SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

35    C

Mandsaur News: थाने पहुंचकर बोला ऑटो रिक्‍शा चालक- साहब 20 हजार की लूट हो गई, पुलिस को संदेह

मदारपुरा निवासी ऑटो चालक अरशद जनकुपुरा स्थित सागर स्वीट्स से 20 हजार रुपये का दही व मट्ठा आटो से ग्राम नांदवेल छोड़ने के लिए गया था। यहां से वह दही व मट्ठा देने के बाद 20 हजार रुपये लेकर वापस मंदसौर आ रहा था, तभी नांदवेल के पास उसके साथ लूट हुई।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 2:15 pm

देश की विरासत पर कांग्रेस की कुदृष्टि... सैम पित्रोदा के बयान पर BJP हमलावर

बीजेपी नेता ने कहा कि जो उदाहरण सैम पित्रोदा ने दिया है, इसका मतलब यह हुआ कि भविष्य में विश्व में जो हार्ड करेंसी हो सकती है, जिसका बेस भारत में हो सकता है. उस बेस को ध्वस्त करने का बड़े राजनीतिक षड्यंत्र रचा जा रहा है.

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 2:13 pm

क्या कांग्रेस ने घोषणापत्र में 'संपत्ति के पुनर्वितरण' का वादा किया...? जानें सच...

वैसे तो कांग्रेस ने पित्रोदा के इस बयान से किनारा कर लिया है और साथ ही सैम पित्रोदा ने भी अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि वो अमेरिका में लागू विरासत टैक्स पर केवल अपने विचार प्रकट कर रहे थे.

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 2:12 pm

Jabalpur News : प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता

Jabalpur News : कालेज यदि प्रोफाइल लाक नहीं कर पाएंगे तो उन्हें प्रवेश में शामिल नहीं किया जाएगा।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 2:11 pm

Ayushman Scheme in CG: आयुष्मान योजना में निजी अस्पतालों की मनमानी, 995 लोगों ने की शिकायत, कार्रवाई सिर्फ 45 पर

Ayushman Yojana: आयुष्मान योजना में निजी अस्पताल प्रबंधन अपनी मनमानी कर रहे हैं। राज्य नोडल एजेंसी की तरफ से आयुष्मान योजना की शिकायतें मिलीं। इस पर राज्य नोडल एजेंसी की तरफ से 995 शिकायतों की जानकारी दी।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 2:09 pm

हल्दी में इस सफेद चीज को मिलाकर बना लें फेस पैक, चेहरे पर आ जाएगा सोने सा निखार

चेहरे पर यूं तो कई तरह के फेस पैक्स बनाकर लगाए जाते हैं लेकिन हल्दी को यहां बताए तरीके से चेहरे पर लगाने से स्किन कई गुना निखर जाती है और चमकदार नजर आने लगती है.

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 2:07 pm

स्टारडम का ऐसा चढ़ा नशा मिथुन ने रिजेक्ट कर दी ये फिल्म, अनिल को मिला मौका बन गए सुपरस्टार, पर नाराज हो गईं पद्मिनी कोल्हापुरे

किसी भी सितारे की किस्मत चमकाने के लिए बस एक मौका ही काफी होता है. तस्वीर में जिस फिल्म की एक झलक नजर आ रही है, वो फिल्म अनिल कपूर की जिंदगी के लिए वैसा ही एक मौका था.

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 2:05 pm

JEE Main 2024 Result: जेईई मेन सत्र 2 परीक्षा के नतीजे आज देर रात होंगे जारी! मार्किंग स्कीम के साथ टॉपर लिस्ट यहां

JEE Main 2024 Session 2 Result: जेईई मेन रिजल्ट का काउंटडाउन शुरू हो गया है. जेईई मेन सत्र 2 का रिजल्ट आज देर रात जारी किया जा सकता है. एनटीए के एक अधिकारी ने रिजल्ट की डेट पर कहा कि ...

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 2:05 pm

हर रोज Boyfriend को करती थी 100 बार फोन, वजह मालूम हुई तो पैरों तले खिसकी जमीन

चीन के सिचुआन प्रांत की 18 साल की Xiaoyu अपने बॉयफ्रेंड को एक दिन में 100 से अधिक बार फोन करती थी. लड़की की दीवानगी इस कदर बढ़ी कि उसे डॉक्टर को दिखाना पड़ा और इसके बाद जो कुछ सामने आया वो हैरान करने वाला था.

आज तक 24 Apr 2024 2:04 pm

मिलिए आमिर खान की बहन निकहत से, जो एक्टिंग में देती है भाई को टक्कर, शाहरुख की पठान में आई थीं नजर

कॉमेडियन कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान नजर आने वाले हैं, जिसका प्रोमो सामने आया है. मजाकिया प्रोमो कपिल शर्मा और लाल सिंह चड्ढा एक्टर की मस्ती लोगों का ध्यान खींच रही है.

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 2:03 pm

भीषण गर्मी का असर यूपी में चुनाव प्रचार पर,आखिर कैसे यहां पढ़े

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच गया है। जिसका असर चुनाव प्रचार पर दिखाई दे रहा है।

खास खबर 24 Apr 2024 2:00 pm

Voter List में आपका नाम है या नहीं? घर बैठे ऑनलाइन ऐसे चेक करें, ये है आसान तरीका

इस बात का ध्यान रखें कि अगर आपके पास वोटर आईडी (Voter ID Card) है और आपका नाम वोटर लिस्ट (Voter List 2024) में नहीं है तो आप वोट नहीं डाल सकते हैं.

