SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

30    C

Gwalior News: रिश्तों का खून...नाबालिग भतीजी से फूफा ने किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तब पता लगा

गिरवाई इलाके में भी दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है। इसमें नाबालिग भतीजी से उसके फूफा ने दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तब स्वजनों को पता लगा। इस मामले में गिरवाई थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

दैनिक जागरण 6 May 2024 8:18 am

Gwalior Crime News: जेल में बंद था पति, जमानत कराने के बहाने हवलदार ने पत्नी से की ज्यादती, एफआइआर होते ही निलंबित

हत्या के प्रयास के मामले में जेल में बंद आरोपित की पत्नी के साथ गिजौर्रा थाने में पदस्थ हवलदार गब्बर सिंह शिरोमणि ने दुष्कर्म किया। उसने महिला के पति को जमानत दिलाने का आश्वासन देकर दोस्ती की। फिर मिलने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया।

दैनिक जागरण 6 May 2024 8:10 am

क्या है निज्जर की हत्या के लिए कनाडा में पकड़ा गया KKK ग्रुप, लॉरेंस गैंग से क्या है कनेक्शन... ट्रूडो सरकार भारत से जोड़ने की कोशिशों में क्यों है जुटी

निज्जर की हत्या के आरोप में 22 साल के करन बरार, 22 साल के कमलप्रीत सिंह और 28 साल के करनप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया गया है. इन तीनों के नाम के इनिशियल K से शुरू होने की वजह से इन्हेंK ग्रुप कहा जा रहा है.ये सभी भारतीय हैं, जो कनाडा के एडमॉन्टन में रह रहे थे.

आज तक 6 May 2024 8:10 am

अमेरिका के कैलिफोर्निया में 9 खरब रुपये की लागत से तैयार हुआ पुल, लोगों ने उड़ाया मजाक, जानें क्या है मामला

अमेरिका के कैलिफोर्निया में 11 बिलियन डॉलर की लागत से बना एक पुल लोगों के लिए मजाक का विषय बना गया है. ये पुल बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट का एक छोटा सा हिस्सा है.

आज तक 6 May 2024 8:08 am

Petrol Diesel Price Today: देश भर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव, जानें कहां हुआ महंगा और कहां सस्ता

Petrol Diesel Price 6 May 2024: अगर देश के महानगरों की बात करें तो आज राजधानी दिल्ली सहित मुंबई और कोलकाता में पेट्रोल और डीजल के भाव में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

NDTV इंडिया 6 May 2024 8:08 am

NEET UG 2024: बायोलाजी व बाटनी सरल, फिजिक्स, केमेस्ट्री के सवाल कठिन

परीक्षा हाल से निकले परीक्षार्थियों ने कहा कि पर्चा औसत रहा। बायोलाजी व बाटनी सरल और फिजिक्स, केमेस्ट्री के सवाल कठिन थे।

दैनिक जागरण 6 May 2024 8:07 am

Raipur Weather: भीषण गर्मी के बीच रायपुर में बदला मौसम का मिजाज, सुबह से छाए बादल, इन इलाकों में हो सकती है बारिश

Raipur Weather: राजधानी में सोमवार को बादल आंशिक रूप से छाए रहेंगे और अधिकतम और न्यूनतम तापमान में मामूली गिरावट होने के संकेत हैं। वहीं प्रदेश के एक दो स्थानों पर बहुत हल्की वर्षा होने के आसार हैं।

दैनिक जागरण 6 May 2024 8:05 am

Bhopal Crime News: आरजीपीवी में जूनियर छात्र पर जानलेवा हमला, एक गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर मुख्य आरोपित नितिन भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया है

दैनिक जागरण 6 May 2024 8:05 am

Gwalior News: हाई अलर्ट बना मजाक: अब कारोबारी और महिला को लूटा, तीन दिन में पांच वारदातें

लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को मतदान है, इधर शहर में लुटेरे बेखौफ सड़कों पर घूम रहे हैं। हकीकत में बदमाशों ने ग्वालियर पुलिस और प्रशासन के अलर्ट की पोल खोलकर रख दी है।

दैनिक जागरण 6 May 2024 8:03 am

भारत जैसे देशों में बहुत सारे अवसर: अरबपति निवेशक वॉरेन बफे

भारतीय इक्विटी में निवेश करने वाले अमेरिका स्थित हेज फंड दूरदर्शी एडवाइजर्स के राजीव अग्रवाल ने उनसे दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था भारत में बर्कशायर की संभावनाओं के बारे में पूछा था.

NDTV इंडिया 6 May 2024 8:03 am

Breaking News Live: गाजा युद्ध के बीच इजरायल में अल जजीरा ऑफिस पर छापा, चैनल बैन

Breaking News Today Live Updates: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

क़्विंट हिन्दी 6 May 2024 8:00 am

सफेद जुराबों से लेकर शर्ट तक, सफेद कपड़ों से जिद्दी दाग निकालने के लिए आजमाएं ये टिप्स, किचन में पड़ी इन चीजों से 1 ही वॉश में चमक उठेंगे कपड़े

How to Whiten Clothes Socks Remove Stains : सफेद कपड़े और मोज़े जल्दी ही पीले पड़ जाते हैं और उन्हें आसानी से चमकाना भी मुस्किल हो जाता है. ऐसे में घर में रखी कुछ चीजों से इन्हें आसानी से साफ करने का तरीका मिल जाए तो इससे बेहतर क्या होगा.

