SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

32    C

CM योगी का AI जेनरेटेड डीप फेक वीडियो किया पोस्ट, यूपी STF की गिरफ्त में आया आरोपी 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का AI जेनरेटेड डीप फेक वीडियो वायरल करने के मामले में यूपी STF ने कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें कहा गया था- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आए गए मैदान में.

आज तक 2 May 2024 9:05 pm

कोटा से 10 दिन पहले लापता कोचिंग छात्रा पंजाब के लुधियाना से दस्तयाब

कोटा। राजस्थान के कोटा से लापता कोचिंग छात्रा तृप्ति सिंह को पुलिस ने पंजाब के लुधियाना से दस्तयाब कर लिया हैं। कोटा शहर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 10 दिन पहले थाना अनन्तपुरा स्थित पीजी से टेस्ट देने कोचिंग के लिए निकलने के बाद लापता हुई छात्रा तृप्ति सिंह को गुरुवार को […] The post कोटा से 10 दिन पहले लापता कोचिंग छात्रा पंजाब के लुधियाना से दस्तयाब appeared first on Sabguru News .

सबगुरु 2 May 2024 9:01 pm

MP High Court: सभी उम्र की दुष्कर्म पीड़िताओं के संरक्षण के लिए बनाई नीति, हाई कोर्ट में राज्य शासन का जवाब

हाई कोर्ट के पूर्व निर्देश के परिपालन में राज्य शासन की ओर से जवाब पेश किया गया। जिसमें अवगत कराया गया कि पाक्सो एक्ट के तहत सभी उम्र की दुष्कर्म पीड़िताओं के संरक्षण के लिए नीति बनाई गई है।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:56 pm

Ambikapur News : भालू के हमले से दो युवक जख्मी

Ambikapur News : बलरामपुर जिले के राजपुर वन परिक्षेत्र के बीट सेवारी के जंगल में गुरुवार सुबह महुआ चुनने व पत्ता तोड़ने गए दो लोगों पर जंगली भालू ने हमला कर दिया। दोनों घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने प्राथमिक उपचार के लिए राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:55 pm

कोटा से 11 दिन पहले लापता छात्रा लुधियाना से मिली, मिसगाइड करने को छोड़ा था सुसाइड नोट

कोटा से 11 दिन पहले गायब हुई एक छात्रा को पुलिस ने लुधियाना से बरामद कर लिया है. वह यहां नीट की तैयारी करती थी. ठीक इसी तरह तीन दिन पहले नीट की तैयारी करने वाला एक छात्र भी लापता हो गया था. उसे भी कोटा पुलिस ने मथुरा से ट्रेस कर बरामद किया था. एक के बाद एक कोटा से छात्र-छात्राओं के भाग जाने का मामला सामने आ रहा है.

आज तक 2 May 2024 8:53 pm

राजस्थान विधानसभा का एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी निलम्बित

जयपुर। राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने विधानसभा जैसी उच्च गरिमामय संस्था के प्रतिकूल आचरण विहिन कृत्य करने पर प्रारम्भिक जांच में दोषी पाए गए विधानसभा सचिवालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नितिन शर्मा को निलम्बित करने के निर्देश दिए है। इस पर नितिन शर्मा को निलंबित कर दिया गया। इस पर राजस्थान विधानसभा एवं अन्य […] The post राजस्थान विधानसभा का एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी निलम्बित appeared first on Sabguru News .

सबगुरु 2 May 2024 8:52 pm

रेवन्ना का पासपोर्ट कैंसल करने से मोदी सरकार का इनकार- 'कोर्ट कहे तो करेंगे'

हासन लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी प्रज्ज्वल रेवन्ना के मामले में मोदी सरकार के विदेश मंत्रालय ने सफाई पेश की। इस बीच रेवन्ना का पूर्व ड्राइवर लापता हो गया है। इसी शख्स ने भाजपा नेता को रेवन्ना के यौन उत्पीड़न के 300 हजार वीडियो की पेन ड्राइव सौंपी थी। सत्य हिन्दी पर इससे पहले बताया गया था कि मामले की जांच कर रही एसआईटी ने रेवन्ना की तलाश में लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। सभी हवाईअड्डों को सतर्क किया गया है। जानिए गुरुवार का घटनाक्रमः

सत्य हिंदी 2 May 2024 8:51 pm

Indore News: कई देशों में प्रतिबंध के बाद इंदौर में भी मसालों की जांच शुरू, 40 से अधिक नमूने लिए

मसालों पर कई देशों में प्रतिबंध लगने के बाद इंदौर में भी इसके खिलाफ अभियान शुरू हो गया है। जांच के नमूने में एथिलिन आक्साइड की मात्रा अधिक पाई गई थी। इसके बाद मद्रास करी मसाला, सांभर मसाला, फिश करी मसाला सहित अन्य मसालों पर प्रतिबंध लगाया गया है।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:48 pm

औरैया की मान्या ने हासिल की 84वीं रैंक, गांव वाले बोले- हमारी बिटिया IAS बनेगी

यूपी में औरैया जिले की मान्या ने यूपीएससी की परीक्षा पास करके पूरे गांव का नाम रौशन कर दिया है. मान्या 84वीं रैंक लेकर आईं हैं. परीक्षा पास करने पर गांव वाले एक दूसरो मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करा रहे हैं.