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 1:59 pm

दक्षिण एशियाई ट्रायथलॉन चैंपियनशिप में भारत की कमान संभालेंगे प्रज्ञा मोहन, मुरलीधरन सिनिमोल

नई दिल्ली, 24 अप्रैल प्रज्ञा मोहन और आदर्श मुरलीधरन सिनिमोल 27 अप्रैल को नेपाल के पोखरा में एशिया ट्रायथलॉन कप के साथ आयोजित होने वाली 2024 दक्षिण एशियाई ट्रायथलॉन चैंपियनशिप में एक मजबूत भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगे. प्रतियोगिता एक स्प्रिंट दौड़ है जिसमें 750 मीटर तैराकी, 20 किमी साइकिल और 5 किमी दौड़ शामिल ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:58 pm

उदयपुर में धड़ों में बंटा चुनाव दिखाएगा अपने अलग रंग

जब आप गुजरात सीमा से सटे डूंगरपुर जिले में पहुंचते हैं तो साफ-सफाई का एक अलग ही स्तर देखने को मिलता है. साफ-सुथरी सड़कें दूर-दूर तक आपका स्वागत करेंगी। यह प्रदेश का एकमात्र जिला है, जो स्वच्छता के मानकों को पूरा करता है...........

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:58 pm

चुनाव में बहुत काम आएगा ये एप, करेगा बहुत मदद

राज्य में लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण 26 अप्रैल को होगा. इसी के चलते मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए चुनाव आयोग की ओर से लगातार कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं. इसके अलावा सतरंगी सप्ताह के तहत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है..........

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:57 pm

उदयपुर में चोरों ने करी लाखों की चोरी, ग्रामीणों के उठते ही हुए रफूचक्कर

थाना क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरियों से ग्रामीण परेशान हैं। कस्बे के संग्रामपुरा गांव में रात को चोरों ने धावा बोल दिया। चोर 8 तोला सोना और 2 किलो चांदी के आभूषण चुराकर फरार हो गए। संग्रामपुरा निवासी शोभालाल ने बताया कि उनके मकान के आगे खंभा और पीछे कच्चा मकान है..........

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:56 pm

सटीक निशाना, मीडियम रेंज, मारक क्षमता बेमिसाल... भारत ने टेस्ट की नई 'रहस्यमयी मिसाइल'

देश की स्ट्रैटेजिक फोर्स कमांड और DRDO ने 23 अप्रैल 2024 को नई बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया. इस मिसाइल का नाम तो नहीं बताया गया है लेकिन डिफेंस एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह अग्नि प्राइम जैसी मिसाइल हो सकती है. या उससे बेहतर वर्जन. इस मिसाइल की रेंज इतनी है कि ये पाकिस्तान और चीन के कई शहरों को बर्बाद कर सकती है.

आज तक 24 Apr 2024 1:54 pm

Anuppur News : पिकनिक मनाने गए थे तीन सुरक्षाकर्मी, एक नहाते समय डूबा

Anuppur News : गहराई में चला गया और डूबने लगा, अमित चंद्रा भारती एवं दीप चंद्रशेखर ने बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 1:54 pm

YouTube को जल्द मिलेगी टक्कर, ELon Musk लॉन्च करेंगे X TV App, जानें क्या होगा खास

Cross-Device Experience फीचर के साथ यूजर किसी कंटेंट को फोन पर शुरू कर सकता है, वहीं इसी शो को टीवी पर देखने के साथ पूरा कर सकेंगे।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 1:53 pm

'बयान और सबूत दिखाइए', सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ा कोर्ट ने CBI से क्या कहा

आबकारी नीति घोटाले में सीबीआई से जुड़े केस में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दी गई है। अदालत ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ा दी है।

लाइव हिन्दुस्तान 24 Apr 2024 1:53 pm

Desi Sexy Video: हॉट गर्ल ने साड़ी में दिखाई सेक्सी अदाएं, वीडियो आपको दीवाना बना देगा

वीडियो में लड़की ने अपने बाल खुले रखे हैं और वो हल्का मेकअप भी किए हुए है। वो गाने पर डांस करते हुए अपनी कमर और कूल्हों को हिला रही है।

दून होरीज़ोन 24 Apr 2024 1:52 pm

Darbar E Khas Indore: सात के फेर में पसीना-पसीना हो रहे भाजपाई

ऐन चुनाव के वक्त इस स्थिति से पार कैसे पाया जाए, यही बात इस समय नेताओं के बीच चर्चा के केंद्र में है।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 1:51 pm

Desi Sexy Video: साड़ी में हॉट भाभी की मस्त अदाओं ने बनाया दीवाना, शेयर किया सेक्सी वीडियो

अपनी मस्त अदाओं से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। आलम ये है कि देसी भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

दून होरीज़ोन 24 Apr 2024 1:49 pm

उर्फी जावेद को टक्कर दे रही है ये एक्ट्रेस, टॉयलेट पेपर लपेट कर बना ली ड्रेस, लोग बोले- ड्रामा बंद करो

शर्लिन चोपड़ा ने कपड़ों के मामले में एक ऐसा एक्सपेरिमेंट किया कि अब लोग उन्हें उर्फी जावेद से इंस्पायर्ड कह रहे हैं. स्टाइल देखेंगे तो आपकी भी आंखें खुली रह जाएंगी.