NDTV इंडिया 6 May 2024 8:00 am

Signs of Intelligent People: बुद्धिमान व्यक्ति की पहचान होती हैं ये 8 आदतें, अगर आपमें हैं तो यकीनन आप हैं बाकी लोगों से ज्यादा स्मार्ट

Signs of Intelligent People: क्रिस्टल और फ्लुइड इंटेलिजेंस हम सबके नॉलेज, कॉन्सेप्ट, लॉजिक और रिजनिंग को समझने के आधार पर हमारे बीच फर्क साफ कर देता है. इन मानसिक क्षमताओं के आधार पर ही कोई शख्स स्मार्ट माना जाता है.

NDTV इंडिया 6 May 2024 8:00 am

Jabalpur Crime : बदमाश ने किया टहलने निकले किशोर पर चाकु से वार, हालत गंभीर

Jabalpur Crime : पेट, पीठ, कमर और घुटने में चाकू से एक के बाद एक कई वार किए और भाग निकला।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:57 am

महीनों से बॉटल में पैक नहीं, पिएं घर का बना ताजा इलेक्ट्रोलाइट ड्रिंक, जानें घर पर कैसे बनाएं इलेक्ट्रोलाइट ड्रिंक | Homemade Electrolyte Drink

Homemade Electrolyte Drink Recipe in Hindi: DIY स्पोर्ट्स ड्रिंक आपके लिए अधिक फायदेमंद और किफायती हो सकते हैं. आज हम आपको होममेड इलेक्ट्रोलाइट्स स्पोर्ट्स ड्रिंक की आसान रेसिपी बता रहे हैं, जो आपको एनर्जी से भर देगा और आपको फिट रहेगा.

NDTV इंडिया 6 May 2024 7:54 am

दूसरे की जगह बैठकर एक्जाम दे रहे थे MBBS स्टूडेंट, 10 लाख रुपये में किया था NEET पास कराने का सौदा

राजस्थान के भरतपुर में NEET परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. साथ ही परीक्षा में डमी कैंडिडेट समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरोह ने 10 लाख रुपये में NEET UG 2024 परीक्षा पास कराने का सौदा किया था...............

समाचार नामा 6 May 2024 7:54 am

प्रिंसिपल को पद से हटाया, 2 प्रोफेसर बर्खास्त, लाइब्रेरियन और सहायक प्रो. निलंबित

संगरुर, 5 मई (निस) नाभा के सरकारी रिपुदमन कॉलेज में बीए पार्ट वन की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में उच्च शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव ने दो प्रोफेसरों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। लाइब्रेरियन और एक सहायक प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया, जबकि कॉलेज के प्रिंसिपल को पद से हटाने [...] The post प्रिंसिपल को पद से हटाया, 2 प्रोफेसर बर्खास्त, लाइब्रेरियन और सहायक प्रो. निलंबित appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:54 am

जब सबसे कम हुआ था मतदान, इंदिरा गांधी को मिली बंपर जीत; वोटिंग बढ़ी तो हारी कांग्रेस

Lok Sabha Election History: 1962 में तीसरे लोकसभा चुनावों में भी 55.4 फीसदी मतदान हुआ था। यह दूसरा सबसे कम कम मतदान था। तब भी सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी फिर से चुनाव जीतने में सफल रही थी।

लाइव हिन्दुस्तान 6 May 2024 7:54 am

खांसी-जुकाम कहीं बन न जाए फेफड़ों में इंफेक्शन का कारण, इन लक्षणों से करें पहचान

Lungs Infection Symptoms: शरीर के बाकी अंगों की तरह फफड़ं का हेल्दी होना भी काफी जरूरी है। अगर आपको बार-बार खांसी हो रही है तो ये भी समस्या का कारण बन सकती है। यहां जानिए फेफड़ों में इंफेक्शन के लक्षण

लाइव हिन्दुस्तान 6 May 2024 7:54 am

सैनी समाज पूरी तरह से भाजपा के साथ : गुरनाम सिंह सैनी

कुरुक्षेत्र, 5 मई (हप्र) ओबीसी समाज से पहली बार हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाये जाने को अपना सौभाग्य मानते हुए नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा की सराहना करते हुए सैनी समाज सभा द्वारा घोषणा की गई है कि पूरा ओबीसी समाज भाजपा के साथ है। इसी मामले को लेकर रविवार को सैनी समाज सभा की मासिक बैठक [...] The post सैनी समाज पूरी तरह से भाजपा के साथ : गुरनाम सिंह सैनी appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:53 am

भरतपुर जिले में दो भाइयों के बीच जमीन को लेकर हुई लड़ाई

जानकारी के मुताबिक समंदर और उसके भाई सागन के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. सागन के पक्ष में उसका साधु सुखवीर पुत्र सौदान अपने बेटों व अन्य लोगों के साथ भरतपुर से कार लेकर उसरानी गांव आया और बीरपाल पर फायरिंग कर दी............