आज तक 2 May 2024 8:46 pm

अजमेर में लूट का षडयंत्र रचने का आरोपी महिला मित्र समेत अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिला पुलिस स्पेशल टीम एवं गेगल थाना पुलिस ने लूट का षड़यंत्र रचने के आरोपी एवं उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार कर लूट की झूठी कहानी गढ़ने का पर्दाफाश किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गत एक मई को अर्जुन नामक ट्रोला चालक ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि वह किशनगढ़ […] The post अजमेर में लूट का षडयंत्र रचने का आरोपी महिला मित्र समेत अरेस्ट appeared first on Sabguru News .

सबगुरु 2 May 2024 8:44 pm

भारत में लोकतंत्र मर गया होता तो क्या आप हर रोज प्रधानमंत्री को गाली दे रहे होते : आचार्य प्रमोद कृष्णम (आईएएनएस साक्षात्कार)

नई दिल्ली, 2 मई . कांग्रेस से निलंबित और कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने से साक्षात्कार में कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि अगर भारत में लोकतंत्र मर गया होता तो क्या आप हर रोज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दे रहे होते. उन्होंने आगे बताया कि मैं अभी ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 8:44 pm

पंड्या-शिवम को रोहित की हिदायत, बताया प्लेइंग XI में होने के लिए क्या-क्या करना होगा

T20 World Cup के लिए भारतीय टीम का चयन 30 अप्रैल को किया गया। टीम सिलेक्शन के बाद हुई पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि बीच के ओवरों में टीम की जरूरत का काफी ध्यान रखा गया।

नव भारत टाइम्स 2 May 2024 8:42 pm

रोहित शर्मा ने खिलाड़ी से ये क्या कह दिया?

रोहित शर्मा अपने फनी एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा कह देते हैं, जो वायरल हो जाता है. अब रोहित ने कुछ ऐसा ही हाल में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंड‍ियंस के मैच के बाद किया. देखें वीडियो.

आज तक 2 May 2024 8:40 pm

नड्डा की रैली में दिखा सहारा का साया! मुजफ्फरपुर में निवेशकों ने दिखाए पोस्टर, वोट की चोट की चेतावनी

गया के गुरारू में 10 अप्रैल को एक जनसभा के दौरान केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह सहारा के निवेशकों के पैसे वापस करने की बात कही थी। इस दौरान उन्होंने इसमें आने वाली परेशानियों का भी जिक्र किया था। मगर, सहारा के निवेशकों को लगता है कि सरकार उनके पैसे वापस करने के लिए कुछ खास प्रयास नहीं कर रही है। लिहाजा, मुजफ्फरपुर में जेपी नड्डा की रैली में उनकी नाराजगी देखने को मिली।

नव भारत टाइम्स 2 May 2024 8:37 pm

MP News: ईओडब्ल्यू के तत्कालीन डीजी को कैट से राहत, विभागीय जांच पर रोक, सरकार से जवाब-तलब

केंद्रीय प्रशासनिक अधिकरण (कैट) से आर्थिक अपराध अन्वेषण (ईओडब्ल्यू) के तत्कालीन डीजी आईपीएस सुशोभन बैनर्जी को बड़ी राहत मिली है।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:34 pm

Facial से HIV संक्रमण का ये कैसा कनेक्शन, समझें...

बढ़ती उम्र के निशान छिपाने के लिए कई लोग बोटोक्स जैसे ट्रीटमेंट ले रहे हैं. वेम्पायर फेशियल भी इसी तरह का एक ट्रीटमेंट है जिसमें चेहरे पर इंजेक्शन लगाया जाता है. इस फेशियल के चलते अमेरिका में तीन लोगों को एचआईवी संक्रमण हो गया है.

आज तक 2 May 2024 8:34 pm

जो देश, सनातन, राम और हिंदू के खिलाफ बोलता हो, उसे कांग्रेसी समझा जाता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम (आईएएनएस साक्षात्कार)

नई दिल्ली, 2 मई . कांग्रेस से निलंबित और कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने से खास बातचीत करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह जो कांग्रेस है वह कांग्रेस नहीं रही है, जो पहले कांग्रेस थी. आज जो हम कांग्रेस को देख रहे हैं, यह कांग्रेस का विकृत और ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 8:34 pm

सिंहभूमः गीता कोड़ा-जोबा माझी की जंग में आधे दर्जन आदिवासी दिग्गजों की भी अग्नि परीक्षा

Lok Sabha Election 2024: सिंहभूम संसदीय क्षेत्र में 6 विधानसभा सीटें हैं. इनमें पांच पर JMM और एक पर कांग्रेस का कब्जा है.

क़्विंट हिन्दी 2 May 2024 8:33 pm

उपदेश राणा कोर्ट में पेश, पासपोर्ट के लिए मांगी एनओसी

हिंदूवादी नेता उपदेश राणा गुरुवार को यहां कोर्ट में पेश हुए। उदयपुर नॉर्थ वन कोर्ट में राणा ने कोर्ट के सामने पासपोर्ट में परिवर्तन के लिए अर्जी लगाई

खास खबर 2 May 2024 8:30 pm

अनगड़ा में नंगे पैर अंगारों पर चलकर दिखाई भक्ति की शक्ति

फूलखूंदी और झूलन के साथ टाटी में आयोजित सात दिनी शिव मंडा पूजा बुधवार को संपन्न हो गई। फूलखूंदी में 101 शिव भक्त नंगे पांव दहकते अंगारों पर चलकर...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:30 pm