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 1:49 pm

कांग्रेस के मेनिफेस्टो के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, महिला मोर्चा ने निकाला मार्च

नई दिल्ली, 24 अप्रैल . कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है. दिल्ली में बीजेपी महिला मोर्चा ने जैसलमेर हाउस से लेकर अकबर रोड तक बुधवार को मार्च निकाला और कांग्रेस के पार्टी मुख्यालय पर प्रदर्शन किया. इस दौरान दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और अन्य नेता मौजूद रहे. महिला मोर्चा ने ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:48 pm

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम? जानने के लिए पढ़े

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इस सीजन में अब तक दोनों टीमों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. गुजरात की टीम को आज जीतना ही है. आज एक बार फिर से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल 2024 का मैच खेला जाएगा. आईपीएल 2024 के 40वें मैच में दिल्ली और गुजरात के बीच टक्कर होगी. इस बार ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला शुबमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से होगा। इससे पहले दिल्ली में सिर्फ एक ही मैच खेला गया था. जिसमें दिल्ली की टीम हार गई. दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक और मैच जीतकर टॉप-4 में जगह बनाना चाहेगी. गुजरात के खिलाफ बड़ी टक्कर होने की संभावना है. दिल्ली और गुजरात की टीमें सिर्फ 3 बार भिड़ी हैं. जिसमें से दिल्ली ने एक मैच और गुजरात की टीम ने 2 मैच जीते हैं. जब भी दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ है, कोई हाई स्कोरिंग मैच नहीं हुआ है. गुजरात ने दिल्ली के खिलाफ अपना सर्वोच्च स्कोर 162 रन बनाया. तो दिल्ली ने गुजरात के खिलाफ 171 रन का सर्वोच्च स्कोर बनाया. आज देखने वाली बात होगी कि दिल्ली की टीम घरेलू मैदान पर कैसा प्रदर्शन करती है. 24 अप्रैल को दिल्ली के मौसम की बात करें तो बारिश की कोई संभावना नहीं है। Accuweather के मुताबिक, दोनों टीमों के बीच इस मैच में तापमान 39 से 25 डिग्री के बीच रहने की उम्मीद है. ऐसे में फैंस बिना किसी परेशानी के मैच का मजा ले सकते हैं.

राजस्थान खबरे 24 Apr 2024 1:48 pm

जेपी मॉर्गन के CEO ने जमकर की मोदी की तारीफ, कहा- अमेरिका में उनके जैसे नेता की सख्त जरूरत

जेपी मॉर्गन चेज एंड कंपनी के सीईओ जेमी डिमन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि भारत के लिए उन्होंने अविश्वसनीय काम किया है।

खास खबर 24 Apr 2024 1:48 pm

कृति सेनन ने शेयर किया ‘नो फिल्टर’ सेल्फी वीडियो, चेहरे पर दिखा गोल्डन ग्लो

मुंबई, 24 अप्रैल . बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी परफेक्ट स्किन को फ्लॉन्ट करते हुए खुलासा किया कि इसमें ‘कोई फिल्टर नहीं’ है. कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कार में ट्रैवल करते हुए एक वीडियो शेयर किया. क्लिप में, उनके चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ती नजर आ रही है. वह पाउट करते हुए ... Read more The post कृति सेनन ने शेयर किया ‘नो फिल्टर’ सेल्फी वीडियो, चेहरे पर दिखा गोल्डन ग्लो first appeared on indias.news .

इंडिअस न्यूज़ 24 Apr 2024 1:48 pm

उदयपुर में इस तरह से मनाई गई हनुमान जयंती, बजरंगबली को पहनाई मेवाड़ी पगड़ी

हनुमान जयंती पर उदयपुर के मंदिरों में भक्तों का मेला लगा रहा. यहां का उद्देश्यपूर्ण हनुमान मंदिर बहुत प्रसिद्ध है। यहां बजरंगबली को 551 मीटर की विशाल मेवाड़ी पगड़ी पहनाई गई. मेवाड़ में पगड़ी को सम्मान का प्रतीक माना जाता है........

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:47 pm

दूध के साथ इस चीज का प्रयोग करने से आपके चेहरे पर खुद-ब-खुद आ सकती है नई चमक, जानिए सही तरीका

Glowing Skin Tips: अपनी त्वचा को ग्लोइंग बनाने के लिए यहां एक हेल्दी और प्राकृतिक तरीका है. अगर आप चाहते हैं कि त्वचा साफ और चमकदार दिखे, तो आप इस अनोखे उपाय को आजमा सकते हैं.

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 1:47 pm

मथुरा में वोटिंग Hema Malini ने किया अबतक का सबसे चौकाने वाला खुलासा, बोलीं 'धर्मेंद्र नहीं चाहते थे मैं...'

मथुरा में वोटिंग Hema Malini ने किया अबतक का सबसे चौकाने वाला खुलासा, बोलीं'धर्मेंद्र नहीं चाहते थे मैं...'

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:45 pm

तंजानिया में बेटे तैमूर के साथ जंगल की खूबसूरती का आनंद ले रही है Kareena Kapoor, कैमरे में कैद हुए खूबसूरत नजारे

तंजानिया में बेटे तैमूर के साथ जंगल की खूबसूरती का आनंद ले रही है Kareena Kapoor,कैमरे में कैद हुए खूबसूरत नजारे

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:45 pm

Kia India जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी 3 नई Electric Cars,एक ईवी भी होगी शामिल

Kia India जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी 3 नई Electric Cars,एकईवी भी होगीशामिल

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:45 pm

मनोज तिवारी का सियासी हमला, कहा- प्रॉपर्टी की समीक्षा करने वाले बयान से देश सन्न

भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद मनोज तिवारी बुधवार को चुनाव प्रचार को लेकर बिहार पहुंचे। पटना पहुंचने पर उन्होंने राजद और कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रॉपर्टी जांचकर मुस्लिमों में बांट देने के उनके बयान से पूरा देश सन्न है।