समाचार नामा 6 May 2024 7:53 am

खरड़ पहुंचा तरनदीप सिंह का शव, अमेरिका में हार्ट अटैक से हुयी थी मौत

मोहाली, 5 मई (हप्र) विदेश मंत्रालय की मंजूरी के बाद तरनदीप सिंह का शव रविवार को खरड़ पहुंचा, जहां उसका अंतिम संस्कार किया जायेगा। स्टडी वीजा पर अमेरिका गए खरड़ के रहने वाले 22 वर्षीय तरनदीप की मौत हो गई। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। वह अपने मां-बाप का इकलौता बेटा [...] The post खरड़ पहुंचा तरनदीप सिंह का शव, अमेरिका में हार्ट अटैक से हुयी थी मौत appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:53 am

Jabalpur News : वीएफजे देश की पहली पोलारिस व्हीकल बनाने वाली निर्माणी बन जाएगी

Jabalpur News : अमेरिकी वाहन निर्माता कंपनी के विशेषज्ञों की टीम आज नगर में, फैक्ट्री का करेगी दौरा

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:52 am

CG Lok Sabha Election Phase 3: तीसरे चरण में छत्‍तीसगढ़ की सात सीटाें पर थम गया प्रचार, सात मई को इनके भाग्‍य के होगा फैसला

CG Lok Sabha Election Phase 3: छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार पर पांच मई की शाम को विराम लग गया। तीसरे चरण के रण में सात मई को सात सीटों पर प्रदेश के 1.39 करोड़ मतदाता भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:52 am

इन स्टेप्स को फॉलो कर चेक कर सकेंगे 10वीं-12वीं का रिजल्ट, नोट करें Direct link

काउंसिल फॉर इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CISCE) बोर्ड, कक्षा 10वीं-12वीं का परिणामों की घोषणा करने जा रहा है. इन छात्रों का परिणाम सुबह 11 बजे आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. आइए रिजल्ट चेक करने का तरीका जानते हैं.

आज तक 6 May 2024 7:51 am

किसान की मौत के मामले में केस दर्ज

राजपुरा (निस) शनिवार को प्रदर्शनकारी किसान की मौत होने पर खेड़ी गंडिया पुलिस ने हरविंद्र सिंह हरपालपुर सहित दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जबकि हरविंद्र सिंह हरपालपुर ने अपने आप को बेकसूर बताया है। रिपोर्ट में गांव आकड़ी निवासी रेशम सिंह ने बताया कि [...] The post किसान की मौत के मामले में केस दर्ज appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:51 am

बेअदबी के आरोप में युवक की पीटकर हत्या

बठिंडा (निस) फिरोजपुर में शनिवार को एक गुरुद्वारे में हुई कथित बेअदबी की घटना के बाद 19 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि तल्ली गुलाम गांव के निवासी बख्शीश सिंह ने बंडाला गांव में स्थित गुरुद्वारे के परिसर में प्रवेश करने के बाद गुरु ग्रंथ साहिब के कुछ [...] The post बेअदबी के आरोप में युवक की पीटकर हत्या appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:51 am

दिल्ली से आयीं और मंत्री बना दी गयीं, खुड्डियां को विधायक चुनकर पछता रही जनता

डबवाली (लंबी), 5 मई (निस) बठिंडा से भाजपा उम्मीदवार परमपाल कौर मलूका ने रिश्ते में अपनी जेठानी बादल परिवार की बहू हरसिमरत कौर बादल के ‘राजनैतिक’ गुणों पर सवाल उठा दिए हैं। परमपाल कौर ने रविवार को लंबी हलके में भाजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन मौके पर मतदाताओं से रजवाड़ाशाही के गरूर को तोड़ने [...] The post दिल्ली से आयीं और मंत्री बना दी गयीं, खुड्डियां को विधायक चुनकर पछता रही जनता appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:50 am

MP News: भिंड-दतिया के पढ़े-लिखे छात्र चला रहे थे नकली नोट का कारोबार, झांसी में मशीन के साथ पकड़ा

झांसी पुलिस ने नकली नोट चलाने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमें भिंड और दतिया के दो-दो युवक शामिल हैं। इनसे ढाई लाख रुपये के 500-500 के नकली नोट और नोट छापने वाली मशीन भी जब्त की है।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:49 am

रेवन्ना सेक्स स्कैंडल में SIT के सामने चुनौती, हेल्पलाइन नंबर जारी होने के बावजूद आगे नहीं आ रहीं पीड़ित महिलाएं

जनता दल (सेक्युलर) के नेता प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कर्नाटक के कथित सेक्स स्कैंडल मामले में राज्य सरकार और एसआईटी के सामने कई चुनौतियां सामने आ रही हैं. एसआईटी ने वीडियो क्लिप से पहचाने गए कई पीड़ितों को शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आने को कहा है.

आज तक 6 May 2024 7:49 am

अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर हमला, कारों में तोड़फोड़

अमेठी, 6 मई . अमेठी में कांग्रेस पार्टी दफ्तर पर रविवार आधी रात के आसपास कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. उपद्रवियों ने बाहर खड़े कई वाहनों में तोड़फोड़ की और हंगामा मचाने के बाद भाग गए. इस घटना के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. घटना के बाद कांग्रेस जिला ... Read more

डेली किरण 6 May 2024 7:49 am

जाखड़ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए विधायकों ने नहीं किया था समर्थन : बाजवा

लुधियाना, 5 मई (निस) पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रताप सिंह बाजवा का कहना है कि भाजपा की पंजाब इकाई के प्रधान सुनील जाखड़ जब कांग्रेस में थे तो उनको यह वहम हो गया था कि कांग्रेस के अधिकांश विधायकों ने उनको मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपने मत दिये हैं। [...] The post जाखड़ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए विधायकों ने नहीं किया था समर्थन : बाजवा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:48 am

तेज़ी से फैल रहा है नया कोविड वैरिंट FLiRT, जानें इसके लक्षण और गंभीरता के बारे में सबकुछ

सीके बिड़ला अस्पताल (आर) में आंतरिक चिकित्सा के निदेशक राजीव गुप्ता के अनुसार, 'फ़्लर्ट', जो ओमिक्रॉन के जेएन.1 वंश से संबंधित है, तेजी से अमेरिका, ब्रिटेन, न्यूजीलैंड और दक्षिण कोरिया में पिछले वैरिएंट एरिस की जगह ले रहा है.