संपादित--सातों सीटों पर कांग्रेस-आप के एक-एक पर्यवेक्षक नियुक्त होंगे

-- पर्यवेक्षक रोड शो व सार्वजनिक सभा के कार्यक्रम तय करेंगे -- गोपाल राय से

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:30 pm

Ambikapur crime News : कोयला लोड में लगे दो सौ ट्रकों से पार्किंग के नाम जबरन वसूली

Ambikapur crime News : एसईसीएल की गायत्री भूमिगत परियोजना व आमगांव ओपनकास्ट परियोजना में रोडसेल का कोयला लोड करने रोजाना पहुंचने वाली करीब दो सौ ट्रकों से खदान के बाहर वाहन पार्किंग के नाम पर ट्रक चालकों से प्रति वाहन एक सौ रुपये की जबरन वसूली की जा रही है। इससे ट्रक मालिक परेशान हैं।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:29 pm

लुधियाना की रबड़ फैक्टरी में फटा बॉयलर, दो मजदूरों की मौत

विस्फोट के बाद अचानक लावा निकलने से दोनों झुलसे | Ludhian News लुधियाना (सच कहूँ/जसवीर गहल)। Ludhian News: लुधियाना के जसपाल बांगड़ क्षेत्र में रबड़ फैक्टरी में बुधवार देर रात अचानक भट्ठी के साथ चल रहा बायलर फट गया। बायलर फटने के कारण एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर […] The post लुधियाना की रबड़ फैक्टरी में फटा बॉयलर, दो मजदूरों की मौत appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 2 May 2024 8:28 pm

विश्व कप के लिए टीम तो चुन लिया, फिर क्यों अफसोस जता रहे हैं अजीत अगरकर

T20 World cup: आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई टीम पर मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजीत अगरकर ने बताया कि रिंकू सिंह को नहीं चुनना हमारे लिए सबसे कठिन फैसला था। रिंकू को रिजर्व में रखा गया है।

नव भारत टाइम्स 2 May 2024 8:28 pm

PM मोदी ने कांग्रेस से मांगी तीन गारंटी, पाकिस्तान... मुगलों का जिक्र करके यूं साधा बड़ा निशाना

PM Modi on Religious quota: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात दौरे में कांग्रेस को निशाने पर रखा। पीएम मोदी ने बनासकांठा से लेकर सौराष्ट्र में अपनी अंतिम सभा में कांग्रेस को घेरा। पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाप होने का आरोप लगाया और कहा कि पार्टी लिखित में तीन गांरटी देश को दे।

नव भारत टाइम्स 2 May 2024 8:27 pm

मोबाइल फोन बाजार में कभी जिसने क‍िया राज, अब उसके वर्कप्‍लेस को अपग्रेड करेगी अजीम प्रेमजी की विप्रो, झटकी मेगा डील!

अजीम प्रेमजी की विप्रो ने बड़ा प्रोजेक्‍ट झटका है। यह प्रोजेक्‍ट उसे नोकिया से मिला है। इसके तहत विप्रो को नोकिया की डिजिटल वर्कप्लेस सर्विसेज को अपग्रेड करना है। विप्रो देश की बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनियों में से एक है। यह डील ऐसे समय हुई जब हाल में विप्रो को अजीम प्रेमजी को गैर-कार्यकारी, गैर-स्‍वतंत्र न‍िदेशक के तौर पर फि‍र चुना है।

नव भारत टाइम्स 2 May 2024 8:26 pm

राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव लड़ना तय, पर आधिकारिक घोषणा बाक़ी

यूपी के अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर लगाई जा रही तरह-तरह की अटकलों के बीच अब साफ़ हो गया है कि यहाँ से कौन चुनाव लड़ेगा। जानिए, नामांकन के लिए क्या तैयारियाँ हैं।

सत्य हिंदी 2 May 2024 8:26 pm

Train Delay: सालीचौका के पास ओएचई टूटने से जबलपुर और इटारसी के बीच थम गईं ट्रेनें

लंबी दूरी की कुछ अन्य ट्रेनों को भी जबलपुर से श्रीधाम के बीच अलग-अलग स्टेशन में खड़े कर दिया गया।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:24 pm

Ambikapur crime News : पत्नी का घोंटा गला, मां के साथ लटका दिया फांसी पर , दोनों गिरफ्तार

Ambikapur crime News : बलरामपुर जिले के रघुनाथनगर थाना अंतर्गत रमेशपुर में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। चरित्र शंका पर पति ने अपनी मां के साथ मिलकर पत्नी की गला घोंट हत्या कर दी थी। घटना को आत्महत्या का स्वरूप देने के लिए दोनों ने मिलकर शव को घर के समीप फांसी के फंदे पर लटका दिया था।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:22 pm

सैक्टर 61 के वोटर करेंगे चुनाव का बहिष्कार, मतदान केंद्र नहीं बनाने से रोष

एसडीएम साउथ खुशप्रीत कौर, दानिक्स ने मौके पर पहुंचकर जगह का मुआयना किया था और आश्वासन दिया था कि यहां के निवासियों के लिए मतदान केंद्र बनाने का हर संभव प्रयास होगा ताकि यहां के 1500 वोटरों को वोट डालने के लिए सेक्टर 52 जाने ना जाना पड़े। परंतु एसडीएम साउथ ने उच्च अधिकारियों से बात करने के बाद मतदान केंद्र बनाने में असमर्थता जताई।