खास खबर 24 Apr 2024 1:44 pm

Drug Smuggling: नशीले कैप्सूल तस्करी के दोषी को दस साल का कठोर कारावास

Drug Capsule Smuggling: हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। न्यायालय विशेष न्यायाधीश एनडीपीएस प्रकरण रूपचंद सुथार ने नशीले कैप्सूल तस्करी के मामले में बुधवार को फैसला सुनाते हुए दोषी व्यक्ति को दस साल के कठोर कारावास की सजा से दंडित किया। एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया। अभियोजन पक्ष की ओर से विशिष्ट लोक अभियोजक दिनेश […] The post Drug Smuggling: नशीले कैप्सूल तस्करी के दोषी को दस साल का कठोर कारावास appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 24 Apr 2024 1:44 pm

कृति सेनन ने शेयर किया ‘नो फिल्टर’सेल्फी वीडियो, चेहरे पर दिखा गोल्डन ग्लो

मुंबई, 24 अप्रैल . बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी परफेक्ट स्किन को फ्लॉन्ट करते हुए खुलासा किया कि इसमें ‘कोई फिल्टर नहीं’ है. कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कार में ट्रैवल करते हुए एक वीडियो शेयर किया. क्लिप में, उनके चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ती नजर आ रही है. वह पाउट करते हुए ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:43 pm

सैम पित्रोदा के 'इनहैरिटेंस टैक्स' बयान को पीएम ने लपका; कांग्रेस ने किया किनारा

कांग्रेस के मैनिफेस्टो के बारे में संपत्ति के फिर से बँटवारे, संपत्ति को 'घुसपैठिए' को देने का आरोप लगा रही बीजेपी को अब कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान में मौक़ा मिल गया है। जानिए, पित्रोदा ने क्या कहा और कांग्रेस ने खुद को उनके बयान से अलग क्यों किया।

सत्य हिंदी 24 Apr 2024 1:43 pm

करिश्मा और माधुरी के बीच होगा डांस मुकाबला, ‘डांस ऑफ एनवी’ पर थिरकेंगी दोनों एक्ट्रेस

मुंबई, 24 अप्रैल . एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने और करिश्मा कपूर रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के स्टेज पर 1997 की आइकोनिक फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के म्यूजिकल ‘डांस ऑफ एनवी’ पर थिरकती नजर आएंगी. करिश्मा ‘डांस दीवाने’ शो के अपकमिंग एपिसोड में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आएंगी. वह सुनील शेट्टी के साथ कुछ मस्ती ... Read more The post करिश्मा और माधुरी के बीच होगा डांस मुकाबला, ‘डांस ऑफ एनवी’ पर थिरकेंगी दोनों एक्ट्रेस first appeared on indias.news .

इंडिअस न्यूज़ 24 Apr 2024 1:43 pm

मोदी को लेकर भूपेश बघेल की टिप्पणी पर रविशंकर प्रसाद ने दी तीखी प्रतिक्रिया,यहां पढ़े

देश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेताओं का एक दूसरे का हमला करने का सिलसिला जारी है। इस बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर टिप्पणी की थी। उनकी टिप्पणी पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को प्रतिक्रिया दी।

खास खबर 24 Apr 2024 1:42 pm

बिहार में दूसरे चरण की 5 सीटों पर कांटे की टक्कर

बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में किशनगंज, पूर्णिया, बांका, भागलपुर और कटिहार के मतदाता 26 अप्रैल को अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। The post बिहार में दूसरे चरण की 5 सीटों पर कांटे की टक्कर appeared first on Naya India .

नया इंडिया 24 Apr 2024 1:42 pm

Aamras Recipe: ताजे-रसीले आमों से बनाएं टेस्टी आमरस, फटाफट देख लें रेसिपी

Aamras Recipe In Hindi: आम से कई स्वीट डिश तैयार की जाती हैं, ऐसे में आप इससे आमरस भी बना सकते हैं। आमरस का स्वाद जबरदस्त लगता है। इसे आप पूड़ी पराठे के साथ सर्व कर सकते हैं। यहां देखिए रेसिपी-

लाइव हिन्दुस्तान 24 Apr 2024 1:42 pm

Rishikesh बीन नदी में गंदगी फैलाने के मामले में कार्यवाही करते हुए वन विभाग ने हटवाए कुर्सी-मेज

Rishikesh बीन नदी में गंदगी फैलाने के मामले में कार्यवाही करते हुए वन विभाग ने हटवाए कुर्सी-मेज

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:41 pm

अब सीबीएसई बोर्ड के 11 प्रमुख विषयों के पाठ्यक्रम ऑनलाइन उपलब्ध

एनसीईआरटी नई दिल्ली से 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए अब 11 विषयों के ऑनलाइन पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं। यह ऑनलाइन कोर्स अप्रैल से शुरू होकर सितंबर 2024 में खत्म होगा। शिक्षा विशेषज्ञ देव शर्मा ने कहा कि सीबीएसई ने इस संबंध में एक अधिसूचना में यह जानकारी दी................

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:41 pm

रूपवास में पानी की किल्लत को लेकर महिलाओं ने प्रदर्शन कर की नारेबाजी

एईएन कृष्णकांत और जेईएन मोनिका सिंह ने मौके पर जलदाय विभाग के कर्मचारियों को बुलाया और समस्या के जल्दी समाधान की बात कही। तब कन्ही जाकर प्रदर्शन कर रही महिला व पुरुष अपने अपने घर लौटे। इसके साथ ही एईएन कृष्णकांत ने जेईएन मोनिका को पानी सप्लाई के दौरान अन्य वार्डों में व्यर्थ बह रहे पानी कनेक्शनों को नोटिस देने के बाद जुर्माना लगाकर काटने के भी आदेश दिए।

खास खबर 24 Apr 2024 1:41 pm

Vivo T3X 5G की Sale हुई आज से शुरू,मिल रही 1500 रुपये की छूट,जल्दी करें ऑफर सिमित समय तक

Vivo T3X 5G कीSale हुई आज से शुरू,मिल रही 1500 रुपये की छूट,जल्दी करें ऑफर सिमित समय तक

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:40 pm

आधे दिन बंद रहेंगे प्रतिष्ठान, होगी वोटिंग, मिलेंगे उपहार

लोकसभा चुनाव में वोटिंग कोटा बढ़ाने की कोशिश की जा रही है. जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर डाॅ. रवींद्र गोस्वामी की अध्यक्षता में शहर के विभिन्न व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठनों के पदाधिकारियों ने मंगलवार को कलक्ट्रेट सभागार में बैठक कर शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रयास करने को कहा........