NDTV इंडिया 6 May 2024 7:48 am

बिट्टू ने युवाओं को दी सरकारी योजनाओं की जानकारी

लुधियाना, 5 मई (निस) लुधियाना लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू ने रमिंदर सिंह संगोवाल के साथ गिल विधानसभा क्षेत्र के दाद गांव के किरण विहार में युवाओं से मुलाकात की। इस समय उनके साथ देहात बीजेपी के कुलविंदर सिंह सैंकी, दीप चौधरी, प्रिंस चौधरी, वीर इंदरप्रीत सिंह जसकरण सिंह अहलूवालिया, जपनीत मांगट, सिमरन [...] The post बिट्टू ने युवाओं को दी सरकारी योजनाओं की जानकारी appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:47 am

प्यार के खातिर पांच बच्चों की मां ने कर ली दूसरी शादी, फिर पति को बताया सच

पांच बच्चों की मां ने दोबारा शादी की. सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन ऐसा ही एक मामला नागौर जिले के मेड़ता रोड इलाके में सामने आया. यहां मेडता रोड थाने में पति ने अपनी पत्नी और उसके दूसरे पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है..........

समाचार नामा 6 May 2024 7:47 am

Lok Sabha Election 2023: विपक्ष ने फिर छेड़े ये 3 मुद्दे, बन सकते हैं आत्मघाती, पढ़िए पूरी बयानबाजी

अब विपक्ष ने पाक अधिकृत कश्मीर (PoK), पुंछ आतंकी हमले और मुंबई आतंकी हमले के दौरान हेमंत करकरे की शहादत के मुद्दे को छेड़ा है।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:47 am

गलगोटिया के बाद अब दिल्ली यूनिवर्सिटी की बारी

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कितनी बेचैन है इसका एक सबूत पिछले दिनों मिला, जब नोएडा में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्र कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे। The post गलगोटिया के बाद अब दिल्ली यूनिवर्सिटी की बारी appeared first on Naya India .

नया इंडिया 6 May 2024 7:47 am

गांव से लेकर संसद तक उठाया जाएगा संगरूर का हर मुद्दा : मीत

संगरुर, 5 मई (निस) संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि वह संगरूर की हर मांग को गांव से लेकर संसद तक उठाएंगे। संगरूर हलके का विकास मेरी पहल होगी। मीत हेयर ने आज विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी के साथ महल कलां के गांवों का [...] The post गांव से लेकर संसद तक उठाया जाएगा संगरूर का हर मुद्दा : मीत appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:46 am

नागौर के विधायक एवं रालोपा सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, जाने क्या है वजह

खींवसर विधायक और रालोपा सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के खिलाफ यहां कुचेरा थाने में मामला दर्ज किया गया है. दोनों पार्टियों के बीच मारपीट के बाद विधायक हनुमान बेनीवाल पर 19 अप्रैल को अपने समर्थकों के साथ कुचेरा में सड़क जाम करने, आचार संहिता के बीच बिना मंजूरी बैठक करने का आरोप है............

समाचार नामा 6 May 2024 7:46 am

सिक्किम में आई पर्यटकों की 'बाढ़', आप जा रहे हैं तो इन जगहों पर जाना न भूलें

इस साल की शुरुआत से सिक्किम में भारी संख्या में पर्यटक आ रहे हैं. पर्यटकों की संख्या को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि साल के अंत तक 12 लाख पर्यटक राज्य में आएंगे. अगर आप भी सिक्किम जाना चाहते हैं तो वहां के कुछ बेहद खूबसूरत जगहों पर जाना न भूलें.

आज तक 6 May 2024 7:45 am

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा Raj Kapoor की आखिरी बर्थडे पार्टी, सारे गिले शिकवे मिटाकर पहुंचे थे राज कुमार

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहाRaj Kapoor की आखिरी बर्थडे पार्टी, सारे गिले शिकवे मिटाकर पहुंचे थेराज कुमार

समाचार नामा 6 May 2024 7:45 am

Jabalpur News : राइजिंग मेनलाइन में लीकेज, रांझी जलशोधन संयंत्र से आज शाम ठप रहेगी जलापूर्ति

Jabalpur News : रांझी, मानेगांव, बिलपुरा, कांचघर सहित आस-पास के क्षेत्रों के नागरिकों को शाम को पीने का पानी नहीं मिलेगा।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:45 am

सुनीता केजरीवाल क्या चुनाव लड़ेंगी

इसमें कोई संदेह नहीं है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल एक न एक दिन चुनाव लड़ेंगी। The post सुनीता केजरीवाल क्या चुनाव लड़ेंगी appeared first on Naya India .

नया इंडिया 6 May 2024 7:45 am

फावड़ा से नरसंहार का ऐसा खौफनाक मंजर देख हलक से नहीं निकलेगी आवाज, भौकाल है मनोज बाजपेयी की फिल्म Bhaiyya Ji का ट्रेलर

फावड़ा से नरसंहार का ऐसा खौफनाक मंजर देख हलक से नहीं निकलेगी आवाज, भौकाल हैमनोज बाजपेयी की फिल्म Bhaiyya Ji का ट्रेलर

मनोरंजन नामा 6 May 2024 7:45 am

US Top-10: अमेरिकी विश्वविद्यालयों में प्रदर्शनों पर बाइडेन ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने विश्वविद्यालयों में जारी प्रदर्शनों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी के साथ-साथ कानून का राज भी कायम रहना चाहिए. बाइडेन ने कहा कि असहमति को कुचलने वाला तानाशाह नहीं होने के साथ-साथ अमेरिका अराजक देश भी नहीं है. देखें यूएस टॉप-10.