खास खबर 2 May 2024 8:22 pm

गवाह को धमकाने व हवाई फायर करने के मामले में और तीन आरोपी गिरफ्तार

थाना समालखा पुलिस ने हत्या के मामले में जेल से जमानत पर आने के बाद गांव चुलकाना में साथियों के साथ मिलकर हुड़दंगबाजी कर गवाह को धमकाने व हवाई फायर करने के मामले में बुधवार शाम को फरार चल रहे और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान रविंद्र व रवि निवासी चुलकाना व विपिन

खास खबर 2 May 2024 8:22 pm

ईश्वर ने बरपाई प्राकृतिक आपदा: पानी से लबालब Dubai, कहीं टॉरनैडो और कहीं ज्वालामुखी फूटा… 30 दिन में 11 घटनाओं ने दुनिया को दहला दिया

अप्रैल का पूरा महीना चरम प्राकृतिक आपदाओं (Extreme Weather Events) से भरा पड़ा था. कहीं बाढ़ आ रही है. कहीं भूकंप. तो कहीं तूफान. अफ्रीका हो या चीन, रूस हो या ताइवान, यूरोप हो या अमेरिकी इलाका. दुनिया का कोई भी कोना ऐसा नहीं बचा है, जहां पर मौसम ने अपने अजीबो-गरीब रंग दिखाए. रेगिस्तानी ... Read more The post ईश्वर ने बरपाई प्राकृतिक आपदा: पानी से लबालब Dubai, कहीं टॉरनैडो और कहीं ज्वालामुखी फूटा… 30 दिन में 11 घटनाओं ने दुनिया को दहला दिया first appeared on Sanjeevni Today .

संजीवनी टुडे 2 May 2024 8:20 pm

श्मशान घाट लाशों से भरे पड़े थे और BJP भ्रष्टाचार के खेल में डूबी थी, AAP का बड़ा आरोप

संजय सिंह ने कहा, भाजपा की क्रूरता की पराकाष्टा देखिए, जब श्मशान में लाशें जल रही थीं, जब अस्पतालों में मौतें हो रही थीं, लोगों को ऑक्सीजन नसीब नहीं हो रही थी, BJP करप्शन कर रही थी।

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:20 pm

Ambikapur crime News : मंदिरों में चोरी : लखनपुर बंद, थाने का घेराव , एनएच जाम

Ambikapur crime News : नगर पंचायत लखनपुर क्षेत्र में स्थित हनुमान मंदिर व शिव मंदिर में मुस्लिम युवकों द्वारा चोरी की घटना से गुरुवार को बवाल मच गया। हिंदू समुदाय के लोगों ने घटना के विरोध तथा दोनों आरोपितों को लखनपुर थाना में लाने की मांग को लेकर थाने का घेराव कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:19 pm

इंडी गठबंधन चाहता है दलित, आदिवासी और पिछड़ों का आरक्षण छीनना : जेपी नड्डा

भोपाल, 2 मई . भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंडिया गठबंधन पर दलित, आदिवासी और पिछड़ों का आरक्षण छीनने का आरोप लगाया है. सागर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार लता वानखड़े के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जिनके नेतृत्व में देश ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 8:19 pm

मां-बहन ने जिसकी खातिर दूसरों के घरों में बर्तन मांजे, वह सलीमा बन गईं इंडियन महिला हॉकी टीम की नई कैप्टन

रांची, 2 मई . हॉकी इंडिया ने गुरुवार को जिस सलीमा टेटे को इंडियन महिला हॉकी टीम का कप्तान बनाया है, उनका इस मुकाम पर पहुंचने का सफर बेहद संघर्ष भरा रहा है. झारखंड के सिमडेगा जिले के एक छोटे से गांव बड़की छापर की रहने वाली सलीमा का करियर बनाने के लिए उसकी मां ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 8:19 pm

विकास बग्गा की हत्या की जांच पंजाब पुलिस की बजाए एनआईए से कराएंः विहिप

प्रतिनिधिमंडल ने कहा है कि इस कत्ल के तार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देशद्रोही एवं उग्रवादियों के साथ जुड़े हैं, जिस कारण इस संबंध में निष्पक्ष जांच करना पंजाब पुलिस के बस की बात बात नहीं है और वैसे भी आज तक पंजाब पुलिस की करवाई बड़ी धीमी गति से चल रही है, इसलिए विकास प्रभाकर (बग्गा) के कत्ल की जांच पंजाब पुलिस की बजाए एनआईए से करवाई जाए ताकि सारे अंतरराष्ट्रीय दोषी पकड़े जा सके एवं फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चला कर दोषियों को तुरंत से तुरंत सजा दिलवाई जा सके।

खास खबर 2 May 2024 8:17 pm

Ambikapur crime News : टाटा एस व मोटरसाइकिल की टक्कर में महिला की मौत,पति व अबोध बेटी घायल

Ambikapur crime News : अंबिकापुर- बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर उदयपुर के जनपद कार्यालय के सामने गुरुवार को टाटा एस और मोटरसाइकिल की टक्कर में महिला की मौत हो गई। दुर्घटना में महिला का पति और ढाई साल की मासूम बेटी घायल हुई है। इन दोनों का उपचार उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:16 pm

नामकुम में मजदूर दिवस पर सम्मानित किए गए मजदूर

प्रखंड के चायबगान मैदान में गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मजदूरों को सम्मानित कर उनके...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:15 pm

तीन अभियंता की मौत पर डिप्लोमा अभियंता संघ ने दी श्रद्धांजलि

डिप्लोमा अभियंता संघ के केन्द्रीय कार्यालय में गुरुवार को शोकसभा आयोजित कर संघ के पूर्व मंत्री अभियंता रामजी सिंह यादव, अक्षय विक्रम और और सुरेश...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:15 pm