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:40 pm

करिश्मा और माधुरी के बीच होगा डांस मुकाबला, ‘डांस ऑफ एनवी’पर थिरकेंगी दोनों एक्ट्रेस

मुंबई, 24 अप्रैल . एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने और करिश्मा कपूर रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के स्टेज पर 1997 की आइकोनिक फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के म्यूजिकल ‘डांस ऑफ एनवी’ पर थिरकती नजर आएंगी. करिश्मा ‘डांस दीवाने’ शो के अपकमिंग एपिसोड में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आएंगी. वह सुनील शेट्टी के साथ कुछ मस्ती ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:38 pm

कोटा में छिड़ा सियासी घमासान, प्रहलाद गुंजल ने SP ऑफिस के बाहर दिया धरना

राजस्थान के कोटा (कोटा) शहर में मंगलवार रात उस वक्त सियासी घमासान तेज हो गया, जब कांग्रेस (कांग्रेस) के लोकसभा प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल (प्रहलाद गुंजल) अपने कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए..........

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:38 pm

Nainital जल निगम प्रस्ताव में संशोधन कर इसे रुड़की भेजने की तैयारी, पेयजल योजना में 177 गांव होंगे लाभान्वित

Nainital जल निगम प्रस्ताव में संशोधन कर इसे रुड़की भेजने की तैयारी, पेयजल योजना में 177 गांव होंगे लाभान्वित

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:38 pm

म्यूजिक ट्रैक ‘सेंटी अखियां’ में सोना महापात्रा ने मैक्सिकन आर्टिस्ट फ्रीडा काहलो के लुक को किया कॉपी

मुंबई, 24 अप्रैल . मैक्सिकन पेंटर फ्रीडा काहलो से प्रेरित सिंगर सोना महापात्रा और म्यूजिक कंपोजर राम संपत ने गाने ‘सेंटी अखियां’ में साथ में काम किया. महापात्रा ने कहा, ”मैं हमेशा लीजेंडरी मैक्सिकन आर्टिस्ट फ्रीडा काहलो की फीयरलेस स्पिरिट, आर्ट और यूनिक फैशन से प्रेरित रही हूं. मैंने एक छात्र के रूप में उनकी ... Read more The post म्यूजिक ट्रैक ‘सेंटी अखियां’ में सोना महापात्रा ने मैक्सिकन आर्टिस्ट फ्रीडा काहलो के लुक को किया कॉपी first appeared on indias.news .

इंडिअस न्यूज़ 24 Apr 2024 1:38 pm

ओम बिरला पर गरजे मोहन प्रकाश, बोले- संसद में देश की एक तिहाई जनता की आवाज दबाई

राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 का दूसरा चरण 26 अप्रैल को है. ऐसे में प्रचार के आखिरी चरण में कई रैलियां हो रही हैं. वहीं, नेताओं की जुबानी जंग भी चरम पर है. कोटा-बूंदी लोकसभा सीट राजस्थान की हॉटशीट बनी हुई है...........

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:37 pm

पीएम मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के लिए पुलिस के पास पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार कुर्बान अली

देश के जाने-माने और वरिष्ठ पत्रकार कुर्बान अली ने पीएम मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन के एसएचओ को 3 पेज का एक आवेदन पत्र वाट्सएप पर भेजा है।

सत्य हिंदी 24 Apr 2024 1:36 pm

Dehradun चारधाम यात्रा यात्रा से पहले तैयारियों का मॉक ड्रिल से लिया जाऐगा जायजा, सरकारी तंत्र की एकजुटता से होगा काम

Dehradun चारधाम यात्रा यात्रा से पहले तैयारियों का मॉक ड्रिल से लिया जाऐगा जायजा, सरकारी तंत्र की एकजुटता से होगा काम

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:35 pm

ITR New Rules: अब गृहिणी और किसानों को भी देना होगा TDS, जान लीजिए ये नए नियम वरना खानी पड़ेगी जेल की हवा

ITR New Rules: आयकर के नियमों में बड़ा बदलाव हुआ है, जिन्हें जानना आपके लिए जरूरी है। टीडीएस के नियमों (TDS Rules) के अनुसार अब नौकरीपेशा के साथ ही गृहिणी व किसानों को भी टीडीएस देना होगा।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 1:35 pm

Morena News: सड़क हादसे में महिला की मौत, गुस्साए लोगों ने फूंका ट्रक, ड्राइवर फरार

मुरैना में हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जिसके बाद गुस्‍साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 1:34 pm

Jaipur News: जमीन का सौदा करने जयपुर आया था युवक, 2 बैग में भरे थे 71 लाख रुपए बदमाशों ने लूट लिए, जाने पूरा मामला…

जयपुर.राजधानी जयपुर के मुहाना इलाके में मंगलवार शाम को एक व्यक्तिऔर उसके दो साथियों पर हमला कर बदमाशों ने 71 लाख रुपये लूट लिए. लूट की इस वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया. युवक किसी जमीन का सौदा करने के लिए जयपुर आया था. लेकिन सौदा नहीं होने पर रुपये लेकर वापस जा रहा ... Read more The post Jaipur News: जमीन का सौदा करने जयपुर आया था युवक, 2 बैग में भरे थे 71 लाख रुपए बदमाशों ने लूट लिए, जाने पूरा मामला… first appeared on Sanjeevni Today .