आज तक 6 May 2024 7:44 am

इजरायल हमास की मांगों पर सहमत नहीं होगा.: प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू

बंधकों की रिहाई के लिए चल रही बातचीत और बढ़ती मांगों के बीच इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने रविवार को कहा कि उनका देश गाजा में युद्ध खत्‍म करने की हमास की मांग मंजूर नहीं करेगा.

NDTV इंडिया 6 May 2024 7:44 am

पंजाब में नहीं खिलेगा कमल, भाजपा को मिलेगा शून्य : भगवंत मान

मोहाली, 5 मई (हप्र) मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को खरड़ में एक रोड शो निकाला और दावा किया कि भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा। सीएम मान ने कहा कि पंजाब में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है। मुख्यमंत्री आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से प्रत्याशी मालविंदर सिंह कंग के लिए प्रचार कर [...] The post पंजाब में नहीं खिलेगा कमल, भाजपा को मिलेगा शून्य : भगवंत मान appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:43 am

Stock Market LIVE: ग्लोबल मार्केट से शानदार संकेत, बाजार में कैसा रहेगा आज का कारोबार - Zee Business हिंदी

Stock Market LIVE: ग्लोबल मार्केट से शानदार संकेत, बाजार में कैसा रहेगा आज का कारोबार Zee Business हिंदी Trade Setup For Today : ग्लोबल बाजारों से शुभ संकेत, बाजार खुलने से पहले यहां सभी डिटेल्स जानिए CNBCTV18 हिंदी गुजरात अंबुजा, स्टार हेल्थ जैसे शेयर के भाव 200 दिन के औसत से नीचे, जल्द बेचें नहीं तो पूंजी का होगा बड़ा नुकसान The Economic Times Hindi Stock Market Today: शेयर बाजार हुआ क्रैश, सेंसेक्स 1100 अंक टूटा, निफ्टी में भी तेज गिरावट NDTV India Stock Market: 6 मई को कैसी रह सकती है बाजार की चाल मनी कंट्रोल

गूगल न्यूज़ 6 May 2024 7:43 am

स्कूल में एसी सुविधा का खर्च माता-पिता उठायें : हाईकोर्ट

नयी दिल्ली, 5 मई (एजेंसी) दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा है कि स्कूल में एयर कंडीशनिंग का खर्च माता-पिता को वहन करना होगा, क्योंकि यह विद्यार्थियों को दी जाने वाली एक सुविधा है, जो प्रयोगशाला शुल्क जैसे अन्य शुल्कों से अलग नहीं है। कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश मनमोहन की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने एक निजी स्कूल द्वारा [...] The post स्कूल में एसी सुविधा का खर्च माता-पिता उठायें : हाईकोर्ट appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:42 am

सवाई माधोपुर में NEET का पेपर देने आए छात्रों ने किया हंगामा

सवाई माधोपुर के गर्ल्स हाई स्कूल आदर्श विद्या मंदिर मानटाउन में NEET UG 2024 के पेपर के दौरान हंगामा हो गया. छात्रों ने बताया कि परीक्षा के दौरान अंग्रेजी माध्यम के छात्रों को हिंदी माध्यम और अंग्रेजी माध्यम के छात्रों को हिंदी माध्यम का पेपर दिया गया............

समाचार नामा 6 May 2024 7:41 am

‘राजभवन कर्मी पुलिस के किसी भी समन को नजरअंदाज करें’

कोलकाता, 5 मई (एजेंसी) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी. वी. आनंद बोस ने रविवार को राजभवन के सभी कर्मचारियों को निर्देश दिया कि वे उनके खिलाफ एक महिला कर्मचारी की छेड़छाड़ की शिकायत के संबंध में कोलकाता पुलिस के किसी भी पत्राचार को नजरअंदाज करें। यह निर्देश कोलकाता पुलिस द्वारा राज्यपाल के खिलाफ महिला के [...] The post ‘राजभवन कर्मी पुलिस के किसी भी समन को नजरअंदाज करें’ appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:41 am

Gwalior weather: गर्म दोपहरी में छांव तलाशती रही जिंदगी

मई माह में गर्म हवाओं ने दिन में गर्मी बढ़ा दी है। इस कारण दिन का तापमान 0.7 डिग्री सेल्सियस बढ़ गया और रात का तापमान 0.9 डिग्री सेल्सियस। तेज धूप और गर्म हवाओं के कारण लोगों को दिन में भीषण गर्मी का अहसास हुआ।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:41 am

सवाई माधोपुर में हुआ भयानक हादसा, सडक़ एक्सीडेंट में चकनाचूर हुई कार, छह लोगो की हुई मौत

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह बौली इलाके में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जिले में हुए इस सड़क हादसे में 2 बच्चे भी घायल हो गए हैं. पुलिस के मुताबिक कार में सीकर का परिवार सवार था, जो रणथंभौर गणेश मंदिर जा रहा था.........