समाज के उत्थान के लिए कार्य करें आईएएस : राज्यपाल

जीवन में नियमों का पालन करते हुए सही मार्ग को अपनाएं एवं राज्य के विकास में योगदान...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:15 pm

हिन्दुस्तान असर: बस स्टैंड में पानी की टंकियों की साफ-सफाई की गई

बिरसा मुंडा अंतरर्राज्यीय बस स्टैंड में व्याप्त अव्यवस्था पर आपके अपने अखबार 'हिन्दुस्तान' में चला जा रहे अभियान से रांची नगर निगम प्रशासन हरकत में...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:15 pm

बिजली काटने की धमकी पर कांग्रेस विधायक को नोटिस

बेलगावी (कर्नाटक), एजेंसी : वोटरों को धमकाने में चुनाव आयोग ने गुरुवार को...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:15 pm

संपादित--महिला ने चुराए थे 36 लाख के हीरे, गिरफ्तार

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता। करोल बाग इलाके से चोरी हुए 36 लाख रुपये के हीरे

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:15 pm

गाजा में जल्द रुक सकती है जंग, लेकिन माननी होगी ये शर्त

पिछले सात महीने से जारी इजरायल-हमास संघर्ष जल्द खत्म हो सकता है. गाजा में संघर्ष विराम पर बातचीत के लिए हमास का एक प्रतिनिधिमंडल मिस्र पहुंचा है. बताया जा रहा है कि इजरायल की ओर से पेश किए गए प्रस्ताव पर हमास और इजरायल के प्रधिनिधियों के बीच बातचीत हो सकती है. देखें वीडियो.

आज तक 2 May 2024 8:13 pm

अस्पतालों में आगजनी की घटनाओं से बचाव हेतु व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें, हीट स्ट्रोक प्रबंधन का ट्रेनिंग वीडियो जारी

प्रदेश में लू-तापघात से बचाव, उपचार एवं गर्मी के मौसम में अस्पतालों में आगजनी की घटनाओं से बचाव संबंधी व्यवस्थाओं के लिए गुरूवार को स्वास्थ्य भवन में वीडियो कॉन्फ्रेंस...

खास खबर 2 May 2024 8:11 pm

MP News: पन्ना की आमनगंज नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक रिश्वत लेते हुए पकड़ी गई

नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक भाजपा नेता है और उनकी मां उमा देवी खटीक दमोह जिले की हटा से विधायक है।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:11 pm

अवैध खनन के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

अवैध लकड़ी परिवहन के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान में गश्त के दौरान गुरूवार को लकड़ी से भरा हुआ स्वराज ट्रैक्टर ट्रौली मनियां रोड पर अवैध परिवहन करते हुए वन विभाग द्वारा जप्त किया गया।

खास खबर 2 May 2024 8:11 pm

जालोर जिले में थाना भाद्राजून पुलिस ने 1.36 करोड़ रुपए कीमत का 907 किलो डोडा पोस्त व तस्करी में प्रयुक्त इसुजु गाड़ी जब्त

एसपी ज्ञान चन्द्र यादव ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं तस्करों की धर पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान की सफलता के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर लाल व सीओ गौरव अमरावत के सुपरविजन एवं थाना प्रभारी भाद्राजून जेठाराम, एसएचओ नोसरा गुमान सिंह एवं डीएसटी प्रभारी बलदेव राम मय टीम द्वारा भोरड़ा गांव में यह कार्रवाई की गई है।

खास खबर 2 May 2024 8:10 pm

दिल्ली LG का फैसला, DCW की 223 कर्मचारियों की छुट्टी! स्वाति मालीवाल भड़कीं

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के आदेश पर दिल्ली महिला आयोग से 223 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है. आरोप है कि दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने कार्यकाल के दौरान नियमों के खिलाफ जाकर बिना इजाजत इन कर्मचारियों की नियुक्ति की थी.

आज तक 2 May 2024 8:09 pm

नगर परिषद सभापति पाठक के पुत्र को धमकाकर हफ्ता मांगने के मामले में तीन गिरफ्तार, कार, बाईक व चाकू बरामद

नगर परिषद सभापति राकेश पाठक की फेक्ट्री में घूसकर उसके पुत्र को धमकाकर हफ्ता मांगने, तोडफोड करने के आरोप में सदर थाना पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से वारदात में काम मे ली गई कार, बाईक व चाकू जब्त किया

खास खबर 2 May 2024 8:09 pm

गैर रजिस्टर्ड अस्पतालों पर गिरेगी गाज, संयुक्त टीम ने किया दो अस्पतालों का निरीक्षण

उन्होंने बताया कि इस दौरान वाटर वर्क्स चौराहे पर स्थित भारत हॉस्पिटल की भी जांच की गई। यह अस्पताल आगरा निवासी डॉ. जितेंद्र सिंह के नाम पंजीकृत बताया जा रहा था। अस्पताल में डिलीवरी, सिजेरियन डिलीवरी, गॉलब्लैडर सर्जरी, जनरल सर्जरी से संबंधित ऑपरेशन किया जा रहे थे। मौके पर कोई भी सर्जन चिकित्सक उपस्थित नहीं मिला तथा विगत दो दिवस से अस्पताल में आना भी नहीं बताया गया। बिना विशेषज्ञ सर्जन के अस्पताल में सर्जरी किस तरह की जा रही थी इसका जवाब भी अस्पताल में उपस्थित कार्मिक नहीं दे सके।