संजीवनी टुडे 24 Apr 2024 1:34 pm

कलक्ट्रेट परिसर में चरमराई सफाई व्यवस्था

खुले चैम्बर व शौचालयों से आसपास का वातावरण दुर्गंधमय हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। जिला कलक्ट्रेट परिसर में इन दिनों सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है। कलक्ट्रेट परिसर में जिला कलक्टर के चेंबर के पास दिव्यांगजनों के लिए बनी सीढ़ी के नीचे खुले चैम्बर व शौचालयों से आसपास का वातावरण दुर्गंधमय हो रहा है। हवा चलने के […] The post कलक्ट्रेट परिसर में चरमराई सफाई व्यवस्था appeared first on Sachkahoon - Best Online Hindi News .

सच कहूँ 24 Apr 2024 1:34 pm

पीएम मोदी को लेकर भूपेश बघेल की टिप्पणी पर रविशंकर प्रसाद ने दी तीखी प्रतिक्रिया

पटना, 24 अप्रैल . देश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेताओं का एक दूसरे का हमला करने का सिलसिला जारी है. इस बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर टिप्पणी की थी. उनकी टिप्पणी पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को प्रतिक्रिया दी. वो बुधवार को मीडिया ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:33 pm

म्यूजिक ट्रैक ‘सेंटी अखियां’में सोना महापात्रा ने मैक्सिकन आर्टिस्ट फ्रीडा काहलो के लुक को किया कॉपी

मुंबई, 24 अप्रैल . मैक्सिकन पेंटर फ्रीडा काहलो से प्रेरित सिंगर सोना महापात्रा और म्यूजिक कंपोजर राम संपत ने गाने ‘सेंटी अखियां’ में साथ में काम किया. महापात्रा ने कहा, ”मैं हमेशा लीजेंडरी मैक्सिकन आर्टिस्ट फ्रीडा काहलो की फीयरलेस स्पिरिट, आर्ट और यूनिक फैशन से प्रेरित रही हूं. मैंने एक छात्र के रूप में उनकी ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:33 pm

Haridwar चारधाम यात्रा के लिए सभी तैयारियां पूरी, हेल्‍थ एसओपी जारी 28 मानकों पर होगी यात्रियों की जांच

Haridwar चारधाम यात्रा के लिए सभी तैयारियां पूरी, हेल्‍थ एसओपी जारी 28 मानकों पर होगी यात्रियों की जांच

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:33 pm

'जितना काम मैंने मथुरा के लिए किया, उतना किसी और शहर में नहीं हुआ होगा', बोलीं हेमा मालिनी

मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी ने आजतक से बात करते हुए कहा कि जिस तरीके से पीएम मोदी ने देश में काम किया है, उसी तरीके से मैंने मथुरा में काम किया है. उन्होंने कहा कि जितना मैंने मथुरा के लिए काम किया है, मुझे लगता है कि उतना काम किसी दूसरे शहर में नहीं हुआ होगा.

आज तक 24 Apr 2024 1:32 pm

'वक्त बहुत कीमती...', किसी भी अवार्ड शो का हिस्सा क्यों नही बनते Aamir Khan, कपिल शर्मा के शो में एक्टर ने खोल दिया बड़ा राज

'वक्त बहुत कीमती...', किसी भी अवार्ड शो का हिस्सा क्यों नही बनते Aamir Khan, कपिल शर्मा के शो मेंएक्टरने खोल दिया बड़ा राज

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:32 pm

इजराइल विरोध पर गूगल ने दिखाई सख्ती, 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता,जाने डिटेल

इजराइल विरोध पर गूगल ने दिखाईसख्ती, 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता,जाने डिटेल

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:30 pm

Umaria News : केके वेयर हाऊस के कांटा में मिले दो डिवाइस, मिलरों ने की थी शिकायत

Umaria News : नापतौल विभाग के अधिकारी रूटीन जांच के लिए गोदाम में आते रहते हैं और संभवत: आज भी वे रूटीन जांच के लिए ही गोदाम आए होंगे।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 1:30 pm

Health Tips: ज्यादा खीेरे का सेवन भी हो सकता हैं आपके लिए नुकसानदायक, हो सकती हैं ये समस्याएं

इंटरनेट डेस्क। आप भी खीरा खाते होंगे और इसके फायदे भी जानते होंगे। लेकिन क्या आपको यह पता हैं की ज्यादा खीरे का सेवन भी आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। अगर नहीं तो फिर जान ले और यह भी ध्यान रखें की आपको कितनी मात्रा में इसका सेवन करना चाहिए। नहीं तो यह नुकसान भी दे सकता हैं। कब्ज की परेशानी अगर आप जरूरत से ज्यादा खीरा खा रहे हैं तो आपको ये पचेगा नहीं। आप रात में भी इसका सेवन करते हैं, तो इससे कब्ज के शिकार भी बन सकते हैं। ऐसे में सोने से ठीक पहले आपको खीरे का सेवन नहीं करना चाहिए। साइनस की समस्या इसके अलावा आप खीरा खाते हैं तो इससे आपको साइनस की समस्या भी हो सकती है। ये तासीर में ठंडा होता है, ऐसे में अगर आपको भी बदलते मौसम में खांसी-जुकाम या गले में खराश और कफ की परेशानी रहती है, तो इसके ज्यादा सेवन से बचे। pc- tv9

राजस्थान खबरे 24 Apr 2024 1:30 pm

'बीच में शीशा था, फोन पर बात हुई', तिहाड़ में केजरीवाल से मिल क्या बोले सौरभ भारद्वाज

भगवंत मान और संदीप पाठक ने भी तिहाड़ जेल में जाकर अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद भगवंत मान ने आरोप लगाया था कि में केजरीवाल को सामान्य कैदियों को मिलने वाली सुविधाएं भी नहीं मिलतीं।

लाइव हिन्दुस्तान 24 Apr 2024 1:29 pm

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा मुठभेड़ में दो जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए। The post जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा मुठभेड़ में दो जवान घायल appeared first on Naya India .