समाचार नामा 6 May 2024 7:40 am

‘कानून के शासन वाला देश है कनाडा’

टोरंटो, 5 मई (एजेंसी) प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने खालिस्तान अलगाववादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के आरोप में तीन भारतीय नागरिकों की गिरफ्तारी के एक दिन बाद कहा कि कनाडा कानून के शासन वाला देश है। ट्रूडो ने शनिवार को टोरंटो में सिख विरासत एवं संस्कृति समारोह में कहा, ‘यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि कनाडा एक [...] The post ‘कानून के शासन वाला देश है कनाडा’ appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:40 am

Pushpa 2: 'पुष्पा 2' के पोस्ट-प्रोडक्शन पर बड़े स्तर पर चल रहा है काम, जानिए क्यों पड़ी तीन यूनिट की जरूरत

फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के पोस्ट-प्रोडक्शन पर बड़े स्तर पर काम किया जा रहा है। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए एक नहीं बल्कि तीन-तीन यूनिट काम पर जुटी हुई है।

अमर उजाला 6 May 2024 7:38 am

मोटापे से हैं परेशान तो खाएं ये 7 चीजें, हो जाएंगे स्लिम ट्रिम

Vajan Kaise Kam Kare: वजन को करना है कम तो किचन में मौजूद इन 7 चीजों का रोजाना करें सेवन.

NDTV इंडिया 6 May 2024 7:36 am

प्यार के लिए कुछ भी! परात उठाने वाली लड़की पर दिल हार बैठा युवक, प्यार पाने के लिए पार करी सारी हदे

राजस्थान के चुरू जिले से प्यार की एक अनोखी कहानी सामने आई है. जहां एक प्रेमी जोड़ा जिसे एक दूसरे से प्यार हो गया. परिवार के रिश्ते से इनकार करने के बाद प्रेमी जोड़े ने बिना डरे मंदिर में शादी कर ली. परिजनों से जानकारी मिलने के बाद प्रेमी जोड़ा डर के मारे इधर-उधर भटकते हुए पुलिस की शरण में पहुंचा है और खुद को बचाने की गुहार लगाई है...........

समाचार नामा 6 May 2024 7:36 am

Today's Significance आज ही के दिन मुंबई में हुए 26/11 हमले के दोषी अजमल आमिर कसाब को मौत की सज़ा सुनाई गई थी, जानें 06 मई का इतिहास

ग्रेगोरी कैलंडर के अनुसार 6 मई वर्ष का 126 वाँ (लीप वर्ष में यह 127 वाँ) दिन है। साल में अभी और 239 दिन शेष.....

समाचार नामा 6 May 2024 7:35 am

Jabalpur News : दुकान पर कब्जा दिलाने पहुंचे मचकुरी को धमकाया, बंधक बनाकर पीटा

Jabalpur News : रांझी पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने, बंधक बनाने, धमकाने समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:35 am

नीम के पेड़ से बांधकर दलित युवक से करी मारपीट, दर्ज हुआ मामला

राजस्थान में गुवाड़ गांव में एक दलित युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. एसपी के आदेश पर सालासर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच के लिए शुक्रवार को डीएसपी दरजाराम बास गांव राजियासर खारा पहुंचे.............

समाचार नामा 6 May 2024 7:34 am

धर्मशाला धोनी सेना का जलवा, पंजाब किंग्स को 28 रन से पीटा

धर्मशाला, 5 मई (एजेंसी) रविंद्र जडेजा के हरफनमौला खेल के दम पर धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में रविवार को यहां पंजाब किंग्स को 28 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को मजबूत किया। जडेजा ने 26 गेंद में 3 चौके और 2 छक्के की [...] The post धर्मशाला धोनी सेना का जलवा, पंजाब किंग्स को 28 रन से पीटा appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:34 am

पहले भेजा लोकेशन और फिर किया डिलीट... टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या में WhatsApp चैट से खुलेगा राज!

गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या के मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है. विनय ने पहले अपनी पत्नी को लाइव लोकेशन भेजी थी, लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया था. ट्रांस हिंडन के DCP ने बताया कि इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

आज तक 6 May 2024 7:34 am

सद्गुरु के बताए इस उपाय से लंबे समय तक आप रहेंगे अंदर से जवान और आयु होगी लंबी

2 से 3 बार खाकर आप अपने पोषण की कमी को पूरी कर सकते हैं.बार-बार अनहेल्दी स्नैक खाने से मोटापे से लेकर हार्ट अटैक तक का खतरा बना रहता है.

NDTV इंडिया 6 May 2024 7:31 am

Jabalpur News : छुई खदान कचरा डंपिग स्टेशन सहित छह स्थानों पर लगी आग, मचा हड़कंप

Jabalpur News : सूचना मिलते ही पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पानी की बौछार कर आग बुझा दी।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:30 am

Bhulabhai Desai Death Anniversary प्रख्यात विधिवेत्ता और प्रमुख संसदीय नेता भूलाभाई देसाई के पुण्यतिथि पर जानें इनका जीवन परिचय

भूलाभाई देसाई (अंग्रेज़ी: Bhulabhai Desai , जन्म- 13 अक्टूबर, 1877, सूरत, गुजरात; मृत्यु- 6 मई, 1946) प्रख्यात विधिवेत्ता, प्रमुख संसदीय नेता तथा महात्मा गांधी के विश्वस्त सहयोगी थे.....

समाचार नामा 6 May 2024 7:30 am

न्यूज ब्रीफ: नोएडा में चल रहा है धर्मांतरण का खेल, ये है IPL 2024 की नई टॉप टीम

IPL 2024 points Table Updated List- श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार 5 मई कीरात लखनऊ सुपर जाएंट्स पर 98 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। KKR पहले स्थान पर पहुंच गई है।

लाइव हिन्दुस्तान 6 May 2024 7:30 am

World Laughter Day : आखिरी क्यों मनाया जाता है विश्व हास्य दिवस जानें इतिहास और महत्व

विश्व हास्य दिवस (अंग्रेज़ी: World Laughter Day) प्रत्येक वर्ष 'मई' माह के प्रथम रविवार को मनाया जाता है। मनोवैज्ञानिक प्रयोगों से यह स्पष्ट हुआ है कि अधिक हँसने वाले बच्चे अधिक बुद्धिमान होते हैं...