खास खबर 2 May 2024 8:08 pm

Bhopal News: गीला-सूखा कचरा अलग मांगने पर भाईयों ने निगम कर्मचारियों को पीटा

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:07 pm

निज्जर की हत्या पर फिर बोले कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो, भारत ने दिया ये जवाब

खालिस्तान की हिमायत करने वाले हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के ताज़ा बयान पर भारत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बीबीसी हिंदी 2 May 2024 8:07 pm

'राहुल-प्रियंका कोई भी आए, रायबरेली में कमल खिलेगा', बोले बीजेपी उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह

आजतक से खास बातचीत करते हुए दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने छोटे से कार्यकर्ता पर जो भरोसा किया है, इसके लिए मैं पार्टी का धन्यवाद देता हूं. उन्होंने कहा कि इस बार रायबरेली में जनता के भरोसे की जीत होगी और कमल खिलेगा.

आज तक 2 May 2024 8:07 pm

क्या करण जौहर की फिल्म में दिखेंगी अंकिता लोखंडे?

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को करण जौहर की तरफ से फिल्म का ऑफर मिलने की खबरों पर अपडेट सामने आया है. दरअसल खबरें थीं कि अंकिता को करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3 ऑफर हुई, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे रिजेक्ट कर दिया. लेकिन अब आजतक को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि ये न्यूज फेक हैं. देखें वीडियो.

आज तक 2 May 2024 8:07 pm

कोटा में थाना इटावा की कार्रवाई : चाकूबाजी की घटना में वांछित दो आरोपी गिरफ्तार, 4 दिन से चल रहे थे फरार

रूरल एसपी करण शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में पीपल्दा कला निवासी विनोद कुमार सुमन ने 27 अप्रैल को रिपोर्ट दी कि आज वह ओसर के कार्यक्रम में गया था। रात 8-9 बजे के बीच विशाल सुमन और भवानी शंकर कार्यक्रम में आए, उन्होंने विक्की व रोहित पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

खास खबर 2 May 2024 8:06 pm

Vastu Tips for Kitchen: वास्तु के अनुसार ही बनवाएं किचन, सकारात्मक ऊर्जा का होगा संचार

वास्तु शास्त्र में दिशाओं का बहुत महत्व है। घर की हर चीज का सही दिशा में होना बहुत जरूरी है। अगर, वास्तु के हिसाब से घर में चीजों को नहीं रखा जाए, तो घर में नकारात्मकता बढ़ जाती है। इसी तरह रसोई को बनवाते समय वास्तु शास्त्र को ध्यान में रखना चाहिए, जिससे व्यक्ति की सभी समस्याओं दूर हो सकती हैं।

दैनिक जागरण 2 May 2024 8:05 pm

AAP ने कांग्रेस के साथ प्रचार में समन्वय के लिए बनाई टीम, इन नेताओं को किया शामिल

दिल्ली में आप और कांग्रेस मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है। चुनावप्रचार करने के लिए आप ने कांग्रेस के साथ चुनाव प्रचार समन्वय टीम बनाई है। चार सीटों पर आप और तीन पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है।

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:04 pm

पहली तिमाही में चीन का उपभोक्ता बाजार लगातार बढ़ा

बीजिंग, 2 मई . हाल ही में, चीनी राष्ट्रीय सांख्यिकी ब्यूरो ने आंकड़ें जारी किए, जिसके अनुसार पहली तिमाही में, चीन के बाजार की बिक्री में लगातार वृद्धि बनी रही, कुछ उन्नत वस्तुओं की मांग स्थिरता से बढ़ी और सेवा खपत तेजी से बढ़ी. आंकड़ों से पता चला है कि बाज़ार के पैमाने का विस्तार ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 8:04 pm

सर्बियाई राष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम परियोजना का शिलान्यास समारोह आयोजित

बीजिंग, 2 मई . चाइना पावर कंस्ट्रक्शन ग्रुप द्वारा निर्मित सर्बियाई राष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम परियोजना ने सर्बिया की राजधानी बेलग्रेड में परियोजना निर्माण स्थल पर शिलान्यास समारोह आयोजित किया. सर्बियाई राष्ट्रपति एलेक्जेंडर वुसिक ने समारोह में भाग लिया और अपने भाषण में परियोजना निर्माण के लिए अपना दृष्टिकोण और अपेक्षाएं व्यक्त की. उन्होंने कहा कि ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 8:04 pm

दो साल में गायब हुई 5 लाख करोड़ की हेरोइन! दावे वाली याचिका पर केंद्र सरकार को नोटिस; क्या बोला दिल्ली HC

दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। साल 2018 और साल 2020 के दौरान मालखानों से 70 हजार किलोग्राम से ज्यादा की हेरोइन गायब होने का दावा किया गया है। हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से जवाब मांगा है।

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:02 pm

कोलवा थाना पुलिस ने 24 घंटे में ही मोटर साइकिल चोरी की वारदात का किया खुलासा, दो गिरफ्तार

कोलवा थाना पुलिस ने 24 घंटे में ही मोटर साइकिल चोरी की वारदात का खुलासा किया है। पुलिस ने बाइक चोरी के आरोपी महेन्द्र मीना व राकेश कुमार महावर को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से चोरी गई मोटर साइकिल को बरामद कर वारदात में काम में ली बाइक को जब्त कर

