश्वत

जमीन के डायवर्सन के लिए रिश्वत की मांग करने वाले पटवारी के खिलाफ ईओडब्ल्यू में एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही उसकी पदस्थापना से लेकर अब तक की उसकी संपत्ति की जानकारी भी निकाली जा रही है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:14 am

खडगे-राहुल समेत कई नेताओं ने सेना के काफिले पर हमले की निंदा की

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर में वायु सेना के वाहन पर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हुए इसे कायरतापूर्ण कार्रवाई बताया और कहा कि इस तरह के हमलों के खिलाफ हम एकजुट हैं

देशबन्धु 5 May 2024 10:13 am

यूपी क्रिक्रेट एसोसिएशन और इकाना स्‍टेडियम के मैनेजर को लोकायुक्‍त का नोटिस, जानिए आखिर क्‍या है वजह

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम के मैनेजर और यूपी क्र‍िकेट एसोसिएशन पर एक वकील ने आरोप लगाए हैं। कहा गया है कि यहां हुए हर मैच में सभी काम एक ही वेंडर को दिए गए हैं इसलिए वर्ल्ड कप के मैच में वेंडर्स के चयन की प्रक्रिया और भुगतान की विजिलेंस से जांच की जाए।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 10:10 am

पीएम मोदी की आज यूपी में दो रैली, रामनगरी अयोध्या में साधेंगे सियासी समीकरण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ इटावा में एक रैली को संबोधित करेंगे

देशबन्धु 5 May 2024 10:09 am

पुंछ में आतंकवादियों की तलाश के लिए व्यापक अभियान शुरू

जम्मू, 5 मई . जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायु सेना के काफिले पर आतंकवादी हमले के बाद रविवार को जिले के कई इलाकों में सुरक्षाबलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया. आतंकवादियों का पता लगाने के लिए रविवार सुबह शुरू हुए व्यापक तलाशी अभियान की निगरानी जीओसी, डीआईजी और पुंछ जिले के एसएसपी ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 10:08 am

Amethi News: ‘मैं कोई नौकरी नहीं कर रहा गांधी परिवार की’, जानिए स्मृति ईरानी के खिलाफ लड़ रहे केएल शर्मा ने क्यों कहा ऐसा

किशोरी लाल शर्मा ने समाचार एजेंसी ANI को दिए बयान में दावा किया कि वे इस बार स्मृति ईरानी को हराने जा रहे हैं।

दैनिक जागरण 5 May 2024 10:07 am

प्रज्ज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न केस में जेडीएस विधायक गिरफ्तार

कर्नाटक में प्रज्ज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रही एसआईटी ने जेडीएस विधायक और प्रज्ज्वल के पिता एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। समझा जाता है कि हासन से एनडीए प्रत्याशी और एचडी रेवन्ना का बेटा प्रज्ज्वल रेवन्ना अब सरेंडर कर सकता है।

सत्य हिंदी 5 May 2024 10:04 am

झारखंड : लोकसभा चुनाव में मंडल डैम का मुद्दा उठा, पक्ष-विपक्ष ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

गढ़वा (झारखंड), 5 मई . लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. चुनाव के दौरान मंडल डैम का मुद्दा उभरकर सामने आया है. इसको लेकर पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इंडिया गठबंधन के नेता ने मंडल डैम का पीएम मोदी द्वारा झूठा शिलान्यास करने का ... Read more

डेली किरण 5 May 2024 10:03 am

Gwalior News: गर्मी की छुट्टियों में ट्रेनों में मारामारी, 72 बर्थ के स्लीपर कोच में 200 तक यात्री

गर्मी का सीजन शुरू होते ही रेलवे द्वारा जमकर वेटिंग टिकट जारी किए जाते हैं। यह सिर्फ राजस्व वसूली का एक तरीका है। गर्मी के सीजन में यात्री भी टिकट काउंटर से ही टिकट लेना पसंद करते हैं, क्योंकि काउंटर से जारी वेटिंग टिकट पर यात्रा की जा सकती है।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:56 am

Explained: चुनावी रण में योगी ने छेड़ा 'जजिया कर' का जिक्र, ये मुगलिया टैक्स क्या था, किसने लगाया था? जानिए सबकुछ