समाचार नामा 6 May 2024 7:30 am

चुनाव आयोग दोहरा रैवया नहीं रख सकता

लोकसभा चुनाव के प्रचार में चुनाव आयोग को कदम कदम पर अपनी निष्पक्षता और स्वतंत्रता का परिचय देना होता है। The post चुनाव आयोग दोहरा रैवया नहीं रख सकता appeared first on Naya India .

नया इंडिया 6 May 2024 7:30 am

Heeramandi की 'बिब्बो जान' बनी लव गुरु, Aditi Rao Hydari ने लव बर्ड्स को दे डाले इतने जबरदस्त डेटिंग टिप्स

Heeramandi की'बिब्बो जान' बनी लव गुरु,Aditi Rao Hydari ने लव बर्ड्स को दे डाले इतनेजबरदस्त डेटिंग टिप्स

समाचार नामा 6 May 2024 7:29 am

गंगानगर जिले में होटल की आड़ में चल रहा था ये घिनोना काम, पुलिस ने किया भंडाफोड़

राजस्थान पुलिस ने होटल की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है. इस कार्रवाई के दौरान होटल मैनेजर समेत कई महिलाओं और पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार महिलाएं पंजाब और श्रीगंगानगर की रहने वाली हैं............

समाचार नामा 6 May 2024 7:29 am

गंगानगर में हुआ बड़ा हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की हुई मौत

कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही कार में सवार चार लोगों को भी चोटें आईं. इन घायलों को जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है...........

समाचार नामा 6 May 2024 7:28 am

दूरदर्शन से था परिणीति चोपड़ा का रियल डेब्यू, शेयर किया वीडियो तो लोगों ने दिया रिएक्शन, बोले- यकीन कीजिए आप...

परिणीति चोपड़ा, जो इन दिनों नेटफ्लिक्स मूवी अमर सिंह चमकीला में अमरजोत के किरदार के लिए तारीफें बटोर रही हैं. उन्होंने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके टीनेज दिनों का है.

NDTV इंडिया 6 May 2024 7:27 am

हरदीप सिंह निज्जर हत्या मामले में कनाडा में गिरफ़्तार तीन भारतीय युवकों के परिवारवाले क्या कह रहे हैं? - BBC News हिंदी

हरदीप सिंह निज्जर हत्या मामले में कनाडा में गिरफ़्तार तीन भारतीय युवकों के परिवारवाले क्या कह रहे हैं? BBC News हिंदी आतंकी निज्जर हत्याकांड : कनाडा में तीन भारतीयों की गिरफ्तारी पर एस जयशंकर ने दी प्रतिक्रिया NDTV India ट्रूडो बोले-निज्जर केस की जांच 3 भारतीयों तक सीमित नहीं: जयशंकर ने कहा- वहां गलत होगा तो विरोध होगा, न्यूटन... Dainik Bhaskar

गूगल न्यूज़ 6 May 2024 7:26 am

झारखंड में इन 12 जिलों को शिक्षा विभाग ने भेजा नोटिस, स्कूलों का जांच करने का क्यों आदेश जारी

जिलावार पत्र भेजा झारखंड स्कूली शिक्षा व साक्षरता विभाग के प्रभारी सचिव उमाशंकर सिंह जिलावार पत्र भेजा है। जिलों को उनके जिले का रैंक, उत्तीर्णता और अनुतीर्णता का प्रतिशत का आंकड़ा दिया गया है।

लाइव हिन्दुस्तान 6 May 2024 7:26 am

सोशल मीडिया पर अधिक लाइक्स और व्यूज पाने को लगाई जंगल में आग, चमोली में बिहार के 3 युवक दबोचे

चमोली जिले के एसपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने बताया कि वे नाटकीय वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ाने के लिए अधिक लाइक और फॉलोवर्स हासिल करना चाहते थे।

लाइव हिन्दुस्तान 6 May 2024 7:25 am

हरदीप सिंह निज्जर हत्या मामले में कनाडा में गिरफ़्तार तीन भारतीय युवकों के परिवारवाले क्या कह रहे हैं?

ख़ालिस्तान समर्थक हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने शुक्रवार को तीन अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया है. इनकी पहचान भारतीय नागरिक करण बराड़, करणप्रीत सिंह और कमलप्रीत सिंह के रूप में हुई है.

बीबीसी हिंदी 6 May 2024 7:25 am

इन 2 पत्तियों को पीसकर एक घंटा लगाकर रख लीजिए सिर पर, सफेद बाल दिखने लगेंगे एकदम काले

बालों के काले होने से परेशान हैं तो यहां जानिए किस तरह यहां बताए नुस्खे से बालों की खोई हुई रंगत उन्हें लौटाई जा सकती है. एकदम काले हो जाते हैं सफेद बाल.

NDTV इंडिया 6 May 2024 7:24 am

शनि जयंती पर शनि देव को इस तरह किया जा सकता है खुश, मिलेगी कृपा

शनि जयंती को शनि देव को प्रसन्न कर उनकी नाराजगी से बचा जा सकता है. जानिए इस वर्ष किस दिन मनाई जाएगी शनि जंयती.