खास खबर 2 May 2024 8:01 pm

हरियाणाः चुनावी विरासत बचाने के लिए चौधरी देवीलाल के बेटे-बहू लगा रहे पूरा चुनावी जोर

चुनाव प्रचार के दौरान जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा के चहेते बन गए है। हुड्डा भाजपा के एजेंट बनकर और कांग्रेस में फूट डालकर उसे (कांग्रेस) को खत्म करने में लगे हुए है। ऐसे में कांग्रेस का बंटाधार होना लाजमी है। वे वीरवार को उकलाना हलके के विभिन्न गांवों में अपनी मां नैना चौटाला के लिए वोट मांग रहे थे। दिग्विजय ने कहा कि आज मौजूदा राज्य सरकार की विफलता के कारण किसान परेशान है।

खास खबर 2 May 2024 8:01 pm

हीरा मंडी:  कोठों पर कब्जे की जंग में आज़ादी की जंग का तड़का

संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। जानिए, इस फिल्म की समीक्षा।

सत्य हिंदी 2 May 2024 8:00 pm

Fraud: इंग्लैंड भेजने के नाम पर युवक से 13 लाख हडपे

कैथल (सच कहूं /कुलदीप नैन)। Kaithal News: कैथल में युवक को इंग्लैंड भेजने का झांसा देकर 13 लाख रुपए की धोखाधड़ी कर ली। इस दौरान आरोपियों ने युवक को इंग्लैंड की बजाय उसे रसिया भेज दिया। वापस भारत लौटाने पर जब पीड़ित युवक ने रुपए वापस मांगे तो आरोपियों ने उसे गेंगस्टरो से जान से […] The post Fraud: इंग्लैंड भेजने के नाम पर युवक से 13 लाख हडपे appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 2 May 2024 8:00 pm

एसआईटी का प्रज्वल रेवन्ना को सात दिन का समय देने से इनकार, लुकआउट नोटिस जारी; एक और पीड़िता सामने आई

पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो स्कैंडल की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने उसके समक्ष सात दिन बाद उपस्थित होने के उनके अनुरोध...

खास खबर 2 May 2024 8:00 pm

बुंडू सूर्य मंदिर के पास चार वाहन आपस में टकराए, दो लोगों की मौत और आठ घायल

एनएच 33 पर बुंडू के सूर्य मंदिर के पास चार वाहनों के आपस में टकराने से दो लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। घटना बुधवार की शाम लगभग छह बजे...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:00 pm

चैंबर ने एयरलाइंस कंपनी से सेवाओं में विस्तार का किया आग्रह

झारखंड चैंबर ने गुरुवार को इंडिगो एयरलाइंस की सेवाओं में विस्तार से जुड़ी बिंदुओं पर एयरलाइंस के वरीय पदाधिकारियों से...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:00 pm

मानदेय नहीं मिलने से आरयू के अतिथि शिक्षक नाराज

रांची विश्वविद्यालय अतिथि शिक्षक संघ ने बीते मई से वेतन नहीं मिलने पर नाराजगी जतायी। शिक्षकों ने कहा कि विश्वविद्यालय के अंतर्गत विभिन्न कॉलेजों और...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:00 pm

केंद्र एनओसी दे तो एचसीएल की सभी खदानें खुलेंगी : मुख्यमंत्री

युवा बेरोजगार होकर घूम रहे हैं, पर केंद्र सरकार इस पर नहीं दे रही है ध्यान, हर पंचायत में खुलेगा उप स्वास्थ्य केंद्र, एएनएम, चिकत्किसकों की होगी...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:00 pm

भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत : यशस्विनी

भाजपा आश्वासन की राजनीतिक कर आम गरीबों को ठग रही गै और अमीरों को आगे बढ़ाने में जुटी है। उक्त बातें इंडिया गठबंधन के रांची लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:00 pm

भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में नगड़ी मंडल भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता शामिल

पिस्कानगड़ी, प्रतिनिधि।रांची लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के गुरुवार को नामांकन में नगड़ी मंडल से दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता शामिल...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:00 pm

सलमान मामले के आरोपी की मौत एक साजिश : शिवसेना (यूबीटी)

मुंबई, एजेंसी : शिवसेना (यूबीटी) नेता आनंद दुबे ने अभिनेता सलमान खान के आवास

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:00 pm

संपादित--ट्रक ने बुजुर्ग महिला को कुचला, मौत

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता। राजधानी के आजादपुर इलाके में एक बेलगाम ट्रक ने बुजुर्ग...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:00 pm

संपादित--पुरानी रंजिश में 12वीं के छात्र पर चाकू से हमला, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली, कार्यालय संवाददाता। शाहदरा जिले के सीमापुरी इलाके में पुरानी रंजिश में 12वीं...