नया इंडिया 24 Apr 2024 1:29 pm

रेड कॉर्नर नोटिस, इंटरपोल और 200 करोड़ की संपत्तियों की जब्ती... ऐसे थाईलैंड से हुई माफिया रवि काना-काजल झा की गिरफ्तारी

Noida News: नोएडा के स्क्रैप माफिया गैंगस्टर रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड काफी समय से फरार थे. पुलिस ने इनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था. दोनों के बारे में पुलिस को खबर मिली थी कि वे थाईलैंड भाग गए हैं, इसी के बाद से नोएडा पुलिस विदेश में अपने समकक्षों के संपर्क में थी. दोनों को थाईलैंड से गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उन्हें नोएडा लाने की तैयारी की जा रही है.

आज तक 24 Apr 2024 1:29 pm

लखनऊ से मिली घरेलू हार पर ऋतुराज ने कहा, ‘ओस ने हमारे स्पिनरों को मैच से दूर कर दिया’

चेन्नई, 24 अप्रैल . आईपीएल 2024 के 39वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 6 विकेट से हराया. इस हार के बाद सीएसके कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने हार के लिए ओस को जिम्मेदार ठहराया. ऋतुराज गायकवाड़ ने नाबाद 108 रन बनाए और शिवम दुबे ने 27 गेंदों में तीन ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:28 pm

राहुल गांधी धर्म विशेष के लोगों का वोट पाने की कोशिश कर रहे हैं : मनजिंदर सिंह सिरसा

नई दिल्ली, 24 अप्रैल . लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राजनीतिक गुरु सैम पित्रोदा के उस बयान को लेकर राजनीतिक घमासान तेज हो गया है, जिसमें उन्होंने अमेरिका के एक विरासत कानून का हवाला देते हुए कहा था कि अमेरिका में जब किसी अमीर व्यक्ति की ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:28 pm

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा इनका मंत्र – लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी (लीड-1)

सरगुजा, 24 अप्रैल . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के सरगुजा में कांग्रेस की रीति नीति पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस का एक ही मंत्र है — लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी. यही कारण है कि वह मध्यम वर्ग से ज्यादा टैक्स लेने के साथ विरासत की ... Read more The post पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा इनका मंत्र – लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी (लीड-1) first appeared on indias.news .

इंडिअस न्यूज़ 24 Apr 2024 1:28 pm

Rewari ट्रेन से जम्मू की और जाने वाले यात्रियों को हो रही परेशानी

Rewari ट्रेन से जम्मू की और जाने वाले यात्रियों को हो रही परेशानी

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:27 pm

बिहार में कांग्रेस कैडर पर भारी नेता पुत्र... नौ में 3 बाहरी और 4 नेताओं के परिजनों को बनाया कैंडिडेट

बिहार में कांग्रेस को इंडिया ब्लॉक के तहत 40 में से 9 सीटें मिली हैं. कांग्रेस ने जिन 9 नेताओं को टिकट दिया है उससे पार्टी के अंदर ही सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल 9 में से चार उम्मीदवार ऐसे हैं जिनके पिता या मां राजनीति से ताल्लुख रखते हैं. वहीं कुछ ऐसे उम्मीदवार भी हैं जो अन्य दलों से कांग्रेस में आए हैं.

आज तक 24 Apr 2024 1:26 pm

Seoni News : धूमा में शादी के दौरान चालू नहीं किया जनरेटर तो कर दी पिटाई, मौत

Seoni News : युवक को लखनादौन अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 1:26 pm

मणिपुर को नगालैंड से जोड़ने वाले पुल पर IED ब्लास्ट, वोटिंग से दो दिन पहले बड़ी घटना

लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान से दो दिन पहले मणिपुर को नगालैंड से जोड़ने वाले पुल पर आईईडी ब्लास्ट हुआ है। इस ब्लास्ट से कुछ घंटे पहले इलाके में दो समुदायों के बीच गोलीबारी भी हुई थी।

लाइव हिन्दुस्तान 24 Apr 2024 1:25 pm

दिनेश कार्तिक, मयंक यादव और रियाग पराग... अंबाती रायुडू ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने एकदम अलग नाम

Indian Squad for T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अंबाती रायुडू ने 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड चुनी है और इसमें उन्होंने आईपीएल 2024 के प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए लोग चुने हैं।

लाइव हिन्दुस्तान 24 Apr 2024 1:25 pm

इस OTT प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां', जानें कब और कहां देगी दस्तक

Bade Miyan Chote Miyan On OTT:ईद पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉप की फिल्म'बड़े मियां छोटे मियां' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स दिया है.

NDTV इंडिया 24 Apr 2024 1:24 pm

आग की लपटों में घिरी कार, रिस्क लेकर लोगों ने बचाई ड्राइवर की जान, देखें हाईवे का खौफनाक VIDEO

लोगों ने समझदारी दिखाई और वक्त रहते कार में फंसे शख्स को बचा लिया. इसका वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स लोगों की तारीफ कर रहे हैं. इसका वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल है.