NDTV इंडिया 6 May 2024 7:23 am

NEET-UG 2024: जबलपुर में गाड़ी की चाबी बाहर रखवाई, छात्राओं के कान के टाप्स, हेयर पिन उतरवाए

NEET-UG 2024: प्रतिभागियों को अपने साथ मात्र प्रवेश पत्र, आधार कार्ड और पारदर्शी पानी की बोतल ही ले जाने दिया गया।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:22 am

अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- भाजपा ने की गुंडागर्दी

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि अमेठी में गौरीगंज थाना क्षेत्र में स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में हमलावरों ने बाहर खड़ी कारों में तोड़फोड़ की है. हमलावर शराब के नशे में थे. मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली है.

आज तक 6 May 2024 7:21 am

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में 35 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

दंतेवाड़ा, 5 मई (एजेंसी) छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में रविवार को कुल 35 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण कर दिया, जिनमें से 3 पर 3-3 लाख रुपये का इनाम था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने वालों में 16 साल की एक लड़की और 18 साल [...] The post छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में 35 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:21 am

Shiv Kumar Batalvi Death Anniversary पंजाबी भाषा के एक विख्यात कवि शिव कुमार बटालवी के पुण्यतिथि पर जानें इनके अनसुने किस्से

शिव कुमार बटालवी (अंग्रेज़ी: Shiv Kumar Batalvi, जन्म- 23 जुलाई, 1936; मृत्यु- 6 मई, 1973) पंजाबी भाषा के एक विख्यात कवि थे, जो उन रोमांटिक कविताओं के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं....

समाचार नामा 6 May 2024 7:20 am

VIDEO: बल्लेबाज ने मारा शॉट, बॉलर के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, पिच पर ही तोड़ दिया दम

महाराष्ट्र के पुणे में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है. क्रिकेट खेलने के दौरान 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बच्चे द्वारा गेंद फेंकने के बाद जब बल्लेबाज उसी की तरफ मारता है तो गेंद उसे लगती है और वो वहीं गिर जाता है. अस्पताल ले जाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया.

आज तक 6 May 2024 7:18 am

महबूबा को वोट मांगने के लिए ‘बच्ची का इस्तेमाल’ करने पर नोटिस

राजौरी/जम्मू, 5 मई (एजेंसी) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को राजौरी जिले में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान वोट मांगने के लिए एक बच्ची का इस्तेमाल करने के आरोप में कारण बताओ नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है। राजौरी अनंतनाग लोकसभा सीट का हिस्सा है। यहां लोकसभा चुनाव के छठे [...] The post महबूबा को वोट मांगने के लिए ‘बच्ची का इस्तेमाल’ करने पर नोटिस appeared first on dainiktribuneonline.com .

दैनिक ट्रिब्युन ऑनलाइन 6 May 2024 7:17 am

गोविंदा की भांजी के धर्म बदलने पर हंगामा, फराह ने मनीषा को दिया कीमती तोहफा

ये हफ्ता टेलीविजन इंडस्ट्री के लिये काफी दिलचस्प भरा रहा. रागिनी खन्ना के धर्म बदले जाने पर हंगामा हुआ, जिसे लेकर उन्होंने सफाई दी. फराह खान, मनीषा रानी के घर दावत पर पहुचीं. शादी के बाद आरती की पहली रसोई हुई, जिसमें उन्होंने खास डिश बनाई.

आज तक 6 May 2024 7:16 am

पांडियन ने अपने को उत्तराधिकारी घोषित किया

ओडिशा के पूर्व आईएएस अधिकारी वीके पांडियन ने इस बात का इंतजार नहीं किया कि मुख्यमत्री नवीन पटनायक उनको अपना उत्तराधिकारी घोषित करें। The post पांडियन ने अपने को उत्तराधिकारी घोषित किया appeared first on Naya India .

नया इंडिया 6 May 2024 7:16 am

पाकिस्तान की सत्ता से दूर नहीं रह पाए जहरीले बिलावल भुट्टो, फिर विदेश मंत्री बनने की तैयारी, भारत के लिए क्या है मतलब?

पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी भारत के खिलाफ अपने जहरीले बयानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भी कई बार घटिया टिप्पणी की है। खबर है कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग और उनकी पार्टी के बीच सरकार में शामिल होने के लिए एक डील पर सहमति बनी है।

नव भारत टाइम्स 6 May 2024 7:12 am

Shyam Lal Yadav Death Anniversary भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राजनीतिज्ञ श्‍याम लाल यादव के पुण्यतिथि पर जानें इनका जीवन परिचय

श्‍याम लाल यादव (अंग्रेज़ी: Shyam Lal Yadav, जन्म- 1 मई, 1927; मृत्यु- 6 मई, 2005) भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राजनीतिज्ञ थे। वह आठवीं लोक सभा में संसद सदस्य रहे....

समाचार नामा 6 May 2024 7:10 am

Today in Bhopal: भील समुदाय की चित्रकार अनिता अमलियार के चित्रों की प्रदर्शनी

शौर्य स्मारक के मुक्ताकाश मंच पर शाम पांच बजे से सैन्य फिल्म प्रामिस एंड रेस्यूरेंस दिखाई जाएगी।फिल्म्स डिवीजन आफ इंडिया द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म भूतपूर्व सैनिकाें के पुनर्वास आैर कल्याण पर आधारित है।

दैनिक जागरण 6 May 2024 7:10 am

गर्मियों में भी आसानी से घटाया जा सकता है मोटापा बस अपनाएं ये तरीके,जाने करने का सही तरीका

गर्मियों में भी आसानी से घटाया जा सकता है मोटापा बस अपनाएं ये तरीके,जाने करने का सही तरीका

समाचार नामा 6 May 2024 7:10 am