लाइव हिन्दुस्तान 2 May 2024 8:00 pm

रद्द होगा प्रज्वल रेवन्ना का पासपोर्ट? MEA ने दिया जवाब, जानिए हासन सांसद के अश्लील वीडियो केस में अब तक क्या -क्या हुआ

Prajwal Revanna Obscene Videos Case: प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो ने लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक की राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। इस बीच कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर प्रज्वल का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने का आग्रह किया। अब इस पर विदेश मंत्रालय ने प्रतिक्रिया दी है।

नव भारत टाइम्स 2 May 2024 7:59 pm

"जनता भी पार्टी के फैसले से खुश", BJP से टिकट कटने पर क्या बोले बृजभूषण

यूपी की चर्चितकैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी ने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को टिकट दिया है. अपने टिकट और बेटे को मिलने के बाद बृजभूषण सिंह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई. देखें

आज तक 2 May 2024 7:59 pm

केएल राहुल संयोजन में फिट नहीं बैठ रहे थे थे: अजीत अगरकर

मुंबई, 2 मई राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल को आगामी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना, क्योंकि उनके लिए कोई जगह नहीं थी और वह संयोजन में फिट नहीं बैठते थे. जैसे ही भारतीय क्रिकेट ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 7:58 pm

रक्षा सचिव और इंडोनेशिया के रक्षा महासचिव करेंगे जेडीसीसी की सह-अध्यक्षता

नई दिल्‍ली, 2 मई . भारत और इंडोनेशिया के बीच सातवीं संयुक्त रक्षा सहयोग समिति (जेडीसीसी) की बैठक 3 मई को नई दिल्ली में होगी. इस बैठक की सह-अध्यक्षता रक्षा सचिव गिरिधर अरमने और इंडोनेशिया के रक्षा महासचिव एयर मार्शल (सेवानिवृत्त) डोनी एर्मावान टौफैंटो, एमडीएस करेंगे. रक्षा मंत्रालय के मुताबिक, दोनों पक्ष साझा हित के ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 7:58 pm

अमेरिका ने वीटो का लगातार दुरुपयोग किया है : चीन

बीजिंग, 2 मई . संयुक्त राष्ट्र में चीन के स्थायी प्रतिनिधि फू थ्सोंग ने संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में कहा कि अमेरिका ने फिलिस्तीन-इजरायल मुद्दे पर वीटो करने का बार-बार दुरुपयोग किया है, जो एक प्रमुख देश की जिम्मेदारी के विपरीत है. फू थ्सोंग ने कहा कि फिलिस्तीन-इजराइल मुद्दे पर अमेरिका ने दर्जनों बार ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 7:58 pm

टोंक में डिस्कॉम का तकनीकी सहायक-द्वितीय (लाईनमैन) 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी अजमेर के उप महानिरीक्षक पुलिस रणधीर सिंह के सुपरवीजन में एसीबी टोंक इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक झाबर मल के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया गया। इसके बाद एसीबी टीम ने ट्रेप कार्रवाई करते हुए आरोपी उपेन्द्र कुमार कुशवाह तकनीकी सहायक-द्वितीय (लाईनमैन) कार्यालय सहायक अभियंता, टोडारायसिंह, जिला टोंक को परिवादी से 4 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

खास खबर 2 May 2024 7:58 pm

DNA Test : बहू पर दादी करती थी शक, DNA टेस्ट करवाया तो बेटे की भी खुल गई पोल, आज सदमे में है परिवार

Newz Fast, New Delhi, DNA Test : अकसर देखा जाता है कि रिश्तों की बुनियाद हमेशा विश्वास पर टिकी होती ... Read more The post DNA Test : बहू पर दादी करती थी शक, DNA टेस्ट करवाया तो बेटे की भी खुल गई पोल, आज सदमे में है परिवार appeared first on Newz Fast .

न्यूज़ फास्ट 2 May 2024 7:57 pm

MP News: भोपाल में PNG Gas की कीमतें घटी, गेल गैस लिमिटेड ने 3 रुपए की कटौती

गेल गैस लिमिटेड ने पीएनजी की कीमतें घटा दी है। कीमतों को तीन रुपये प्रति स्टैंडर्ड क्यूबिक मीटर (एससीएम) कम कर दिया है।

दैनिक जागरण 2 May 2024 7:57 pm

चुनाव के बीच विपक्ष क्यों दे रहा बीजेपी को मौके?

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच वोट जिहाद जैसी बातें करके विपक्ष BJP को बैठे-बैठे मौके क्‍यों दे रहा है? दरअसल, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान ने फर्रुखाबाद में सपा प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया था. देखें वीडियो.

आज तक 2 May 2024 7:57 pm

चुनाव आयोग ने पंजाब के लिए 15 व्यय पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की

भारत निर्वाचन चुनाव आयोग (ईसीआई) ने पंजाब के सभी 13 क्षेत्रों के लिए 15 व्यय पर्यवेक्षकों की पेशकश की है। राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी. ने गुरुवार को यह जानकारी दी...

खास खबर 2 May 2024 7:56 pm

दक्षिण चीन में एक्सप्रेसवे ढहने के बाद शी ने महत्वपूर्ण निर्देश दिए

बीजिंग, 2 मई . चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने दक्षिण चीन के क्वांगतोंग प्रांत में एक एक्सप्रेसवे के ढह जाने के बाद बचाव और आपदा राहत प्रयासों के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश जारी किए हैं. चीन की कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीसी) की केंद्रीय समिति के महासचिव और केंद्रीय सैन्य आयोग के अध्यक्ष शी चिनफिंग ने स्थिति ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 7:54 pm

हार्दिक पांड्या पर प्रज्ञान ओझा ने कहा, ‘वह एक लीडर की तरह खेलें’

नई दिल्ली, 2 मई . पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा चाहते हैं कि हार्दिक पांड्या आगे आएं और एक ‘सच्चे लीडर’ की भूमिका निभाएं. खराब फॉर्म और कड़ी आलोचनाओं के बावजूद हार्दिक को टी20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का उप-कप्तान नामित किया गया है. चयनकर्ताओं के इस फैसले का समर्थन ... Read more

डेली किरण 2 May 2024 7:54 pm