आज तक 24 Apr 2024 1:24 pm

कपिल शर्मा के शो में आमिर खान ने किया खुलासा, आखिर वह अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते

मुंबई, 24 अप्रैल . बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आएंगे. शो के मेकर्स ने बुधवार को नया प्रोमो जारी किया, जिसमें एक्टर को शो के कलाकारों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. आमिर को पिछली बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:23 pm

पहली बार अपने आधिकारिक दौरे पर जर्मनी जाएंगे प्रधानमंत्री ऋषि सुनक

बर्लिन, 24 अप्रैल ( /डीपीए). ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक पदभार संभालने के 18 महीने बाद बुधवार को पहली बार बर्लिन जाएंगे. अपने जर्मन समकक्ष ओलाफ स्कोल्ज के साथ उनकी बैठक यूक्रेन के लिए सैन्य सहायता और गाजा में युद्ध पर केंद्रित होगी. इसके साथ ही रवांडा के साथ विवादास्पदब्रिटिश शरण संधि पर भी चर्चा ... Read more

डेली किरण 24 Apr 2024 1:23 pm

कर्नाटक के सभी मुसलमानों को मिला OBC आरक्षण, पिछड़ा वर्ग आयोग बोला- कांग्रेस सरकार का फैसला

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग का बयान आया है, जिसमें उसने बताया है कि कर्नाटक में शिक्षण संस्थानों और नौकरियों में मुसलमानों को आरक्षण मिल रहा है। इस पर फैसला 2002 में कांग्रेस की सरकार ने ही लिया था।

लाइव हिन्दुस्तान 24 Apr 2024 1:23 pm

अब लंदन नहीं भारत में ही होगी Anant Ambani और Radhika की शादी, जानिए वेन्यु से लेकर गेस्ट लिस्ट तक की पूरी लिस्ट

अब लंदन नहीं भारत में ही होगी Anant Ambani और Radhika की शादी, जानिए वेन्यु से लेकर गेस्ट लिस्ट तक की पूरी लिस्ट

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:23 pm

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा इनका मंत्र - लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी (लीड-1)

सरगुजा, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के सरगुजा में कांग्रेस की रीति नीति पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस का एक ही मंत्र है -- लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी। यही कारण है कि वह मध्यम वर्ग से ज्यादा टैक्स लेने के साथ विरासत की संपत्ति पर भी टैक्स लगाने की बात करती है।

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:23 pm

Hisar अफीम सप्लाई करने के मामले में टीम ने सप्लायर को किया गिरफ्तार

Hisar अफीम सप्लाई करने के मामले में टीम ने सप्लायर को किया गिरफ्तार

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:22 pm

नाबालिग से रेप और ब्लैकमेलिंग के बाद करी हत्या

पुलिस कमिश्नरेट में नाबालिग की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में पड़ोसी युवक और उसके साथियों पर दुष्कर्म और हत्या का शक जताया गया है। इस संबंध में पीड़िता की मां ने मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज करायी...........

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:22 pm

Vicky Kaushal इस फिल्म में निभा रहे छत्रपति शंभाजी महाराज का किरदार, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड में अपने काम से पहचान बना चुके स्टार एक्टर विक्की कौशल की एक्टिंग की दीवानगी हर किसी के सिर चढ़कर बोलती है। ऐसे में विक्की कौशल के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं और वो ये की वो एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। विक्की कौशल के इस प्रोजेक्ट का नाम ‘छावा’ है। यानी की उनकी नई फिल्म का नाम छावा है हैं और वो इसकी शूटिंग कर रहे हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म में विक्की कौशल छत्रपति शंभाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ऐसे में विक्की कौशल की इस किरदार की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हो रही है। इन तस्वीरों को देखते ही फैन्स भी काफी खुश हो गए हैं। बता दें की सोशल मीडिया पर जो फोटोज वायरल हो रहे हैं उनमें विक्की कौशल ने योद्धा का भेष धारण किया हुआ है। विक्की कौशल ने धोती कुर्ता पहना हुआ है, इसके साथ ही रुद्राक्ष की माला और लाल गमछा कमर में बांधा हुआ है। पतली और बारीक डाढ़ी के साथ विक्की कौशल का लुक किसी मराठा योद्धा की तरह लग रहा है। pc- m.bollywoodtadka.in, news18

राजस्थान खबरे 24 Apr 2024 1:22 pm

Khargone News: हाईवे पर ट्रक और यात्री बस की भिड़ंत, बीस यात्री घायल

पुलिस के अनुसार धार खरगोन जिले के सीमा पर बने संजय सेतु पर हंस ट्रेवल्स बस की ट्रक से टक्‍कर हो गई

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 1:21 pm

कांग्रेस पर गरजे शेखावत, बोले-कांग्रेस में जादूगरों की कमी नहीं

भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने लोहावट विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं कीं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जादूगरों की कमी नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तो जादूगर हैं ही, लेकिन कुछ नए जादूगर भी हो गए हैं.........

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:21 pm

Narsinghpur News : बेलहाई बाजार शादी समारोह में दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लाठी डंडे

Narsinghpur News : पानी मांगा, इसी बात को लेकर आपस में कहा सुनी हो गई, बात सुलझी नहीं और गाली, गलौच के साथ ही देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए।

दैनिक जागरण 24 Apr 2024 1:20 pm

Chandigarh प्रत्याशी की घोषणा के बाद आज कांग्रेस-आप की बैठक, संयुक्त प्रचार नीति पर होगी चर्चा

Chandigarh प्रत्याशी की घोषणा के बाद आज कांग्रेस-आप की बैठक, संयुक्त प्रचार नीति पर होगी चर्चा

समाचार नामा 24 Apr 2024 1:20 pm