Who Imposed Jizya Tax In India: जजिया एक सालाना टैक्स सिस्टम था, जो मुस्लिम शासक गैर-मुस्लिम लोगों से वसूला करते थे। शुरुआती दौर में जजिया कर सिर्फ सक्षम लोगों से ही लिया जाता था, लेकिन बाद में सभी गैर-मुस्लिम लोगों से यह टैक्स जबरन वसूल किया जाने लगा। गैर-मुस्लिम लोग इसे अपने अपमान के तौर देखते थे।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 9:55 am

पंजाब: बेअदबी के आरोप में 19 साल के लड़के को पीटकर मार डाला, पिता बोले- मानसिक रूप से था बीमार

पंजाब के फिरोजपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां गुरुद्वारे में कथित तौर पर श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने के आरोप में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवक की उम्र 19 वर्ष थी।

नव भारत टाइम्स 5 May 2024 9:55 am

कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल बोले- मैं गांधी परिवार का नौकर नहीं, यहां का नेता हूं

कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि बड़ी बात बोल रहा हूं कि मैं यहां गांधी परिवार की नौकरी नहीं कर रहा हूं, मैं यहां का नेता हूं। मैं यूथ कांग्रेस में साल 1983 में अमेठी आया था। मैं कांग्रेस से कोई तनख्वाह नहीं लेता हूं। बल्कि विशुद्ध रूप से नेता हूं। मैं जब अमेठी आया था तब इनसे बहुत बड़ी हैसियत रखता था। लेकिन, जिसको जैसे संस्कार मिलते हैं उसको वे वैसे ही प्रदर्शित करता है।

खास खबर 5 May 2024 9:52 am

संदेशखाली मामले की फिर क्यों हो रही है चर्चा, टीएमसी और बीजेपी के क्या हैं दावे

तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी किया था. इस वीडिया में दावा किया गया है कि 'बीजेपी नेता शुभंदे अधिकारी ने संदेशखाली की साज़िश रची थी.' इस पर बीजेपी का भी बयान आया है.

बीबीसी हिंदी 5 May 2024 9:51 am

जब शशि कपूर पर बुरी तरह भड़क गए थे गांव वाले, गाड़ी का शीशा तोड़कर पकड़ लिया कॉलर

शेखर सुमन ने अपने करियर की शुरुआत शशि कपूर की फिल्म उत्सव से की थी. हाल में उन्होंने फिल्म के दौरान शशि कपूर के साथ हुई एक घटना के बारे में बताया.

NDTV इंडिया 5 May 2024 9:51 am

मटके का पानी रहेगा फ्रिज जैसा ठंडा, वायरल वीडियो में महिला ने बताई कमाल का ट्रिक

मटके के पानी को ठंडा करने की ट्रिक दिखा रहा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला बता रही हैं कि, कैसे आप मटके के पानी को एकदम कूल कर सकते हैं.

NDTV इंडिया 5 May 2024 9:51 am

World's Oldest Living Man: ये है दुनिया का सबसे बुजुर्ग शख्स, जानें क्या है 111 साल तक जिंदा रहने का राज

World oldest man : दुनिया में एक ऐसा ही शख्स है, जिसने सबसे ज्यादा उम्र के जीवित शख्स का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस बुजुर्ग आदमी का नाम जॉन टिनिसवुड है.

NDTV इंडिया 5 May 2024 9:50 am

Indore News: टिंडर एप चलाते हैं तो हो जाएं सावधान, ऑनलाइन दोस्ती कर युवकों को लूट रही युवतियां

इंदौर में टिंडर एप के जरिए दोस्‍ती कर युवकों से लूट के मामले सामने आए हैं। बीते दो माह में इस तरह के 6 मामले सामने आ चुके हैं।

दैनिक जागरण 5 May 2024 9:50 am

पौष्टिकता की चाह में बीमारियां न्यौतना

खाना पौष्टिक हो इससे अच्छा कुछ नहीं, लेकिन इस बात पर इतना जोर नहीं होना चाहिये कि पौष्टिकता की चाह मनोरोग बन जाये। The post पौष्टिकता की चाह में बीमारियां न्यौतना appeared first on Naya India .

नया इंडिया 5 May 2024 9:48 am

Bajaj जल्द लांच करेगी दुनिया की पहली सीएनजी मोटरसाइकिल,जाने क्या कुछ मिलेगा खास

Bajaj जल्द लांच करेगी दुनिया की पहली सीएनजी मोटरसाइकिल,जाने क्या कुछ मिलेगा खास

समाचार नामा 5 May 2024 9:45 am